अमेज़न पर हर साल दिवाली के उपलक्ष पर मेगा सेल इवेंट का आयोजन किया जाता हैं. हर साल की तरह इस साल भी, अमेज़न ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की मेजबानी की है जो कि एक महीने तक चलेगी. जानकारी के लिए बता दें कि फ्लिपकार्ट पर चलने वाली बिग बिलियन डेज सेल की अवधि अब खत्म हो चुकी है,  लेकिन अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल अभी भी जारी है. 3 अक्टूबर को लाइव होने वाली अमेज़न सेल अभी कम से कम एक महीने तक चलेगी. अमेज़न स्मार्टवॉच, स्मार्टफोन,  टैबलेट सहित बहुत सी चीजों पर कई तरह की अच्छी-अच्छी डील्स प्रदान कर रहा है.

सामान्य छूट के अलावा, अमेज़न पर ग्राहकों को कैशबैक, बैंक ऑफ़र, कूपन और भी बहुत लाभ मिल रहे हैं. स्मार्टवॉच की बात करें तो अमेज़न बजट के अंदर आने वाली स्मार्टवॉच पर भी भारी छूट दी जा रही है. अगर आप भी इस दिवाली स्मार्टवाच खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यहां कुछ ऑप्शन दिए गए हैं जिन पर अमेज़न पर भारी छूट दी जा रही है…

फायर बोल्ट 360-


इस स्मार्टवाच को भारत में 3,499 रुपये में लॉन्च किया गया था, लेकिन सेल के चलते अब आप इसे 2,499 रुपये में खरीद सकते है.

क्या हैं फीचर्स?

इस स्मार्टवाच में 1.3 इंच का डिस्प्ले है. यह वॉच रोटेटिंग UI के साथ आती है, अर्थात आप मेन्यू एक गोलाकार रूप में देख सकेंगे. इस घड़ी की एक और खासियत है और वह यह है कि यह इन-बिल्ट गेम्स के साथ आती है, जो पहले कभी किसी बजट स्मार्टवॉच में नहीं देखी गई.

फायर बोल्ट के लिए वॉच फेस ऐप से डाउनलोड किए जा सकते हैं. आप घड़ी को गोल्ड, ब्लैक और सिल्वर रंग में खरीद सकते है.

Noise Colorfit अल्ट्रा

ये Amazon पर उपलब्ध सबसे अच्छी दिखने वाली स्मार्टवॉच में से एक है. Noise Colorfit Ultra को सेल के चलते 2,999 रुपये की डिस्काउंट कीमत पर बेचा जा रहा है. भारत में ये घड़ी जब लॉन्च की गई थी टीवी इसकी कीमत 4,499 रुपये थी.

क्या हैं फीचर्स?

इसमें1.75 इंच का ट्रू व्यू डिस्प्ले है, जिसका रेजोलूशन 320×385 पिक्सल है. वॉच में हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 ट्रैकर, स्लीप ट्रैकर, मेंस्ट्रुअल साइकिल ट्रैकर, स्टेप ट्रैकर जैसे फीचर्स शामिल हैं.

Noise ColorFit Pulse-

Noise Pulse को कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया है. आप इस स्मार्टवॉच को अमेज़न पर 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं और अगर आप भुगतान के लिए आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको यह घड़ी सिर्फ 2,249 रुपये में मिलेगी.

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

Source : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *