फिल्म क्रिटिक्स और एक्टर कमाल आर खान अक्सर किसी ने किसी से उलझे रहते हैं. हाल ही में बॉलीवुड के ‘दबंग’ एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ को लेकर कमेंट करने की वजह से सुर्खियों में थे. अब केआरके के निशाने पर मनोज बाजपेयी आ गए हैं. मनोज ने इंदौर की डिस्ट्रिक कोर्ट में कमाल आर खान के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज करवाई है.

कमाल आर खान ने मनोज बायपेयी को लेकर अपमानजनक शब्दों में कमेंट्स करते हुए ट्वीट किया था. मीडिया की खबरों के मुताबिक इससे गुस्साए मनोज ने मानहानि की शिकायत दर्ज करवा दी है. मनोज के एडवोकेट परेश एस जोशी ने बताया है कि ‘एक्टर की तरफ से कोर्ट में कमाल आर खान के आपत्तिजक ट्वीट को लेकर एक शिकायत दर्ज करवा दी गई है. दिए गए शिकायत में कमाल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 500 के तहत मानहानि का आपराधिक मामला दर्ज करवाया गया है.

मनोज बाजपेयी के एडवोकेट के मुताबिक केआरके की टिप्पणी से एक्टर की छवि पर असर पड़ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मंगलवार को मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में खुद मनोज बाजपेयी कोर्ट में पेश हुए और अपना बयान भी दर्ज करवाया है.

केआरके ने 26 जुलाई को मनोज के खिलाफ अपमानजनक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में उन्हें चरसी और गंजेड़ी कहा है.

(साभार: KRK/Twitter)

कमाल आर खान ने मनोज बाजपेयी की सुपर हिट वेब सीरीज ‘फैमिली मैन 2’ के रिलीज के बाद कई तरह के आरोप लगाए हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था. ऐसे में सलमान खान की तर्ज पर मनोज ने भी केआरके को सबक सिखाने का फैसला कर लिया है. सलमान ने भी मानहानि का केस दर्ज करवाया था तो केआरके को कोर्ट ने फटकार लगाई थी. बता दें कि एक्टर से क्रिटिक बने कमाल आर खान अक्सर किसी न किसी सेलिब्रिटी से भिड़े रहते हैं.

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *