बेला राेड के एक बिजली सामान विक्रेता से बाइकर्स गैं’ग के अ’पराधियाें ने गुरुवार की दाेपहर साढ़े 12 बजे पिस्टल के बल पर 4.5 लाख रुपए लू’ट लिए। वह मिठनपुरा स्थित एक बैंक से रुपए निकासी करने के बाद एक रिश्तेदार के यहां शादी में रुपए देने जा रहा था। इसी दौरान IDPL माेड़ के पास पीछा करके बाइक सवार तीन ब’दमाशाें ने घेर लिया। रुकते ही अ’पराधियाें ने पि’स्टल की बट से व्यवसायी काे मा’रा, जिसके बाद उनकी नाक से खून गिरने लगा।

हालांकि, घटना के बाद व्यवसायी ने बेला थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई। इस कारण रुपए की वैद्यता काे लेकर कई तरह की चर्चाएं हाेने लगी। दुकानदार की पहले मिठनपुरा से पानी टंकी चाैक जाने वाले मुख्य मार्ग में दुकान थी। हाल ही में उसने बेला राेड में अाम्रपाली माॅल के पास में दुकान शिफ्ट कर ली है। डीएसपी मुकुल रंजन ने बताया कि किसी ने फाेन पर व्यवसायी से लूट की जानकारी दी, लेकिन जब बेला व सदर थाने की पुलिस काे माैके पर भेजा गया ताे व्यवसायी नहीं मिला। पुलिस काे उसकी दुकान भी बंद मिली। देर शाम तक उसने थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई।

IDPL के पास ही फ्लावर मिल के मुंशी से लूट लिए थे 10 लाख रुपए

दाे माह पूर्व IDPL के पास ही मिठनपुरा स्थित एक बैंक से निकासी के बाद बेला स्थित फ्लावर मिल जा रहे मुंशी से बाइक सवार अपराधियाें ने 10 लाख रुपए लूट लिए थे। इस घटना में पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज से मुशहरी इलाके के दाे अपराधियाें काे चिह्नित भी किया था। लेकिन, दाेनाें काे पुलिस अब तक पुलिस पकड़ नहीं पाई है। बताया गया कि मिठनपुरा स्थित बैंक के पास अपराधी रेकी करने के बाद वारदात काे अंजाम दे रहे हैं। इससे पुलिस की गश्ती पर सवाल उठ रहा है।

Input : Dainik Bhaskar

 

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *