यूं तो शादी-ब्याह में कई तरह की रस्में निभाई जाती हैं. इस दौरान घराती और बारातियों के बीच हंसी-मजाक भी चलता रहता है. लेकिन कई बार कुछ रस्मों के दौरान ऐसा क्यूट मोमेंट हो जाता है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. फिलहाल, द्वार छेकाई रस्म के दौरान का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद यकीनन आपके भी चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. दुल्हन की कुछ बहनों ने शादी समारोह स्थल का द्वार छेक लिया. फिर वह दूल्हे से गाकर एक सवाल करती हैं. इस पर उनके जीजा ने जो जवाब दिया, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. तो आइए सबसे पहले जानते हैं कि आखिर क्या है इस वीडियो में.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The ShaadiSwag 💞 (@theshaadiswag)

वायरल हुए वीडियो क्लिप में दूल्हा अपने घरवालों के साथ विवाह स्थल के प्रवेश द्वार पर खड़ा नजर आता है. इस दौरान दुल्हन की बहनें और भाई ने दूल्हे का रास्ता रोककर एक गाना गुनगुनाना शुरू कर दिया. दुल्हन की शरारती बहनों ने अपने होने वाले जीजू से गाकर पूछा, ‘आप यहां आए किसलिए?’ इस पर दूल्हे और उसके घरवालों ने गाकर जवाब दिया, ‘आपने बुलाया इसलिए.’

biology-by-tarun-sir

लेकिन द्वार छेकाई के वक्त दूल्हे की सालियां कहां मानने वाली थीं. दुल्हन की बहनों ने फिर गाकर सवाल किया, ‘आए हैं तो काम भी बताइए.’ इसके बाद दूल्हे ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया. दूल्हे ने कहा, ‘मैं तुम्हारी बहन को लेने आया हूं.’ जिसके बाद दुल्हन की बहनों को शगुन के तौर पर पैसे दिए जाते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है.

इस मजेदार वीडियो क्लिप को theshaadiswag नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, इंटरनेट पर अब तक का सबसे प्यारा वीडियो. इस वीडियो को एक लाख 80 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, वीडियो देखने के बाद लोग लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इंस्टाग्राम यूजर्स को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *