विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। उनके पीए समेत कई और लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। गुरुवार की सुबह उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। बुधवार को उनकी आरटीपीसीआर जांच हुई थी। संक्रमित पाए जाने के बाद उन्होंने अपने सम्पर्क में आए सभी लोगों से कोविड जांच कराने और सुरक्षित रहने को लेकर एहतियात बरतने की अपील की है।

गौरतलब है कि विधानसभा में पिछले ही सप्ताह कोरोना विस्फोट हुआ था। 7 जनवरी तक ढाई दर्जन से अधिक लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के कारण विधानसभा सचिवालय को 16 जनवरी तक के लिए विस अध्यक्ष ने बंद कर दिया था। हालांकि इस दौरान सुरक्षा प्रहरी आते रहे।

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

सभाध्यक्ष और उनसे जुड़े लोग बुधवार को भी सभा सचिवालय में मौजूद थे। जानकारी के मुताबिक विस अध्यक्ष समेत कर्मियों को मिलाकर अब तक करीब 40 कोरोना पॉजिटिव यहां हो चुके हैं। विस अध्यक्ष के सरकारी आवास के सफाई कर्मी, रसोइया भी इसमें शामिल हैं। बहरहाल विस अध्यक्ष संक्रमण रिपोर्ट आने के बाद अपने एग्जीविशन रोड स्थित आवास पर होम आइसोलेशन में चले गये हैं। फिलहाल उनमें संक्रमण का न तो कोई लक्षण है, न ही उन्हें कोई परेशानी है।

clat

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *