Connect with us

BIHAR

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह लेने जा रहे तलाक, पत्नी का आरोप- कराया दो बार अबॉर्शन, किया प्रताड़‍ित

Published

on

भोजपुरी सिनेमा से एक शॉकिंग खबर सामने आई है. सुपरस्टार पवन सिंह की मैरिड लाइफ को लेकर बड़ा अपडेट है. आपको जानकर हैरानी होगी कि पवन सिंह की शादीशुदा लाइफ में तनाव चल रहा है. पवन सिंह ने पत्नी ज्योति सिंह से तलाक मांगा है. उन्होंने आरा व्यवहार न्यायालय के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है.

पत्नी पर अत्याचार करते थे पवन सिंह

Advertisement

दूसरी तरफ, सुपरस्टार की पत्नी ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. इस मामले में कोर्ट ने अगली तारीख दी है. पवन सिंह अब अपनी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहते हैं. वे पत्नी को छोड़ना चाहते हैं. कोर्ट के बाहर पवन सिंह की पत्नी के वकील विष्णुधर पांडेय ने बताया कि सुपरस्टार और उनकी पत्नी के बीच नहीं पट रही है. दोनों के बीच विवाद होते रहता है. इसी विवाद को लेकर तलाक की अर्जी दी गई है. पवन सिंह शादी के बाद अपनी पत्नी के साथ अत्याचार करते थे. वे उनसे मारपीट करते थे. गाली गलौच किया करते थे. शादी के बाद पवन सिंह ने दो बार पत्नी का गर्भपात कराया था.

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

दूसरी बार भी नहीं चली पवन सिंह की शादी

Advertisement

पवन सिंह की पर्सनल लाइफ हमेशा से चर्चा में रही है. ज्योति सिंह संग पवन सिंह की ये दूसरी शादी है. जो कि अब तलाक तक जा पहुंची है. पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम ने सुसाइड किया था. पहली पत्नी के जाने के बाद पवन सिंह अकेले पड़ गए थे. इस दौरान पवन सिंह भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के करीब आए. दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में छाई रहीं. सबको झटका तब लगा जब अक्षरा सिंह संग रोमांस की खबरों के बीच पवन सिंह ने दूसरी शादी रचा ली. इसके बाद अक्षरा ने पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.

पवन सिंह को दूसरी पत्नी ज्योति के साथ कम ही स्पॉट किया जाता था. दोनों साथ में पार्टीज या इवेंट्स में भी नजर नहीं आते थे. तलाक की अर्जी फाइल करने के बाद पवन और ज्योति  आमने सामने आ गए हैं. पवन सिंह पर ज्योति के लगाए आरोप गंभीर हैं. हालांकि इन आरोपों में कितनी सच्चाई है इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है. पर इतना जरूर है फैंस को पवन सिंह की मैरिड लाइफ की ये ट्रबल स्टोरी सुन शॉक जरूर लगा है.

Advertisement

पवन सिंह, अक्षरा सिंह

इससे पहले पवन सिंह पर भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी आरोप लगाया था. दरअसल, पवन सिंह ने जब ज्योति सिंह संग शादी रचाई तो उस समय वह अक्षरा सिंह संग रिलेसनशिप में थे. अक्षरा सिंह को जब पवन सिंह की दूसरी शादी के बारे में पता चला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. अक्षरा सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि पवन सिंह नशा करके उनपर हाथ उठाते थे. उनके साथ मारपीट करते थे.

भोजपुरी सिनेमा का बड़ा नाम हैं पवन सिंह

Advertisement

पवन सिंह जाने माने भोजपुरी सिंगर, म्यूजिक कंपोजर, प्रोड्यूसर हैं. बचपन से ही पवन सिंह ने गाना गाना शुरू कर दिया था. वे स्टेज शोज करने लगे थे. उनके नाम कई हिट भोजपुरी गाने हैं. पवन सिंह कई म्यूजिक वीडियोज और फिल्मों में नजर आए हैं. पवन सिंह के गाने रिलीज होने के साथ ही वायरल हो जाते हैं. पवन सिंह ने साल 2014 में पहली पत्नी नीलम सिंह से शादी की थी. 8 मार्च 2015 को नीलम ने सुसाइड कर लिया था. इसके बाद 2018 में पवन ने ज्योति सिंह से शादी की.

nps-builders

पहली पत्‍नी की संदिग्‍ध स्थितियों में हो गई थी मौत

Advertisement

मालूम हो कि पवन सिंह की पहली पत्‍नी नीलम सिंह थीं. दोनों की शादी 2014 में हुई थी. लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही आठ मार्च 2015 को नीलम ने सुसाइड कर लिया था. नीलम का शव पंखे से लटकता मिला था. घटना के कारणों का पता नहीं चल सका. हालांकि नीलम की बहन ने कहा था कि काम में व्‍यस्‍तता के कारण पवन सिंह पत्‍नी को समय नहीं दे पाते थे. इस कारण वह तनाव में रहती थी. शायद इसी वजह से अपनी जान दे दी. बहरहाल दूसरी शादी भी असफल होने पर प्रशंसकों में निराशा होगी.

Source : Aaj Tak

Advertisement

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

BIHAR

सत्ता से 6 विधायक दूर तेजस्वी, ‘खेल अभी शुरू हुआ है…संचालन कहीं और से’, – अजय आलोक

Published

on

अगर विधायक और सांसद किसी पार्टी से टूटते हैं तो आमतौर पर सत्ता के साथ जाते हैं। मगर बिहार अपने-आप में अनूठा राज्य है। यहां ओवैसी की पार्टी के 5 में से 4 विधायक मुख्य विपक्षी पार्टी आरजेडी में शामिल हो गए। ये किसी बड़े सियासी खेल का संकेत हैं। आंकड़ों के लिहाज से देखें तो राज्य में महागठबंधन सत्ता से सिर्फ 6 विधायक दूर है। मतलब लालू यादव की पार्टी आरजेडी गठबंधन के पास 116 विधायक हो गए हैं। बिहार में बहुमत का आंकड़ा 122 है। AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल इमान सिर्फ ओवैसी के साथ रह गए हैं। ओवैसी से पहले अख्तरुल इमान, लालू यादव की पार्टी आरजेडी का ही झंडा ढोते थे। आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव आजकल पटना में ही हैं।

महागठबंधन के पास अब 116 विधायक

Advertisement

बिहार आरजेडी एक बार फिर बड़ी पार्टी हो गई। लालू के लाल ने असदुद्दीन ओवैसी के साथ खेला कर दिया। AIMIM के चार विधायक लालू यादव की पार्टी के साथ हो गए। आरजेडी के विधायकों की संख्या अब 80 हो गई। इसके साथ ही महागठबंधन के विधायकों की संख्या बढ़कर 116 हो गई। सिर्फ 6 विधायकों को मैनेज करना है और जादुई आंकड़ा 122 हासिल की जा सकती है। सत्ता के शिखर पर पहुंचने की राह से तेजस्वी यादव सिर्फ 6 विधायक दूर हैं। अगर उनके मैनेजरों ने ये कमाल कर दिया तो आज जो ओवैसी के साथ हुआ है वो किसी और के साथ भी हो सकता है। ये अपने आप में आश्चर्य की बात है कि किसी पार्टी की टूट हुई और विपक्षी पार्टी में विधायक शामिल हुए हों। आमतौर पर इस तरह के मामलों में सत्ता का सुख लेने की कोशिश होती है।

बिहार में नए सियासी ‘खेल’ के संकेत

Advertisement

आरजेडी में शामिल होने वाले विधायकों में कोचाधामन के विधायक मुहम्मद इजहार अस्फी, जोकीहाट से शाहनवाज आलम, पूर्णिया के बायसी के सैयद रुकनुद्दीन अहमद और बहादुरगंज के विधायक अंजार नईमी हैं। बिहार AIMIM के अध्यक्ष अख्तरुल इमान सिर्फ ओवैसी के साथ हैं। हालांकि वो कब तक रहेंगे कहना मुश्किल है। हाल ही में सत्ताधारी जेडीयू निकाले गए नेता अजय आलोक ने ट्वीट कर इस बात के संकेत दिए कि अभी तो खेल शुरू हुआ है। इसका कंट्रोलिंग कहीं और है। उन्होंने लिखा कि ‘वैसे पहली बार भारतीय लोकतंत्र के इतिहास में ओवैसी की पार्टी के विधायक टूटकर मुख्य विपक्षी दल में गए, सबसे बड़ी पार्टी RJD सदन में बन गयी, खेल अभी शुरू हुआ है क्योंकि संचालन कहीं और से हो रहा हैं, RJD को बधाई’

Source: NBT

Advertisement

Genius-Classes

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

nps-builders

Continue Reading

BIHAR

पटना सिविल कोर्ट में ब्लास्ट, अगमकुआं थाना के दारोगा जख्मी

Published

on

पटना से बड़ी जानकारी सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पटना सिविल कोर्ट में ब्लास्ट हुआ है. शुक्रवार को हुए इस ब्लास्ट में अगमकुआं थाना के एक दारोगा के जख्मी होने की सूचना है. वहीं पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को पटना सिविल कोर्ट में अचानक एक धमाका हुआ जिससे पूरा कोर्ट परिसर दहल गया. चारो तरफ अफरातफरी का माहौल बन गया. वहीं इस धमाके में पटना पुलिस के एक दारोगा जख्मी हो गये. बताया जा रहा है कि जख्मी दारोगा अगमकुआं थाने में पोस्टेड हैं.

Advertisement

Advertisement

धमाके में जख्मी दारोगा को आनन-फानन में इलाज के लिए पीएमसीएच अस्पताल भेजा गया. वहीं घटना की जानकारी होते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. जानकारी के अनुसार, पीरबहोर थाने की पुलिस फौरन परिसर में पहुंच गयी.

Genius-Classes

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

nps-builders

Advertisement
Continue Reading

BIHAR

मोदी नगर और नीतीश नगर पर बोली राबड़ी देवी, सांसदों को आदर्श गांव बनाने की मिली थी जिम्मेदारी..उसका क्या हुआ?

Published

on

बिहार के हर जिले में नीतीश नगर और मोदी नगर बनाए जाने की घोषणा के साथ ही बिहार में सियासत शुरू हो गई. इस योजना को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक तरफ जहां विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष राबड़ी देवी ने इस योजना पर तंज कसा है, वहीं जेडीयू के उपेंद्र कुशवाहा ने इस योजना का स्वागत किया है.

सरकार की इस घोषणा की सराहना जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने की. उन्होंने गांव को और बेहतर बनाने की बात कही है. उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार के हर गांव में सुविधा बेहतर करने का काम कर रहे हैं. गांव में बिजली, स्वास्थ्य और शिक्षा बेहतर की जा रही है. इस योजना के बारे में विस्तार से जानकारी नहीं है, इसलिए नहीं कहा जा सकता. पर बिहार में गांव समृद्ध हो रहे हैं.

Advertisement

राबड़ी देवी ने किया तंज

विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष राबड़ी देवी ने इस घोषणा पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में सिर्फ घोषणाएं ही होती हैं, हकीकत में कुछ नहीं होता. इससे पहले भी सभी सांसदों को गांव गोद लेकर आदर्श गांव बनाने और हर सुविधा देने की घोषणा हुई थी. पर आजतक किसी गांव को आदर्श नहीं बनाया जा सका. नीतीश कुमार या मोदी जी के नाम से गांव बनाकर क्या होगा, जब सुविधाएं ही नहीं मिलेंगी.

Advertisement

सरकार ने की घोषणा

बता दें कि बिहार में अब नीतीश नगर और मोदी नगर के नाम से हर जिले में गांव बनाने की घोषणा की गई है. इसके लिए सरकार ने कई जिलों में निरीक्षण भी किया है. इस योजना की शुरुआत बांका जिले से किए जाने की संभावना है. हालांकि इस घोषणा के साथ ही बिहार में सियासत शुरू हो गई है. राजनीतिक पार्टियों ने अलग-अलग ढंग से प्रतिक्रिया जताई है.

Advertisement

Genius-Classes

जमीनों की पहचान का काम शुरू

बिहार के भूमि सुधार और राजस्व मंत्री रामसूरत राय ने गुरुवार को घोषणा की कि बिहार के हर जिले में नीतीश नगर और मोदी नगर बनाए जाएंगे. हर जगह 5 या 10 एकड़ जमीन की पहचान कर वहां 100 या 200 परिवार को एक साथ ले जाकर सरकार बसाएगी. कई जिलों में इसके लिए निरीक्षण किया गया है. इस योजना की शुरुआत बांका जिले से होगी.

Advertisement

जमीनें की जाएंगी आवंटित

रामसूरत राय ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बिहार में हजारों लोगों को घर बनाने के लिए रकम आवंटित की गई है. लेकिन कई ऐसे मामले सामने आए हैं कि लोगों के पास जमीन नहीं है. इसलिए वह पीएम आवास योजना में घर नहीं बना पा रहे हैं. अब बिहार सरकार ने भूमिहीनों को जमीन आवंटित करने का फैसला किया है, जिसे नीतीश नगर मोदी नगर के नाम से जाना जाएगा.

Advertisement

Source : News18

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

nps-builders

Advertisement
Continue Reading
BIHAR3 mins ago

सत्ता से 6 विधायक दूर तेजस्वी, ‘खेल अभी शुरू हुआ है…संचालन कहीं और से’, – अजय आलोक

INDIA17 mins ago

1 जुलाई से नहीं लागू हो रहे नए श्रम कानून, करना होगा और इंतजार

BIHAR2 hours ago

पटना सिविल कोर्ट में ब्लास्ट, अगमकुआं थाना के दारोगा जख्मी

JOBS2 hours ago

सिंगल यूज प्‍लास्टिक बैन होने से न हों परेशान, कागज से जुड़ा कारोबार कराएगा मोटी कमाई

BIHAR3 hours ago

मोदी नगर और नीतीश नगर पर बोली राबड़ी देवी, सांसदों को आदर्श गांव बनाने की मिली थी जिम्मेदारी..उसका क्या हुआ?

TECH3 hours ago

आ गई दुनिया की पहली सोलर चार्जिंग लेंस वाली ये धाकड़ स्मार्टवॉच

INDIA5 hours ago

पैगंबर पर टिप्पणी के लिए नूपुर शर्मा को टीवी पर पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए: सुप्रीम कोर्ट

INDIA5 hours ago

बाबा बर्फानी की जयकार के बीच अमरनाथ यात्रा शुरू

BIHAR7 hours ago

आरजेडी ने देवेंद्र को बताया देश का पहला अग्निवीर

MUZAFFARPUR7 hours ago

मुजफ्फरपुर : सर्वे के बहाने दिनदहाड़े घर में घुसकर 5 लाख के गहने लूटे

TECH1 week ago

अब केवल 19 रुपये में महीने भर एक्टिव रहेगा सिम

BIHAR2 days ago

विधवा बहू की ससुरालवालों ने कराई दूसरी शादी, पिता बन कर ससुर ने किया कन्यादान

BIHAR5 days ago

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से मदद मांगना बिहार के बीमार शिक्षक को पड़ा महंगा

BIHAR3 weeks ago

गांधी सेतु का दूसरा लेन लोगों के लिए खुला, अब फर्राटा भर सकेंगे वाहन, नहीं लगेगा लंबा जाम

BIHAR3 weeks ago

समस्तीपुर के आलोक कुमार चौधरी बने एसबीआई के एमडी, मुजफ्फरपुर से भी कनेक्शन

MUZAFFARPUR1 day ago

मुजफ्फरपुर: पुलिस चौकी के पास सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, अड्डे से आती थी रोने की आवाज

BIHAR2 weeks ago

बिहार : पिता की मृत्यु हुई तो बेटे ने श्राद्ध भोज के बजाय गांव के लिए बनवाया पुल

JOBS3 weeks ago

IBPS ने निकाली बंपर बहाली; क्लर्क, PO समेत अन्य पदों पर निकली वैकेंसी, आज से आवेदन शुरू

BIHAR1 week ago

बिहार का थानेदार नेपाल में गिरफ्तार; एसपी बोले- इंस्पेक्टर छुट्टी लेकर गया था

MUZAFFARPUR2 weeks ago

मुजफ्फरपुर समेत पूरे बिहार में सेना की अग्निपथ स्कीम का विरोध, सड़क जाम व ट्रेनों पर पथराव

Trending