बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में राजद नेता गरीब महिलाओं के बीच 500-500 रुपये के नोट बांटते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके इस वीडियो को जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

नीरज कुमार ने दावा किया है कि गुरुवार को जब तेजस्वी गोपालगंज में एक जनसभा को संबोधित करके वापस आ रहे थे तो वापसी के दौरान उन्होंने गरीब महिलाओं के बीच पैसे बांटे। जेडीयू एमएलसी ने राजद विधायक पर तंज कसते हुए कहा कि जाओ बबुआ अपनी पहचान बनाओ, आर्थिक लुटेरे होने का दाग मिटाओ।

तेजस्वी का पैसे बांटते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सुना जा सकता है कि वे उन महिलाओं को बताते हैं कि वे लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव हैं। इसपर जेडीयू का कहना है कि उनकी अपनी कोई पहचान नहीं है। वे अनुकंपा पर नेता बने हुए हैं।

biology-by-tarun-sir

जेडीयू एमएलसी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा, ‘तेजस्वी जी आपकी खुद की पहचान नहीं, अनुकंपा पर नेता तो बन गए फिर भी पिता के नाम से ही जाने जाते हैं। आपने जो गोपालगंज में ‘नौकरी लो, जमीन दो’ के नाम पर जमीन लिखवाए हैं वही गरीबों में बांट देते? आपके पास तो बेशुमार जमीन है वही उपलब्ध करा देते?’

आर्थिक लुटेरे होने का दाग मिटाओ

नीरज कुमार ने ट्वीट कर कहा, ‘कोई जानता नहीं-पहचानता नहीं, कौन है ये राजकुमार जिसने आंचल में रुपया गिराया है, घमंड का खुमार इस कुमार पर इतना छाया, अमीरी-गरीबी का फर्क बताया, कोई पीछे से लालू का लाल है बताता, भूत के वर्तमान का हाल दिखाता, जाओ बबुआ अपनी पहचान बनाओ, आर्थिक लुटेरे होने का दाग मिटाओ।’

Source: Live Hindustan

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *