शिक्षक की पुत्री का आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर असामाजिक तत्वों ने दो लाख रुपए रंगदारी मांगी है। इससे पूरा परिवार दहशत में है। डरे-सहमे परिवार के लोगों ने घर से निकलना बंद कर दिया है। दूसरी ओर, लड़की ने स्कूल जाना बंद कर दिया है। उसकी पढ़ाई बाधित हो रही है।

छात्रा अहियापुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की है। असामाजिक तत्व लगातार शिक्षक के मोबाइल पर फोन कर आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी दे रहे हैं। मामले में शिक्षक ने अहियापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें बताया है कि 18 नवंबर की शाम उनके मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर से मैसेज करके दो लाख रुपए रंगदारी बेटी का आपत्तिजनक फोटो डिलीट करने के एवज में मांगी गई। हालांकि, पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी करने का दावा किया है। लेकिन अब तक मोबाइल नंबर को ट्रेस नहीं कर सकी है।

परिजन का आरोप- पहले एफआईआर करने में पुलिस ने की आनाकानी, अब कार्रवाई में भी कर रही है देरी

डर के कारण लड़की ने स्कूल जाना बंद किया, परिवार के लोग भी घर से नहीं निकल रहे बाहर

पुलिस का दावा- सर्विलांस टीम कर रही आरोपित की पहचान का प्रयास

पीड़ित परिवार के लोगों की मानें तो पहले पुलिस ने आनाकानी करते हुए एक सप्ताह बाद प्राथमिकी दर्ज की। अब कार्रवाई में देरी कर रही है। इधर, थानेदार विजय कुमार सिंह का कहना है कि सर्विलांस टीम की मदद से आरोपित की पहचान की जा रही है। सीडीआर निकालने और टावर लोकेशन जुटाने का आदेश कांड के आईओ को दिया गया है।

Source : dainik Bhaskar

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *