मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुजफ्फरपुर जिले के बेला औद्योगिक क्षेत्र में निजी कम्पनी की बॉयलर फटने से हुये हादसे में मरने वालों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने इस हादसे को अत्यंत दुखद बताया और इस हादसे में मृत लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है, एवं दुख की इस घड़ी में मृतक के शोक संतप्त परिजनों को धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

मुख्यमंत्री ने हादसे में मारे गये सभी मृतकों के परिजनों को 04-04 लाख रूपये अनुग्रह अनुदान के साथ-साथ अन्य अनुमान्य लाभ देने के निर्देश दिये हैं. मुख्यमंत्री ने हादसे में घायलों का समुचित इलाज कराने का निर्देश दिया है. साथ ही उनके शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना की है.

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

मुख्यमंत्री ने इस घटना की जाँच के निर्देश दिये हैं. इस घटना की जाँच के लिये पटना से अधिकारियों की टीम भेजी जा रही है जो घटना की जिम्मेवारी निर्धारित करेगी. घटना के लिये जिम्मेवार लोगों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

हादसे पर उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज़ हुसैन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. मंत्री ने कहा कि घटना बहुत दुखद है. हमारे उद्योग विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. हर स्थिति पर नज़र बनाये हुए हैं. घटना में कई लोगों के मरने की सूचना है. मंत्री ने सभी को हरसंभव मदद देने का भरोसा दिया है. मंत्री ने कहा कि घायलों के इलाज के लिए अस्पताल में समुचित व्यवस्था की गई है. सरकार इस हादसे की जांच कराएगी.

telegram-muzaffarpur-now

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *