टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का शेड्यूल बहुत बिजी हो गया था. इसके कारण वे बीमार पड़ गई हैं. उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनका इलाज चल रहा है. वे हाल ही में स्टंट पर आधारित पॉपुलर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में दिखाई दी थीं. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार वे जल्द ही ‘बिग बॉस 15’ में ट्राइब लीडर बनकर शामिल होने वाली हैं. श्वेता तिवारी की टीम ने बताया है कि वे ठीक हैं और रिकवर कर रही हैं. उन्हें कमजोरी और लो ब्लड प्रेशर की दिक्कत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. फिलहाल वे पूरी तरह ठीक हैं.

Shweta Tiwari hospitalised due to weakness, to be discharged soon -  Television News

आज तक की खबर में टीम की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि, ‘हमें कई फोन काल आ रहे हैं. काल करने वाले फैंस श्वेता के हेल्थ के बारे में जानना चाह रहे हैं. श्वेता तिवारी को लो ब्लड प्रेशर और कमजोरी महसूस होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वे पिछले कुछ दिनों से लगातार यात्रा कर रही थीं, हो सकता है इसके कारण उन्हें कमजोरी महसूस हुई हो.’

May be an image of 1 person and standing

टीम ने कहा कि, ‘हम उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करते हैं, जिन्होंने एक्ट्रेस के लिए दुआएं कीं. वे इन दिनों आराम कर रही हैं और धीरे-धीरे स्वस्थ हो रही हैं. कुछ दिनों में वे घर वापस आ जाएंगी.’ कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता का पैर दबाते दिखाई दे रहीं थीं.

Shweta Tiwari: instagirls_india

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *