उत्तर प्रदेश सरकार की ओडीओपी योजना को अब और बड़ा मंच मिलेगा। सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रख्यात फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट को देश भर में धूम मचा रही ओडीओपी का ब्रांड एंबेसडर नियुकत करने को हर झंडी दे दी है।

लखनऊ दौरे पर देर शाम पहुंचीं फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट ने सीएम योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर भेंट की। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनको अयोध्या के श्रीराम लला की प्रतिकृति तथा ओडीओपी का गिफ्ट हैंपर तोहफे में दिया। अपर मुख्य सचिव सूचना, एमएसएमई, निर्यात संवर्धन तथा खादी एवं ग्रामोद्योग, नवनीत सहगल ने बताया कि मशहूर अभिनेत्री कंगना रनोट शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलीं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस अवसर पर उनको ओडीओपी का एक उत्पाद तोहफे में दिया।

May be an image of 2 people, people standing and indoor

गौरतलब है कि प्रख्यात फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में भेंट की। लखनऊ दौरे पर आई कंगना ने सीएम योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर करीब आधा घंटा की मुलाकात के दौरान उनके कार्यकाल को काफी सराहा। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनको अयोध्या भ्रमण का न्यौता भी दिया। देश की प्रख्यात अभिनेत्री कंगना रनोट ने शुक्रवार को लखनऊ आगमन के बाद देर शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर शिष्टाचार मुलाकात की। करीब आधा घंटा की इस मुलाकात के दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सभी कार्य की भूरि-भूरि प्रशंसा की। उन्होंने नोएडा में बन रही यूपी फिल्म सिटी को लेकर भी मुख्यमंत्री को अपना साधुवाद ज्ञापित किया।

May be an image of 2 people, people standing and indoor

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *