पटना से बड़ी खबर है. बीजेपी नेता सुनील कुमार पिंटू ने जदयू की सदस्यता ले ली है. इसके साथ ही साथ सूत्र बता रहे है कि सुनील कुमार को सीतामढ़ी से जदयू ने अपना उम्मीदवार बनाया है. सुनील कुमार को सीतामढ़ी का टिकट मिल गया है. बता दें कि आज पार्टी कार्यालय आकर उन्होंने JDU की सदस्यता ली है. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है.

उधर जदयू की सदस्यता लेने के बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि NDA मजबूत हुआ है. लोकसभा चुनाव में NDA की जीत पक्की हो चुकी है. इसके साथ ही साथ पार्टी का टिकट मिलने पर उन्होंने कहा कि अभी टिकट मिला नहीं है. अब इसमें पार्टी को ही फैसला करना है.

डॉ वरुण कुमार ने लौटाया टिकट

दरअसल, बिहार की सीतामढ़ी लोकसभा सीट से सुबह-सुबह बड़ी खबर आई. सीतामढ़ी सीट से जदयू के उम्मीदवार डॉक्टर वरुण कुमार ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया. वरुण कुमार पटना पहुंचे. अपना चुनाव सिंबल जदयू को वापस कर दिया. खबरें ऐसी आ रही हैं कि उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की है. कहा गया है कि जो हालात सीतामढ़ी में बने हुए हैं उनका चुनाव लड़ना संभव नहीं है.

सूत्रों कि माने तो, जैसे ही डॉ वरुण कुमार को टिकट मिला जदयू से, तो खबरें आने लगीं कि ये टिकट बिका हुआ है. वहीं भाजपा एमएलसी देवेश चंद्र ठाकुर ने आरोप लगाया कि सीतामढ़ी का टिकट 10 करोड़ में बेचा गया है. हालात ऐसे बन गए कि सीतामढ़ी में वरुण कुमार को उन्हीं के लोग सपोर्ट करने को तैयार नहीं थे. चाहे जदयू-बीजेपी हो या एलजेपी.

डॉ वरुण कुमार सीतामढ़ी के जाने माने चिकित्सक हैं. उनको खूब दौड़ाया गया. एनडीए का कोई भी नेता उनके हक में बात नहीं कर रहा था. कोई भी अरुण कुमार से मिलने को तैयार नहीं था. सभी चाह रहे थे कि वो उनके दरवाजे पर आएं. तब जाकर उन्हें लगा कि ऐसे हालातों में उनके लिए चुनाव लड़ना सही नहीं है.

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *