शाहरुख खान के घर एनसीबी के अधिकारी पहुंचे हैं. आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि एनसीबी मन्नत जाकर तलाशी लेगी. अब एनसीबी की टीम शाहरुख के घर पहुंच गई है और घर की तलाशी लेने पहुंची है. मन्नत में एनसीबी की टीम का सर्च ऑपरेशन चल रहा है.

अनन्या पांडे को किया समन

शाहरुख खान के घर एनसीबी के अधिकारी नोटिस देने गए थे. इस नोटिस में लिखा था कि अगर आर्यन खान के पास कोई और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस है तो उनके परिवार को उसे एनसीबी के पास जमा करवाना होगा.

शाहरुख खान के साथ-साथ अनन्या पांडे के घर भी एनसीबी की टीम पहुंची है. आर्यन खान की चैट से अनन्या के तार जुड़े होने की बात कही जा रही है. ऐसे में अनन्या को एनसीबी के अधिकारियों ने समन किया है और पूछताछ के लिए अपने दफ्तर बुलाया है. एनसीबी के सामने अनन्या को 2 बजे हाजिर होना है. साथ ही अनन्या पांडे के फोन को एनसीबी ने जब्त कर लिया है.

आज ही शाहरुख, बेटे आर्यन खान से आर्थर रोड जेल में मिलकर गए हैं. दोनों ने बातचीत की. शाहरुख को देख आर्यन खान रोने लगे थे और उन्होंने पिता को बताया था कि उन्हें जेल का खाना पसंद नहीं आ रहा है. दोनों बाप-बेटे की बातचीत एक शीशे की दीवार के सामने बैठकर इंटरकॉम से हुई. यह बातचीत 16 से 18 मिनट चली है.

दूसरी तरफ एनसीबी आर्यन की न्यायिक हिरासत को बढ़ाने की मांग करने की तैयारी कर रही है. सेशंस कोर्ट में जमानत की अर्जी के खारिज होने के बाद आर्यन खान के वकीलों ने हाई कोर्ट में जमानत की याचिका दायर की है. ऐसे में एनसीबी इस याचिका के खिलाफ जवाब देने के लिए तैयार है.

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

krishna-motors-muzaffarpur

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *