महेंद्र सिंह धोनी दुनिया में सबसे प्रसिद्ध और फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटरों में से एक हैं. भारत के पूर्व कप्तान का बहुत बड़ा प्रशंसक वर्ग है. उनके फैन्स हमेशा उनकी एक झलक पाने के लिए उतावले रहते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धोनी के बड़े पर्दे पर आने की अटकलें हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक तस्वीर ने दर्शकों को हैरान कर दिया है और इसकी वजह बॉलीवुड के विलेन गुलशन ग्रोवर हैं. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से धोनी के साथ एक तस्वीर शेयर की हैं और कुछ ऐसा लिखा है, जिसकी वजह से फैन्स को धोनी के फिल्म में डेब्यू करने का शक हो रहा है.

Haldiram Bhujiawala, Muzaffarpur - Restaurant

फैन्स यह सोच-सोच कर हैरान हो रहे हैं और अटकलें लगा रहे हैं कि क्या धोनी रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सूर्यवंशी’  में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ  के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार हैं? गुलशन ग्रोवर की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और फैन्स इस पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

दरअसल, धोनी और गुलशन ग्रोवर की यह तस्वीर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के सेट की बताई जा रही है. गुलशन ग्रोवर ने तस्वीर को एक ऐसा कैप्शन भी दिया है, जिसने प्रशंसकों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया. उन्होंने लिखा है, ”भाई @msdhoni के साथ #Sooryavanshi के सेट पर क्या? क्या एमएस धोनी फिल्म में अभिनय कर रहे हैं या उसी स्टूडियो में फिल्मांकन करते हुए हुए हैं? @अक्षयकुमार.” इस ट्वीट पर फैन्स भी धोनी के फिल्मों में काम करने को लेकर अपनी-अपनी राय दे रहे हैं.

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी वर्तमान में संयुक्त अरब अमीरात में चल रहे आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में टीम इंडिया के मेंटॉर के रूप में काम कर रहे हैं. हाल ही में, भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने धोनी और इंग्लैंड के सफेद गेंद के कप्तान ऑयन मॉर्गन के बीच समानताएं बताई थीं. उन्होंने इंग्लैंड की श्रीलंका पर जीत के बाद कहा था कि मॉर्गन की इंग्लैंड टीम के लिए उतनी ही वैल्यू है, जितनी धोनी की वैल्यू टीम इंडिया के लिए थी.

टीम इंडिया का अब तक मेगा इवेंट में सुखद प्रदर्शन नहीं हुआ है. टीम ने अब तक तीन में से अपने पहले दोनों मैच गंवाए हैं और उनके निराशाजनक प्रदर्शन के लिए उनकी काफी आलोचना हुई. भारत को पहले मैच में पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद दूसरे मैच में न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को 8 विकेट से हराया. हालांकि, तीसरे मैच में टीम इंडिया ने वापसी की. उन्होंने अफगानिस्तान को 66 रनों से हराया.

Source : News18

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *