देश में कोरोना का कहर जारी है, मंगलवार को भी जारी रिपोर्ट में लगभग 2 लाख मामले सामने आए हैं। इधर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन द्वारा मृतकों को मुफ्त में ‘कफ़न’ दिए जाने की घोषणा के बाद विवाद शुरू हो गया है। विपक्षी दलों के नेताओं के साथ-साथ सोशल मीडिया यूजर भी सीएम के बयान पर कमेंट्स कर रहे हैं।

सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कैबिनेट की बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने कहा था कि राज्य में जिन लोगों के पास कफन खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं उन्हें मुफ्त में कफन दिया जाएगा। मुख्यमंत्री के बयान पर प्रमुख विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने ट्वीट कर कहा कि अजीब विडंबना है कि जहां एक ओर केंद्र सरकार देशवासियों की जान बचाने के लिए युद्ध स्तर पर काम कर रही है। वहीं दूसरी ओर झारखण्ड की ठगबंधन सरकार जनता को फ्री में कफ़न बांटने में जोर लगा रही है।

बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने तंज करते हुए ट्वीट किया कि झारखंड में सबको कफ़न मुफ्त दिया जाएगा, मुख्यमंत्री जी का बड़ा ऐलान।एमकेवी नाम के ट्विटर यूजर (@vats_kishor) ने लिखा कि तुम रिजल्ट मांगोगे झारखण्ड सरकार कफन देगी।

विपक्षी दल की तरफ से हुए हमलों पर पलटवार करते हुए झारखंड मुक्ति मोर्चा की तरफ से ट्वीट कर कहा गया है कि हेमंत सरकार निःशुल्क वैक्सीन भी दे रही है महोदय। पर आप और आपकी घटिया राजनीति की आपको सिर्फ़ कफ़न नज़र आती है।

https://twitter.com/ARoaringMind/status/1397095242155790339

वैसे बीजेपी के ‘उत्तम’ प्रदेश में मां गंगा में तैरते गरीब के शव, रेत में दबे गरीब के शव, कुत्तों – गिद्दों द्वारा नोचे जा रहे ग़रीबों के शव का नज़ारा ही शायद पसंद है।इसलिए किसी को मौत कफ़न नसीब होने देना आपको रास नहीं आ रहा।आपका बस चले तो कफ़न का कारोबार भी कोई उद्योगपति को बेच दें। वैसे आपके नेता कई राज्यों में नीचता की हद तक गिर कफ़न की चोरी भी करते पकड़े गए हैं। वैसे आप लोगों नेतो कारगिल में सैनिकों के ताबूत भी लूट लिया था।याद है ना?

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *