मीनापुर थाना अंतर्गत पानापुर ओपी के खरिका डीह गांव में प्रेम प्रसंग में बुधवार देर रात एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पोल से बांध कर उसकी पिटाई होती रही और लोग वीडियो बनाते रहे। वीडियो वायरल भी किया गया। मृतक की पहचान पानापुर के राजेश राम (22) के रूप में हुई है। इसी तरह प्रेम-प्रसंग में कांटी में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। एक सप्ताह में यह दूसरी घटना है।

युवक को आरोपितों ने घर से बुलाकर पहले कमरे में बंद कर पीटा। फिर बिजली के पोल में बांधकर अधमरा कर दिया। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमें वह लोगों से बचाने की गुहार लगा रहा है। हालांकि, घटना की जानकारी मिलते ही पानापुर ओपी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जख्मी राजेश राम को अपने कब्जे में लिया और कांटी सीएचसी में भर्ती कराया। वहां से डॉक्टर ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया।

एसकेएमसीएच पहुंचते ही उसकी मौत हो गयी। इसके बाद पानापुर पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गुरुवार की सुबह राजेश राम के बहनोई साहेबगंज के खोड़ीपाकड़ निवासी जितेंद्र कुमार के बयान पर एफआईआर दर्ज हुई। इसमें मीनापुर थाने में खरिका डीह के रामकिशोर राय, उसकी पत्नी, बेटी, जयप्रकाश राय, ओमप्रकाश राय व उसका साला मोड़सर निवासी सतीश कुमार राय, पाली उर्फ जुगुल राय व अन्य को नामजद एफआईआर दर्ज करायी है। सभी आरोपित घर छोड़कर फरार हैं।

डीएसपी ईस्ट मनोज पांडेय ने बताया कि खरिका में राजेश राम की बिजली के पोल में बांधकर पिटाई की गई। पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। परिजन प्रेम प्रसंग में सात लोगों पर हत्या की एफआईआर करायी है। युवक की पिटाई में शामिल अन्य लोगों की भी पहचान की जा रही है।

Input: live hindustan

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *