राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu prasad yadav) के छोटे बेटे व बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) करीब दो महीने के बाद दल्ली से पटना लौटे. कोरोना संक्रमण के दौर में उनके बिहार से बाहर रहने को लेकर विपक्षी दलों ने उनपर जोरदार हमला किया. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल (Dr. Sanjay Jaiswal) ने तेजस्वी को बिहार का पर्यटक बताते हुए कहा कि वे बिहार में कभी-कभी दिखाई देते हैं. नेता प्रतिपक्ष का बिहार में टूरिस्ट के तरह रहना बिहार  के लिए सही नहीं है.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि तेजस्वी अभी बिहार प्रवास पर चल रहे हैं. बिहार में बाहर के व्यक्ति का हमेशा स्वागत है. उस नाते तेजस्वी का भी हम स्वागत करते हैं. उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने कोरोना काल में 15 दिनों तक मंत्रियों को कहीं आने जाने से मना किया था, तेजस्वी ने मुख्यमंत्री के इस बात का काफी गंभीरता से पालन किया है. तेजस्वी ने 15 दिन के आदेश का 3 महीने तक पालन किया.

हालांकि तेजस्वी ने ऐसे आरोपों का जवाब अपने अंदाज में दिया है. सत्ता पक्ष द्वारा तेजस्वी के लापता रहने के आरोप लगाये जाने के सवाल पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा, सत्ता पक्ष के लोगों को यह ध्यान रखना चाहिए कि मैं नेता के साथ बेटा भी हूं. पिता की सेहत ख़राब रहने की वजह से मैं उनके साथ ही दिल्ली में था. पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू यादव की सेहत का ध्यान रखना अभी बेहद जरूरी है.

तेजस्वी ने लालू यादव की तबियत को लेकर कहा कि अभी लालू जी की सेहत पर काफी ध्यान देने की जरूरत है. कोरोनाकाल के दौरान विशेष सतर्कता बरतने की जरूरत होगी. वहीं, तेजस्वी  यादव ने कहा  कि जल्द ही लालू प्रसाद के पटना आगमन की बात बन सकती है. डॉक्टरों से इसको लेकर बात चल रही है कि सबकुछ सही रहा तो कुछ दिनों बाद वो पटना आ जाएंगे.

Source : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *