द्रविड़ का नाम शांतिनगर विधानसभा सीट से हटा दिया गया है लेकिन दूसरी जगह पर उनका नाम अभी तक नहीं जोड़ा गया है और अब समयसीमा भी निकल गई है.

 

देश में इस समय लोकसभा चुनाव हो रहे हैं. इसके तहत पहले चरण का मतदान हो चुका है. खबर है कि भारतीय क्रिकेट के दिग्‍गज और पूर्व कप्‍तान राहुल द्रविड़ चुनाव के दौरान वोट नहीं डाल पाएंगे. उनका नाम मतदाता सूची से हटा दिया गया है. दिलचस्‍प बात है कि 2018 में हुए विधानसभा चुनावों में चुनाव आयोग ने उन्‍हें अपना एंबेसेडर बनाया था. कर्नाटक में लोकसभा चुनाव के वोट 18 अप्रैल को डाले जाएंगे.

जानकारी के अनुसार द्रविड़ का नाम शांतिनगर विधानसभा सीट से हटा दिया गया है लेकिन दूसरी जगह पर उनका नाम अभी तक नहीं जोड़ा गया है और अब समयसीमा भी निकल गई है. राहुल के भाई ने लिस्‍ट से नाम हटाने का फॉर्म तो जमा कर दिया था लेकिन दूसरी जगह नाम जुड़ाने का फॉर्म जमा नहीं कराया. बता दें कि द्रविड़ इंदिरानगर से अश्‍वत्‍थनगर में शिफ्ट हो गए हैं.

इस बारे में चुनाव अधिकारी रूपा ने अंग्रेजी अखबार टाइम्‍स ऑफ इंडिया को बताया कि अधिकारी दो बार द्रविड़ के घर गए लेकिन वे अंदर नहीं जा सके. उन्‍हें बताया गया कि द्रविड़ विदेश गए हुए हैं और वोटर लिस्‍ट में नाम जुड़ाने की जानकारी नहीं देकर गए.

 

 

 

Input : News 18

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *