मुजफ्फरपुर में अहियापुर थाना क्षेत्र के भीखनपुर में ट्रक और टेम्पो के बीच जबरदस्त तक्कड़ हो गई. सड़क दुर्घटना में दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई.दुर्घटना के कुछ ही देर में स्थानीय लोगो का मौके पर जमावड़ा लग गया.लोग काफी आक्रोशित हो गए.आक्रोशित लोगों ने हाईवे को पूरी तरह जाम कर दिया.साथ ही टायर जला कर प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी भी किया.हाईवे जाम होने के क्षरण काफी दूरी तक गाड़ियों का कतार लग गया है.मृतकों की पहचान अहियापुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर के राजीव सहनी (35 वर्ष) और त्रिमोहन सहनी (55वर्ष) के रूप में हुई है.स्थानीय लोगो के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई.पुलिस मौके पर पहुँच कर मामले को शांत करने का प्रयास कर रही है.

मृतक के परिजनों ने बताया कि सुबह दूध देने जा रहे थे.उसी क्रम में सामने से अनियंत्रित ट्रक ने ठोकर मार दिया.जिस कारण मौके पर दोनो की मौत हो गई.

ASI R.B. ROY ने बताया कि सड़क दुर्घटना में दो लोगो की मौत हो गई है.मुआवजे की मांग को लेकर स्थानीय व मृतकों के परिजनों ने सड़क जाम कर दिया है.लोगो को समझाने की कोशिश की जा रही है.जल्दी ही जाम खत्म करवा लिया जाएगा.

अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील रजक ने बताया कि सड़क दुर्घटना में दो लोगो की मौत हो गई है.स्थानीय लोगो ने सड़क जाम कर दिया है.लोगो को समझा बुझा कर जाम खत्म करवाया जा रहा है.co के द्वारा मृतकों के परिजनों को मुआवजा दिया जा रहा है.मृतकों की पहचान रसूलपुर के त्रिमोहन सहनी और राजीव सहनी के रूप में हुई है.

मौके पर पहुँचे CO सुधांशु शेखर ने बताया कि सड़क दुर्घटना में दो लोगो की मृत्यु हो गई है.आपदा प्रबंधन के तहत 4-4 लाख रुपया बतौर मुआवजा हस्तगत कर दिया गया है.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *