पंजाब में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में साजिशन चूक हुई है। इसके विरोध में जिला भाजपा ने आंदोलन शुरू कर दिया है। जुब्बा सहनी पार्क के समीप हस्ताक्षर अभियान का शुभारंभ करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने कहा कि पीएम की सुरक्षा करोड़ों देशवासियों की भावना से जुड़ी है। पीएम की सुरक्षा प्रदेशों की प्राथमिकता है। पंजाब के सीमाई इलाके में पीएम का काफिला फ्लाईओवर पर 20 मिनट के लिए रूका रहा। पंजाब पुलिस के जवान प्रदर्शकारियों के साथ चाय पीते रहे। यह पंजाब सरकार की मिलीभगत को दिखाता है। उन्होंने कहा कि हस्ताक्षर अभियान के माध्यम से राष्ट्रपति से निवेदन करते हैं कि इस घटना पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

May be an image of 5 people and people standing

हस्ताक्षर अभियान में जिला प्रवक्ता संचित साही, आलोक कुमार राजा, रवि रंजन शुक्ला, भाजयुमो जिलाध्यक्ष नचिकेता पांडेय, गो¨वद कुमार, मृत्यंजय पासवान, बिट्टू कुशवाहा, साकेत शुभम, अमित राठौड़, आदित्य, अमरेश विपुल, विशाल, सूरज आदि थे।

May be an image of 6 people, people standing and outdoors

May be an image of 5 people and text that says "जलि भारतीय जनता पार्टी, मुजफ्फरपुर (विहार) प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी कीसुरक्षामेंकीगई की सुरक्षा हस्ताक्षर लापरवाही के अभियान विरोधमें #BharalStandsWithModiJi Malypr"

May be an image of 8 people and people standing

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *