Connect with us

BOLLYWOOD

अक्षय कुमार एक बार फिर बने सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले एक्टर, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से मिला सम्मान प्रमाण पत्र

Published

on

सुपरस्टार अक्षय कुमार एक बार फिर सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले स्टार साबित हुए हैं। उन्होंने टैक्स के रूप में कितने रुपए भरे हैं, यह तो फिलहाल सामने नहीं आया है। लेकिन एक रिपोर्ट की मानें तो इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की ओर से इसके लिए उन्हें सम्मान पत्र दिया गया है।

रविवार सुबह हुआ अक्षय कुमार का सम्मान

Advertisement

पिंकविला ने सम्मान पत्र की फोटो साझा करते हुए अपने आर्टिकल में लिखा है कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की ओर से अक्षय कुमार का यह सम्मान रविवार सुबह हुआ है। हालांकि, अक्षय इन दिनों टीनू देसाई के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए यूके में हैं। इसलिए उनका सम्मान उनकी टीम द्वारा प्राप्त किया गया।

Image

5 सालों से लगातार हाईएस्ट टैक्स पेयर एक्टर

Advertisement

यह पहला मौका नहीं है, जब अक्षय सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले एक्टर साबित हुए हैं।रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले पांच सालों से वे लगातार इस सूची में टॉप पर हैं। रिपोर्ट में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के करीबी सूत्रों के हवाले से लिखा है, “आज की तारीख में उनके पास सबसे ज्यादा फ़िल्में हैं। वे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। देश के सबसे ज्यादा टैक्स भरने वालों की लिस्ट में उनका नाम आना को अचंभे की बात नहीं है।”

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

फ्लॉप रहीं अक्षय कुमार की पिछली तीन फ़िल्में

Advertisement

अक्षय कुमार पिछली बार यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में नज़र आए थे, जिसका निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया था। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फेल रही। इससे पहले भी उनकी दो फ़िल्में ‘बच्चन पांडे’ और ‘अतरंगी रे’ भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थीं। बावजूद इसके उनकी फिल्मों की लाइन लगी हुई है। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों में ‘रक्षा बंधन’, ‘राम सेतु’, ‘कठपुतली’, ‘सेल्फी’, ‘OMG 2: ओह माय गॉड 2’, ‘राराई पोट्टरु’ की रीमेक, ‘कैप्सूल गिल’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ शामिल हैं। वे ‘हेरा फेरी’ फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म में भी परेश रावल और सुनील शेट्टी के साथ दर्शकों को हंसाने लौटेंगे।

nps-builders

एक फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपए फीस

Advertisement

रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार एक फिल्म के लिए लगभग 150 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। हालांकि, लगभग दो महीने पहले ऐसी खबर आई थी कि लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के चलते अक्षय कुमार ने अपनी फीस में कटौती करने का फैसला लिया है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि अक्षय ने उन फिल्मों की फीस कम करने का निर्णय लिया है, जो मीडियम बजट की हैं। इन फिल्मों की लिस्ट में ‘सेल्फी’, ‘सूराराई पोटरु’ की रीमेक जैसी फ़िल्में बताई गई थीं। यह भी कहा गया था कि अक्षय अपनी फीस को 100 करोड़ रुपए का अंदर ला सकते हैं। हालांकि, इसकी कभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई।

Source : Hindi Asianet News

Advertisement

Genius-Classes

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

BOLLYWOOD

जब जिंदगी से हारने लगे थे मिथुन चक्रवर्ती, करना चाहते थे सुसाइड, लेकिन फिर…

Published

on

मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं. मिथुन चक्रवर्ती का ऑरा और चार्म आज भी फैंस के सिर चढ़कर बोलता है. मिथुन चक्रवर्ती ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. एक्शन से लेकर कॉमेडी तक, उन्होंने अपने हर अंदाज से फैंस के दिलों को जीता है.

स्मिता पाटिल को याद कर मिथुन चक्रवर्ती हुए इमोशनल, बोले- उनकी मौत के बाद  इंडस्ट्री में किसी को अपनी बहन नहीं बनाया | Mithun Chakraborty became  emotional after ...

बंगाली फिल्म में दिखेंगे मिथुन चक्रवर्ती

Advertisement

हिंदी सिनेमा में अपना डंका बजाने के बाद मिथुन चक्रवर्ती अब एक बार फिर से फिल्म ‘Projapoti’ से बंगाली सिनेमा का रुख कर रहे हैं. इस फिल्म के शूट के पहले दिन मिथुन चक्रवर्ती ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपनी जिंदगी के मुश्किल पलों को याद करते हुए बड़ा खुलासा किया.

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

बंगाली सिनेमा में वापसी करने पर मिथुन चक्रवर्ती ने कहा- मैं अभी तक 370 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुका हूं. लेकिन अभी भी किसी भी फिल्म की शूटिंग के पहले दिन मैं नर्वस फील करता हूं. हां, मैं बंगाली फिल्म करने को लेकर काफी एक्साइटेड हूं. कोलकाता में शूटिंग करने से कई यादें ताजा हो गई हैं.

Advertisement

nps-builders

हैरान कर देगा मिथुन चक्रवर्ती का ये खुलासा

इंटरव्यू में मिथुन चक्रवर्ती से पूछा गया कि उनके करियर का सबसे मुश्किल फेज कौन सा है और उन्होंने इससे कैसे डील किया? इस सवाल पर मिथुन चक्रवर्ती ने ऐसा जवाब दिया, जिसे सुनकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे. मिथुन चक्रवर्ती ने कहा- मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं करता हूं और ऐसा कोई खास फेज भी नहीं है, जिसके बारे में मैं बताना चाहूं. उन संघर्ष के दिनों के बारे में बात नहीं करते हैं, क्योंकि यह एस्पायरिंग आर्टिस्ट्स को निराश कर सकता है. हर किसी को स्ट्रगल करना पड़ता है, लेकिन मेरा कुछ ज्यादा ही था.

Advertisement

मिथुन चक्रवर्ती ने आगे कहा- कभी-कभी मुझे लगता था कि मैं अपने लक्ष्यों को हासिल नहीं कर पाऊंगा. मैंने आत्महत्या करने के बारे में भी सोचा था. मैं कुछ कारणों के चलते कोलकाता भी नहीं लौट सका था. लेकिन मेरी सलाह है कि बिना लड़े अपनी जिंदगी खत्म करने के बारे में कभी न सोचें. मैं एक बॉर्न फाइटर हूं और मुझे नहीं पता था कि कैसे हारना है, और देखिए आज मैं कहां हूं.

बंगाली फिल्म ‘Projapoti’ करने के लिए क्यों राजी हुए मिथुन चक्रवर्ती? इस सवाल पर उन्होंने कहा- मैं उन्हीं फिल्मों को करने के लिए राजी होता हूं, जिनकी कहानी मेरे दिल को छू जाती हैं और मेरा मानना है कि ‘Projapoti’ की स्टोरी भी सिनेमा लवर्स को अट्रैक्ट करेगी.

Advertisement

Source : Aaj Tak

Genius-Classes

Advertisement
Continue Reading

BOLLYWOOD

‘शमशेरा’ की शूटिंग के दौरान कैंसर से जंग लड़ रहे थे संजू बाबा, डायरेक्टर ने ‘बाबा’ को बताया ‘सुपरमैन’

Published

on

‘शमशेरा’  के ट्रेलर में संजय दत्त की झलक देखने के बाद फैन्स का मुंह खुला रह गया था. फिल्म से संजय का लुक फैंस के बीच जबरदस्त वायरल हो रहा है. ‘शमशेरा’ में विलेन का रोल कर रहे संजय दत्त लोगों के बीच गहरी इमेज बना चुके हैं, फैंस के बीच भी उन्हें शुद्ध सिंह के रूप में सिल्वर स्क्रीन पर देखने का जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. लेकिन संजय के लिए अंदर से किरदार को निभाना कितना मुश्किल रहा होगा ये हम और आप सोच भी नहीं सकते.

Ranbir Kapoor To Sanjay Dutt, Massive Paychecks Of 'Shamshera' Actors Will Leave You Stunned

Advertisement

डायरेक्टर ने कहा- संजय हैं सुपरमैन

संजय दत्त कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं और शूटिंग के दौरान उन्होंने इस बात की किसी को कानों कान खबर तक नहीं होने दी. बावजूद इसके संजय ने इतने इन्टेंस कैरेक्टर को बखूबी पर्दे पर उतारा है. शमशेरा फिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा संजय के इस डेडिकेशन के इतने इम्प्रेस हुए कि उन्होंने एक्टर को सुपरमैन की उपाधि दे डाली. करण मल्होत्रा ने कहा, ‘संजय सर के कैंसर से पीड़ित होने की खबर हम सभी के लिए बहुत बड़ा शॉक थी. हमे इसका कोई आइडिया नहीं था. वह बात कर रहे थे और इस तरह काम कर रहे थे जैसे कुछ हुआ ही नहीं हो. मुझे लगता है तभी वह आज उस जगह है. वह सेट पर सभी के लिए प्रेरणा थे.’

Advertisement

करण ने संजय दत्त के बारे में आगे बात करते हुए कहा – ‘अपनी जिंदगी के कई साल इस क्राफ्ट को देने के बाद संजय सामने से आगे बढ़ते हैं और उनका व्यवहार हम सभी को दिखाता है कि सेट पर खुद को कैसे संचालित किया जाता है. शमशेरा की शूटिंग के दौरान उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया कि वह नहीं कर सकते हैं. चाहे पर्सनली उनके साथ बहुत कुछ हो रहा हो, लेकिन वह सेट पर मूड लाइट रखते थे. वह एक सुपरमैन हैं. ‘ संजय दत्त के कैंसर फ्री होने के बाद करण ने उन्हें सुपरमैन बताया. उन्होने स्माइल के साथ ये जंग जीती. उनकी तरह कोई नहीं है. मैं शमशेरा में उनके सपोर्ट के लिए कर्जदार हूं. वह मेरे लिए मेंटॉर हैं.

संजय दत्त अगस्त 2020 में लंग कैंसर से पीड़ित हो गए थे. संजय को स्टेज 4 लंग कैंसर हुआ था. वह अब ठीक हो चुके हैं और काम पर वापसी कर चुके हैं.  बात करें फिल्म कि तो ‘शमशेरा’ में संजय दत्त के अलावा रणबीर कपूर और वाणी कपूर भी हैं. रणबीर इस मूवी में डबल रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म 22 जुलाई को थियेटर्स में रिलीज हो रही है.

Advertisement

Source : Aaj Tak

Genius-Classes

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

nps-builders

Advertisement
Continue Reading

BOLLYWOOD

‘मेरा रंग दे बसंती…’ के दिग्गज गायक भूपिंदर सिंह का 82 की उम्र में निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड

Published

on

‘मौसम’, ‘सत्ते पे सत्ता’, ‘अहिस्ता अहिस्ता’, ‘दूरियां’ और ‘हकीकत’ जैसी फिल्मों के लिए कई यादगार गाने गा चुके दिग्गज गजल गायक भूपिंदर सिंह का 82 साल की उम्र में निधन हो गया है। मुंबई के क्रिटी केयर अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। उनकी पत्नी मिथाली सिंह ने भूपिंदर सिंह के निधन की पुष्टि की है। 10 दिन पहले ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

कैंसर की आशंका और कोविड से बिगड़ा केस

Advertisement

रिपोर्ट के मुताबिक इलाज के दौरान जांच में भूपिंदर सिंह को बड़ी आंत में कैंसर की आशंका नजर आ रही थी। उन्हें कोविड भी हो गया था जिसके बाद उनकी सेहत में लगातार गिरावट आ रही थी। एक तरफ स्कैनिंग में कैंसर के बढ़ने की आशंका साफ दिख रही थी और दूसरी तरफ उनका कोविड भी ठीक नहीं हो रहा था। इसी बीच सोमवार शाम 7.30 बजे उन्होंने प्राण त्याग दिए।

भूपिंदर सिंह ने गाया था ‘सत्ते पे सत्ता’ गाना

Advertisement

डॉक्टरों से मिली जानकारी के मुताबिक को-मॉबिर्टीज की दिक्कत के चलते भूपिंदर का निधन हुआ है। मालूम हो कि गजल गायक भूपिंदर सिंह ने बहुत लंबा सफर तय किया था। ‘होके मजबूर मुझे, उसे बुलाया होगा’, ‘दिल ढूंढता है’, ‘दुकी पे दुकी हो या सत्ते पे सत्ता’ जैसे उनके तमाम गाने बहुत ज्यादा मशहूर हुए और उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा थी। उनका काम उन्हें हमेशा ही फैंस और उनके चाहने वालों के बीच जिंदा रखेगा।

Bhupinder Singh, Bhupinder Singh Passes Away, Playback Singh Bhupinder Singh, Bhupinder Singh Death, भूपिंदर सिंह का निधन, भूपिंदर सिंह, गायक भूपिंदर सिंह

भूपिंदर को बचपन से ही था म्यूजिक का शौक

Advertisement

बचपन में भूपिंदर ने अपने पिता से ही गिटार बजाना सीखा था। उन्हें म्यूजिक का शौक बचपन से ही रहा था। उन्होंने संगीत के शुरुआती गुर घर में अपने पिता से ही सीखे लेकिन जैसे-जैसे उनका हुनर बेहतर होता गया वह इस क्षेत्र में आगे बढ़ने लगे और फिर बाद में दिल्ली चले गए। वहां पर उन्होंने एक गिटारिस्ट और सिंगर के तौर पर ऑल इंडिया रेडियो में काम किया।

Genius-Classes

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

nps-builders

Advertisement
Continue Reading
MUZAFFARPUR1 hour ago

सावन के हरे रंग में सराबोर हुई सुहागिनें खूब लगाए ठुमके

BIHAR3 hours ago

ललन सिंह बोले- नीतीश कुमार का कद घटाने को हुआ षड्यंत्र, आरसीपी थे दूसरा ‘चिराग मॉडल’

BIHAR8 hours ago

पटना हाईकोर्ट ने दिया आदेश, बिहार के 14 कॉलेजों की मान्यता होगी रद्द

INDIA9 hours ago

राम और रामायण से जुड़े स्थलों को देखें फिर से एक बार, 24 से शुरू हो रही है रामायण सर्किट रेल यात्रा

INDIA10 hours ago

इस्लामिक अध्ययन के 2 छात्रों ने जीता रामायण क्विज, धाराप्रवाह पढ़ते हैं संस्कृत श्लोक

MUZAFFARPUR10 hours ago

रोक सूची में खेसरा संग थाना व वार्ड का नंबर भी

MUZAFFARPUR13 hours ago

मुजफ्फरपुर : स्मैकियों की 180 दिनों तक जमानत रोकने को पुलिस देगी अर्जी

BIHAR14 hours ago

शादी करने के लिए पटना से पानीपत पहुंच गए 5 नाबालिग, पुलिस भी हैरान

BIHAR14 hours ago

पारस अस्पताल के डाॅक्टर पर रेप का आराेप, गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस टीम पर बाउंसर्स ने किया हमला

BIHAR23 hours ago

सरकारी अस्पतालों में अब आयुष्मान भारत के लाभार्थियों की मदद करेंगे समर्पित आरोग्य मित्र

BIHAR4 weeks ago

आईटीआई पास छात्रों को अग्निवीर बनने का मौका

BIHAR3 weeks ago

बिहार दारोगा रिजल्ट : छोटी सी दुकान चलाने वाले सख्स की दो बेटियाँ एक साथ बनी दारोगा

job-alert
BIHAR1 week ago

बिहार: मैट्रिक व इंटर पास महिलाएं हो जाएं तैयार, जल्द होगी 30 हजार कोऑर्डिनेटर की बहाली

INDIA3 weeks ago

प्यार के आगे धर्म की दीवार टूटी, हिंदू लड़के से मुस्लिम लड़की ने मंदिर में की शादी

BIHAR3 weeks ago

बिहार में तेल कंपनियों ने जारी की पेट्रोल-डीजल की नई दरें

BIHAR4 weeks ago

बिहार में युवक की पीट-पीटकर हत्या, प्राइवेट पार्ट को काट डाला

BIHAR4 days ago

बीपीएससी 66वीं रिजल्ट : वैशाली के सुधीर बने टॉपर ; टॉप 10 में मुजफ्फरपुर के आयुष भी शामिल

BIHAR4 weeks ago

पिता ने ट्यूशन फीस के लिए दिए 60 हजार रुपए, बेटे ने साइलेंसर वाली पिस्टल खरीद पिता की हत्या

BIHAR2 days ago

एक साल में चार नौकरी, फिर शादी के 30वें दिन ही BPSC क्लियर कर गई बहू

BIHAR3 weeks ago

बिहार : अब शिकायत करें, 3 से 30 दिनों के भीतर सड़क की मरम्मत हाेगी

Trending