पटना. बिहार की दो सीटों पर होने वाला उपचुनाव अब तीखा और मज़ेदार होता जा रहा है. तेजस्वी यादव  तारापुर में कैंप कर मतदाताओं से राजद  उम्मीदवार को जीत दिलाने के लिए तूफ़ानी प्रचार कर रहे हैं. इसी दौरान उनकी एक तस्वीर वायरल हुई जिसमे वो मछली मारते दिखे. तेजस्वी की इस अदा पर चुटकी लेते हुए JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने हमला बोला है. ललन ने चुटीले अन्दाज़ में हमला बोलते हुए कहा कि जब चुनाव में आत्मविश्वास कमजोर पड़ जाता है तो मछली नही मारेंगे तो क्या करेंगे लेकिन ये भी तो देखिए मछली भी मिली तो पोठिया मछली.

इसी के बाद तेजस्वी यादव ने भी पलटवार करते हुए JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर सामंती सोच का आरोप लगा हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर ललन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा की मत्स्यजीवी समाज को कम आत्मविश्वास वाला और मछली पकड़ने को हेय काम बताने वाले नीतीश जी के ‘राष्ट्रीय अध्यक्ष’ को पूरे मल्लाह समाज से माफी माँगनी चाहिए. ये JDU-BJP वाले अपनी सामंती सोच को बस किसी तरह दबा, छुपा कर बैठे है. रह-रहकर वंचितों के प्रति घृणा और जहर इनके मुँह से निकलता ही रहता है.

तेजस्वी यादव के हमला पर ललन सिंह ने भी पलटवार किया है और कहा की पढ़ाई में कक्षा छोड़कर 9वीं फेल रहे वैसे ही जनता से मुंह चुराकर मछली पकड़ने का नाटक राजनीतिक अविश्वास सिद्ध होगा. 2020 में सरेआम मत्स्यजीवी समाज के नेता व वर्तमान केबिनेट मंत्री  श्री मुकेश सहनी जी की बेइज्जती सबको याद है, ढ़ोंग मत करिए प्रवासी बाबू, लोग जागरूक हैं! लोगों की भावनाओं से खेलना, वोट लेना और सामंती प्रवृति से राज करने का संस्कार आपको विरासत में मिला है. ललन ने लिखा है कि राजद के वरिष्ठ नेताओं व ग़रीब-गुरबों से मिलते हुए एक कुर्सी पर बैठ दूसरे कुर्सी पर पैर रखने वाले आपके पिता जी से बड़ा सामंती बिहार में कोई नहीं, जनता को पोठिया समझना बंद कीजिए.

तेजस्वी यादव के ललन सिंह पर सामंती सोच होने का आरोप लगा हमला बोलने पर JDU प्रवक्ता अरविंद निषाद ने भी तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए हमला बोला है. अरविंद निषाद ने कहा कि मत्स्यजीवी समाज को कम आत्मविश्वास वाला समझकर स्व: विद्यासागर निषाद जी को लालू जी ने पशु एवं मत्स्य मंत्री बनाकर उन्हें चार घोटाला में जेल भेजवाने का इंतजाम कर दिया गया था. मल्लाह समाज को सामाजिक एवं राजनीतिक रूप से राजद ने हमेशा से तिरस्कार का भाव रख दोयम दर्जे का व्यवहार किया है.

Source : News18

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

krishna-motors-muzaffarpur

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *