Connect with us

VIRAL

77 साल के बुजुर्ग को दिल दे बैठी 20 साल की महिला, ऑनलाइन हुआ प्यार, अब कर रहे शादी की इंतजार!

Published

on

म्यांमार की रहने वाली 20 वर्षीय युवती ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि वह 77 साल के शख्स से प्यार करती है. जल्द ही दोनों शादी भी करने वाले हैं. डेविड और जो नाम का ये प्रेमी जोड़ा पिछले 18 महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

David is a music producer who joined dating apps to talk to younger women

‘डेली स्टार’ में छपी एक खबर के मुताबिक, डेविड इंग्लैंड के रहने वाले हैं. जबकि जो म्यांमार के बर्मा की रहने वाली हैं. इस प्यार की शुरुआत इंटरनेट के जरिए हुई. लेकिन अफसोस की बात यह है कि डेविड और जो अभी तक मिल नहीं पाए हैं. दरअसल, जो म्यांमार के ऐसे क्षेत्र में रहती हैं, जहां से यात्रा करना थोड़ा मुश्किल है.

Advertisement

फिलहाल जो ने अपने पासपोर्ट और वीजा के लिए अप्लाई किया हुआ है. जैसे ही उसे पासपोर्ट और वीजा मिल जाएगा, वैसे ही दोनों मिलकर शादी कर लेंगे.

Jo simply wanted someone to help her pay for her studies

कैसे हुई कहानी शुरू

Advertisement

बता दें, डेविड एक पेंशनर हैं और साथ ही एक संगीत निर्माता भी हैं. डेविड की कोई संतान भी नहीं हैं. वहीं, जो म्यांमार के कॉलेज में एक छात्रा है. दोनों की मुलाकात 18 महीने पहले एक डेटिंग साइट ओके क्यूपिड पर हुई. जो अपने लिए ऐसे शख्स को ढूंढ रही थी जो उसकी आर्थिक मदद कर सके. तो दूसरी तरफ, डेविड थोड़ी ऑनलाइन फ्लर्टिंग की तलाश में थे.

डेविड वहां ब्रिटेन की महिलाओं की प्रोफाइल देख रहे थे. तभी उनकी नजर जो की प्रोफाइल पर गई. फिर इसी तरह दोनों एक दूसरे से कनेक्ट हो गए और चैट करना शुरू कर दिया. यह रिलेशन फ्लर्ट के साथ शुरू जरूर हुआ था. लेकिन जल्द ही दोनों एक दूसरे के प्रति आकर्षित हो गए और यह मामला प्यार में तब्दील हो गया.

Advertisement

बनाया झूठा प्रोफाइल

इस कहानी में थोड़ा ट्विस्ट भी रहा है. दरअसल, जो ने इस डेटिंग साइट पर अपने आप को लंदन का बताया था. वह चाहती थीं कि इस तरह वह वहां के लोगों को आसानी से आकर्षित कर पाएगी. लेकिन कुछ दिनों की बातचीत के बाद जो ने स्वीकार किया कि वह लंदन से नहीं, बल्कि 8000 किलोमीटर दूर म्यांमार से है. खैर अब इस दूरी से कोई फर्क पड़ने वाला नहीं था क्योंकि दोनों ने एक-दूसरे को अपना बना लिया था.

Advertisement

घंटों तक करते थे फोन पर बातें

जो ने बताया कि वह घंटों बात किया करते थे. उसके बाद वो डेविड के प्यार में पड़ गई क्योंकि वह भावनात्मक रूप से सहायक, दयालु और स्नेही हैं. जो आगे कहती है कि डेविड की आवाज से उसे एक सुकून मिलता है और डेविड की कॉमेडी से खुशी. उसने कहा कि यह रिश्ता पैसों पर नहीं टिका हुआ है. हालांकि, कभी-कभी डेविड खुद से ही उनकी मदद कर देते हैं. जैसे फोन बिल और पैसे देकर.

Advertisement

वहीं, डेविड ने बताया कि वह आर्थिक रूप से ज्यादा अमीर नहीं हैं. लेकिन जितना हो सकता है वो जो के लिए करते हैं. उनके लिए दया, प्यार और भावनात्मक संबंध अधिक मायने रखते हैं.

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Advertisement

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

VIRAL

अमेजन पर 26 हज़ार रुपये में बिकी प्लास्टिक की बाल्टी, लोग बोले- किडनी बेचकर खरीदें क्या

Published

on

फैशन और ट्रेंड के नाम पर आपने लग्ज़री ब्रैंड्स की लूट को देखा होगा. कभी फटा स्वेटर लाखों में बिक रहा है तो कभी कबाड़ से निकला जूता. अब फैशन एसेसरीज़ को छोड़ भी दें तो अमेजन जैसी ऑनलाइन शॉपिंग साइट भी लोगों को हंसते-मुस्कुराते लूट रही है. हाल ही में इस साइट पर बेची गई लाल रंग की प्लास्टिक की बाल्टी चर्चा में है. इसकी वजह हम आपको आगे बताएंगे.

nps-builders

दरअसल ये बाल्टी कोई आम बाल्टी नहीं है. भले ही दिखने में ये बाज़ार में मिलने वाली 250-300 रुपये की बाल्टी जैसी ही हो, लेकिन अमेजन ने इसकी कीमत हज़ारों में लगाई है. देसी लोगों को तो यही बात नहीं पच रही है कि आखिर लाल रंग की सामान्य सी बाल्टी को अमेजन26 हज़ार रुपये में क्यों बेच रहा है ? हैरानी की बात तो ये है कि बाल्टी इसी कीमत पर बिक भी गई.

Advertisement

Advertisement

28 फीसदी डिस्काउंट के बाद 26000 रुपये !

जी हां, आपको भरोसा हो या न हो लेकिन अमेजन की इस चमत्कारी बाल्टी की कीमत असल में 35,900 रुपये रखी गई थी. इस पर 28 फीसदी का डिस्काउंट लगाने के बाद इसकी कीमत 25,999 रुपये तक पहुंची है. पहले तो लोगों को लगा कि बाल्टी की कीमत गलत लिख दी गई है लेकिन उन्हें तब झटका लगा, जब 26000 रुपये में ये बाल्टी बिक भी गई. विवेक राजू नाम के ट्विटर यूज़र ने इसकी पिक्चर और कीमत को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया.

Advertisement

Amazon

लोगों ने लिए जमकर मज़े

जैसे ही Amazon का बाल्टी कांड सोशल मीडिया तक पहुंचा, ट्विटर पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी. किसी ने लिखा कि ये बाल्टी सबकी बकेट लिस्ट में होगी.

Advertisement

Amazon Sold Bucket for Rs 26000, Bucket worth 26000, amazon bucket for over rs 25000, plastic balti for rs 36000, amazon high price products, plastic bucket high price, Amazon High Price Bucket, Plastic balti 26000 rupees

एक अन्य यूज़र का कहना था बाल्टी खरीदने के लिए भी अब किडनी बेचनी पड़ेगी.

वैसे हम आपको बता दें कि अमेजन इससे पहले भी कुछ ऐसे कांड कर चुका है, जो सुर्खियों में रहे. मसलन बच्चों को मारने के लिए ऑनलाइन बांस की बेंत भी कंपनी 400-500 रुपये में बेची थी, जबकि अमेरिकन अमेजन पर नीम की दातुन को ऑर्गैनिक टूथब्रश कहकर लोगों को 1800 रुपये का चूना कंपनी ने लगाया था.

Advertisement

फिलहाल इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है. भले ही इसकी वजह ग्लिच हो, लेकिन सोशल मीडिया पर पिछले कई घंटे से यह पोस्ट्स वायरल हो रही हैं. इन महंगे प्लास्टिक मग और बाल्टी को लेकर लोग ऐमेजॉन को ट्रोल कर रहे हैं.

गलती किसकी? अमेजन या सेलर

Advertisement

हालांकि, यह पूरी तरह के कंपनी की गलती नहीं कही जा सकती है. क्योंकि इन प्लेटफॉर्म्स पर सेलर अपने प्रोडक्ट्स की कीमत तय करता है और उन्हें इन पर लिस्ट करता है. अजीब बात यह है कि वेबसाइट पर इस मग की ओरिजनल कीमत 22,080 रुपये बताई गई है और यूजर्स इसे 55 परसेंट के डिस्काउंट के बाद 9,914 रुपये में खरीद सकेंगे.

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

Advertisement
Continue Reading

VIRAL

तस्वीर ने आंखों को किया नम, इस मां को हर कोई कर रहा है सलाम

Published

on

मदर्स डे के मौके पर सोशल मीडिया पर मां के लिए यूजर्स का प्यार उमड़ा. सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टोरी के जरिए लाखों यूजर्स ने मां की तस्वीरें शेयर की. अब इसी कड़ी में दिल को छू जाने वाली एक तस्वीर को मदर्स डे बीते जाने के बाद अब तक शेयर किया जा रहा है. मडर्स डे पर ये अनोखी तस्वीर एक मां और फोजी बेटे की है. जहां एक मां रो रही है. इस तस्वीर में मां बेटे को नम आंखों से विदा कर रही है. इस तस्वीर को लेकर यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ आ रही है. देश के जवान का जीवन कठिन होता है. दिन रात पहरादारी कर वह देश की सुरक्षा में घर परिवार को भी छोड़ देता है. इस संवेदनशील सच पर आधारित इस तस्वीर के लिए यूजर्स सैनिक की मां को सलाम कर रहे हैं.

Image

वायरल तस्वीर

Advertisement

तस्वीर में मां की आंखों में आंसु हैं लेकिन वो उन आंसुओं को बाहर नहीं छलकना चाहती क्योंकि बेटे को दूर देश की सेवा के लिए भेजना है. दरवाजे के इस पार मां कलेजे पर पत्थर रख कर बेटे को विदा करती है. सिर्फ देश के जवान को ही नहीं हर बहादुर जवान की मां के प्रति सबका सर नतमस्तक हो रहा है.

Advertisement

Source : News Naton

nps-builders

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

Advertisement
Continue Reading

VIRAL

नेपाल के पब में चीनी राजदूत संग थे राहुल गांधी? सामने आया सच

Published

on

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेपाल दौरे के बीच चाइनीज डिप्लोमैट Hou Yanqi का नाम सुर्खियों में है. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने दावा किया है कि काठमांडू के एक पब में राहुल गांधी के साथ दिख रही महिला चीन की राजदूत Hou Yanqi हैं. बीजेपी के कई नेताओं ने भी इसको लेकर ट्वीट किए हैं. हालांकि, इंडिया टुडे/आज तक की फैक्ट चेक टीम ने जब उस पब से संपर्क किया तो सच्चाई सामने आ गई.

दरअसल, राहुल गांधी नेपाल में अपनी दोस्त सुमनिमा उदास की शादी में शामिल होने गए हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह एक पब  में नजर आ रहे हैं. वीडियो में उनके साथ एक महिला भी दिखाई दे रही हैं. इस महिला को लेकर कई लोगों ने दावा किया कि वो नेपाल में चीन की राजदूत Hou Yanqi हैं. जिसके बाद बीजेपी और कांग्रेस में सियासी बहस छिड़ गई.

Advertisement

Advertisement

बीजेपी नेताओं के ट्वीट-

Advertisement

ऐसे में इसकी सच्चाई जानने के लिए इंडिया टुडे/आज तक की फैक्ट चेक टीम ने काठमांडू स्थित उस पब के CEO राबिन श्रेष्ठा से फोन पर बात की. राबिन ने बताया कि राहुल गांधी 2 मई को पांच या छह लोगों के साथ पब आए थे. हालांकि, राबिन श्रेष्ठा ने यह भी बताया कि राहुल गांधी के साथ वीडियो में दिख रही महिला चीनी राजदूत Hou Yanqi नहीं हैं, बल्कि वो सुमनिमा उदास की शादी में आई उनकी एक दोस्त हैं.

Advertisement

राबिन श्रेष्ठा ने कहा कि चूंकि यह उनकी पर्सनल विजिट थी, इसलिए वो गेस्ट के बारे में और अधिक जानकारी नहीं देना चाहते.

इंडिया टुडे ने ‘The Kathmandu Post’ के वरिष्ठ पत्रकार अनिल गिरी से भी फोन पर राहुल के साथ वीडियो में दिख रही महिला की पहचान के बारे में बात की. इसपर उन्होंने कहा- ‘राहुल गांधी दूल्हा-दुल्हन के दोस्तों के साथ पब में थे. राहुल के साथ वीडियो में दिख रही महिला निश्चित रूप से चीनी राजदूत नहीं थी. वह दुल्हन पक्ष की ओर से आई एक नेपाली महिला थी.’

Advertisement

nps-builders

कांग्रेस-बीजेपी में छिड़ी बहस

गौरतलब है कि राहुल गांधी के पब वाले वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी व कांग्रेस में बहस छिड़ गई है. बीजेपी कांग्रेस पर निशाना साध रही है, जबकि कांग्रेस का कहना है कि राहुल के वीडियो में कुछ भी गलत नहीं है.

Advertisement

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि राहुल गांधी काठमांडू में अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए गए हैं और उनका यह दौरा बिल्कुल निजी है.

Source : Aaj Tak

Advertisement

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

Continue Reading
MUZAFFARPUR1 hour ago

दुनिया की ताकतवर महिलाओं में शामिल हुई मुजफ्फरपुर की बेटी रेणु पासवान

MUZAFFARPUR1 hour ago

कांटी बिजली घर से अब नहीं मिलेगी मुफ्त फ्लाई ऐश, नीलामी होगी

BIHAR2 hours ago

पटना पहुंचे लालू यादव की गाड़ी समर्थकों की भीड़ में फंसी, तेज प्रताप को जोड़ना पड़ा हाथ

VIRAL9 hours ago

अमेजन पर 26 हज़ार रुपये में बिकी प्लास्टिक की बाल्टी, लोग बोले- किडनी बेचकर खरीदें क्या

BIHAR9 hours ago

इंजीनियरिंग कॉलेजों में शिक्षक-कर्मियों की नियुक्ति जल्द : सीएम नीतीश

MUZAFFARPUR9 hours ago

आचार संहिता उल्लंघन के दो अलग-अलग मामलों में सांसद अजय निषाद पर आरोप गठित

BIHAR9 hours ago

बिहार विधान परिषद की 7 सीटों के लिए 20 जून को होगी वोटिंग, नामांकन 2 जून से

SPORTS9 hours ago

लखनऊ IPL से बाहर, रोमांचक मैच में बेंगलुरु ने हराया, क्वालिफायर में राजस्थान से भिड़ेगी RCB

INDIA11 hours ago

सिम कार्ड खरीदना अब नहीं होगा आसान, सरकार ने जारी किए नए नियम

MUZAFFARPUR12 hours ago

सरकारी योजनाओं की हकीकत देखने आज प्रखंड से पंचायत तक पहुंचे डीएम सहित सभी अधिकारी

BIHAR3 weeks ago

बिहार में अनोखी शादी: 36 इंच का दूल्हा, 34 इंच की दुल्हन…इस शादी में बिन बुलाए पहुंच गए हजारों लोग

BIHAR3 weeks ago

बिहार : शादी के 42 साल बाद अपनी दुल्हन लेने पहुंचा दूल्हा, 8 बेटी-बेटे भी बने ‘बाराती’

VIRAL2 weeks ago

तस्वीर ने आंखों को किया नम, इस मां को हर कोई कर रहा है सलाम

MUZAFFARPUR4 weeks ago

मुजफ्फरपुर के तीन प्रखंडों से होकर गुजरेगा रिंग रोड

BIHAR1 week ago

पटना एनआईटी पासआउट गौरव आनंद निकला बीपीएससी पेपर लीक का मास्टरमाइंड, पटना में बना रखा था कंट्रोल रूम

BIHAR3 weeks ago

बिहार : ड्राइवर की नौकरी करने वाला शख्‍स रातोंरात बना करोड़पति, Dream-11 में ₹59 लगाकर जीते ₹2 करोड़

BIHAR3 weeks ago

समस्तीपुर : पापा रोज मेरे साथ करते हैं गंदी हरकतें, मां से कहती तो मुझे ही दोषी बताती… बेटी ने बताई टीचर पिता की दरिंदगी

MUZAFFARPUR4 weeks ago

मुजफ्फरपुर डीएम स्कूल पहुँच बने शिक्षक, बच्चियों का फर्राटेदार जवाब सुन बोले- बच्चियां किसी से कम नहीं

BIHAR4 weeks ago

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह लेने जा रहे तलाक, पत्नी का आरोप- कराया दो बार अबॉर्शन, किया प्रताड़‍ित

BIHAR7 days ago

बिहार के स्कूलों में गर्मी की छुट्टी घोषित, 23 दिनों तक बंद रहेंगे सभी प्राइवेट व सरकारी स्कूल

Trending