जिले के गायघाट से एक बड़ी खबर आ रही है। बेनिबाद ओपी के बलहा गांव में एक युवक ने अपने दो बच्चों की हत्या करने के बाद खुद को भी खत्म कर लिया। कहा जा रहा है कि घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें युवक ने घटना की वजह पत्नी व ससुरालवालों की प्रताड़ना बताया है। घटना के बाद से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई है।

जिले के गायघाट थाना के बेनीबाद ओपी अंतर्गत बलहा गांव में दो मासूम बच्चे की हत्या कर पिता ने की खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान उसी इलाके के दीपक कुमार के रूप में हुई है। घटना के बाद इलाके में लोगों की भीड़ जुट गई है। सूचना पर बेनीबाद ओपी की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की। छानबीन में पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला कि दोनों बच्चे के साथ पिता ने खुदकुशी कर ली है। मगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सही कारण का पता चल पाएगा।

JAWA-MUZAFFARPUR BIHAR

बहरहाल घटना को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा की जा रही है। बताया जा रहा कि घरेलू विवाद में इस तरह से जान दी गईं है। पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट में मृतक दीपक ने मरने से पूर्व लिखा है कि ससुराल वालों व पत्नी के प्रताड़ना के कारण इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है। कहा जा रहा कि दीपक अपनी पत्नी व ससुराल वालों के प्रताड़ना से काफी परेशान था। बेनीबाद ओपी पुलिस ने बताया कि शव को अभी कब्जे में नहीं लिया गया है। कुछ देर में एम्बुलेंस के आने के बाद शव को पोस्टमार्टम में भेजा जायगा।

Source : Dainik Jagran

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

krishna-motors-muzaffarpur

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *