Connect with us

VIRAL

खाना खाए बिना सो गया पति, गुस्साई पत्नी ने क्रिकेट बैट से पीटा, लगे 15 टांके

Published

on

राजस्थान के बीकानेर में पति-पत्नी के बीच विवाद इस कदर बढ़ा कि गुस्साई बीवी ने क्रिकेट के बैट से पीट-पीट कर पति को अधमरा कर दिया. इस मामले में पुलिस ने पीड़ित पति और उसके परिजनों के खिलाफ ही एकतरफा कार्रवाई की. जिसका लोगों ने विरोध किया. इस घटना का हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है.

खाना खाए बगैर पति का सो जाना पत्नी को इतना नागवार गुजरा कि नाराज पत्नी ने सोए हुए पति को क्रिकेट खेलने के बैट से धुन डाला. पिटाई इतनी जबरदस्त की कि पति के सिर पर एक दर्जन से ज्यादा टांके लगाने पडे़. इतना ही नहीं आस पड़ोस के लोगों और पति के घरवालों के एक बार छुड़ा देने के बाद भी पत्नी का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने छीना हुआ बैट मांग कर अधमरे पडे़ पति पर दोबारा हमला कर डाला.

Advertisement

पीड़ित पति के परिजनों का आरोप है कि महिला के खिलाफ पति अमीन की शिकायत पर कार्रवाई करने के बजाए जय नारायण व्यास कॉलोनी थाना पुलिस पत्नी की तरफ से पति और उसके पडोसियों के खिलाफ दर्ज करवाए छेड़खानी के मामले में गिरफ्तार करने के लिए धमका रही है.

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

पुलिस के इस रवैये के खिलाफ पीड़ित पति के परिजनों और मोहल्ले के लोगों ने बीकानेर के एसपी से इंसाफ करने की गुहार लगाई है. पीड़ित पति के परिजनों का कहना है कि वो सो रहा था, तभी पीछे से उस पर हमला किया गया, कम से कम 15 टांके आए हैं, वीडियो प्रूफ है मेरे पास, कोई भी पुलिस वाला एक्शन नहीं ले रहा है.

Advertisement

nps-builders

पीड़ित पति के परिजनों का आरोप है कि पुलिस वालों ने कुछ नहीं कहा, अभी तक कुछ एक्शन नहीं लिया, तुरंत हमारे ऊपर केस हुआ है, हमारे ऊपर व्यास कॉलोनी थाने में केस हुआ है, चार भाइयों का नाम आया है, चार पड़ोसी का नाम आया है, ये सिर फूटा हुआ ये वीडियो बना हुआ झूठ थोडे ही है, या लेडीज को इजाजत है मर्डर करने की.

Source: Aaj Tak

Advertisement

Genius-Classes

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

VIRAL

रक्षाबंधन पर अनोखी तस्वीर, बहन ने शहीद भाई की प्रतिमा पर राखी बांधी

Published

on

राजस्थान में भाई की कलाई पर राखी बांधती एक बहन की तस्वीर वायरल हो गई. दरअसल बहन ने देश के लिए शहीद होने वाले अपने भाई को राखी बांधी थी, जिसे वेदांत बिड़ला ने सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसके बाद ये फोटो वायरल हो गई.

वेदांत बिड़ला ने लिंक्डइन पर शहीद भाई को राखी बांधने की फोटो एक पोस्ट के साथ शेयर की थी. लेकिन, भाई कोई जवाब नहीं देता. राजस्थान में लगी ये मूर्ति शहीद गणपत राम कदवास की मूर्ति है, जो एक बहादुर थे, जिन्होंने जम्मू और कश्मीर में दुश्मनों से लड़ते हुए अपनी जान दे दी. वेदांत बिड़ला ने लिखा कि शहीद भाई की प्रतिमा की कलाई राखी बांधते हुए और रक्षा के सार का सम्मान करते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement

जोधपुर के खुदियाला में लगी है मूर्ति

बिड़ला ने लिखा, “यह वही है जो भारत को अविश्वसनीय बनाता है. दुख और गर्व का क्षण. भाई को खोने का दुख और गर्व है कि उन्होंने देश के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया. वह रक्षा बंधन के रूप में भावनात्मक अशांति से गुजर रही होगी, वह अपने भाई की कलाई पर राखी नहीं बांध पाएगी. इसलिए वह इसे उनकी मूर्ति पर बांधती है. शहीद गणपत राम कदवासरा जोधपुर के ओसियां इलाके के खुदियाला गांव के रहने वाले थे. वह जाट रेजीमेंट से थे. गणपत राम 24 सितंबर 2017 को जम्मू-कश्मीर में दुश्मनों से लड़ते हुए शहीद हो गए.”

Advertisement

800 किमी से आती है बहन

उनकी पोस्ट ने कई लोगों के दिल को छुआ. देश को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालने के लिए सेना के जवानों को धन्यवाद दिया. ऐसे ही राजस्थान के फतेहपुर में एक बहन अपने शहीद भाई की प्रतिमा को राखी बांधने के लिए 800 किमी की यात्रा करके हर साल आती है. शहीद भाई धर्मवीर सिंह शेखावत की प्रतिमा को राखी बांधने के लिए उसकी बहन उषा कंवर अहमदाबाद से इतना लंबा सफर करती है. बता दें की धर्मवीर सिंह कश्मीर के लाल चौक में तैनात थे, जहां साल 2005 में हुए आंतकी हमले में वो शहीद हो गए थे.

Advertisement

Source : Aaj Tak

nps-builders

Genius-Classes

Advertisement
Continue Reading

VIRAL

बुजुर्ग ने थाने में दर्ज कराई एक तोते की शिकायत, कहा- मुझे देखकर बजाता है सीटी

Published

on

पड़ोसी के कुत्ते से परेशान होकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के आपने कई मामले सुने होंगे, लेकिन महाराष्ट्र के पुणे में 72 वर्षीय एक बुजुर्ग ने एक तोते से परेशान होकर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। तोते का दोष इतना है कि वह शोर मचाता है। सुरेश शिंदे ने पांच अगस्त को अपने पड़ोसी अकबर अमजद खान के खिलाफ खड़की थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। शिंदे के अनुसार, अकबर का तोता लगातार शोर मचाता है, जिससे उन्हें परेशानी होती है। शिकायत के आधार पर तोते के मालिक के खिलाफ शांति भंग करने और आपराधिक धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है।

पुणे पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पड़ोसी के तोते की शिकायत में बुजुर्ग ने कहा कि जब भी मैं घर से बाहर निकलता हूं। तब तोता मुझे देखकर सीटी बजाता है।

Advertisement

शिवाजी नगर निवासी शिंदे के अनुसार,अकबर का तोता लगातार शोर मचाता था और कथित तौर पर उन्हें परेशान कर रहा था। खड़की थाने के एक अधिकारी ने कहा कि हमने शिंदे की शिकायत पर तोते के मालिक के खिलाफ शांति भंग करने और आपराधिक धमकी देने के लिए मामला दर्ज कर लिया है। हम नियमानुसार आगे की कार्रवाई करेंगे।

मालिक से की थी शिकायत

Advertisement

तोते की इस हरकत को देखते हुए बुजुर्ग ने उसके मालिक से शिकायत की थी। साथ ही यह कहा था कि इस तोते को किसी और जगह पर रखवा दिया जाए। हालांकि इस बात पर तोते के मालिक की बुजुर्ग के साथ में बहस हो गई। जिसके बाद बुजुर्ग ने पुणे के खड़की पुलिस स्टेशन में इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले को संजीदगी से लेते हुए तोते के मालिक को पुलिस स्टेशन बुलाया। उसे चेतावनी देकर कहा कि भविष्य में किसी भी प्रकार की दिक्कत बुजुर्ग को ना होने पाए। इसका ध्यान रखा जाए।

Source : Dainik Jagran

Advertisement

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

nps-builders

Genius-Classes

Continue Reading

TRENDING

27 साल बाद मेजर (रिटा) मां के बेटे ने उसी कहानी को दोहराया

Published

on

एक मां के लिए इससे बड़ा गर्व का क्षण क्या हो सकता है जब उसका बेटा उसी की राह पर चलते हुए उसी की अकेडमी से देश की सेना में ऑफिसर बनने में सफल हो जाए. जी हां, रिटायर्ड मेजर स्वाति चतुर्वेदी के लिए ऐसा ही क्षण था जब उसका बेटा चेन्नई के ऑफिसर ट्रेनिंग अकेडमी से कमीशन प्राप्त कर पासिंग आउट परेड में शामिल हुए. रक्षा मंत्रालय ने मां-बेटे के इस अद्भुत दृश्य को कैमरे में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. दिल को छू लेने वाली यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है. दरअसल, रिटायर्ड मेजर स्मिता चतुर्वेदी ने चेन्नई के इसी ऑफिसर ट्रेनिंग अकेडमी से 1995 में पास आउट हुई थी और अब उनका बेटा भी अब इसी ट्रेनिंग अकेडमी से कमीशन प्राप्त किया है.

मालदीव के मेजर जनरल के सामने पासिंग आउट परेड

Advertisement

स्वाति चतुर्वेदी ने 27 साल पहले चेन्नई के ऑफिसर ट्रेनिंग अकेडमी से कमीशन हुई थीं. पासिंग आउट परेड के लिए चेन्नई के ऑफिसर ट्रेनिंग अकेडमी में समारोह का आयोजन किया था जिसमें मालदीव के डिफेंस ऑफ स्टाफ मेजर जनरल अब्दुल्ला शमाल ने परेड की समीक्षा की. रक्षा मंत्रालय के चेन्नई स्थित पीआरओ ने इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया है और लिखा है कि 27 साल बाद बेटे ने मां की कहानी को दोहराया है. ट्विटर पर पीआरओ ने लिखा, मेजर स्मिता चतुर्वेदी (रिटायर्ड) चेन्नई के ऑफिसर ट्रेनिंग अकेडमी से 27 साल पहले 1995 में कमीशन हुई थीं. उन्होंने आज 27 साल बाद उसी तरह से इसी ट्रेनिंग अकेडमी में अपने बेटे को कमीशन प्राप्त करते हुए देखा.

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

याद आ गई 27 साल पुरानी यादें

Advertisement

यह खुशी महिला अधिकारी के जीवन में खुशी से भरा हुआ दुर्लभ क्षण था. रक्षा मंत्रालय के अधिकारी ने स्वाति चतुर्वेदी की वह तस्वीर भी पोस्ट की है जब वह चेन्नई के ऑफिसर ट्रेनिंग अकेडमी में प्रशिक्षण ले रही थीं. मेजर स्वाति चतुर्वेदी ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि सचमुच यह मेरे जीवन का बेहद शानदार क्षण है. वीडियो संदेश में स्वाति चतुर्वेदी कहती हैं, यह पीढ़ी हमारी पीढ़ी से काफी आगे है और हर चुनौतियों का सामना करने के लिए पहले से ज्यादा तैयार है. मेरे लिए यह खुशी का क्षण है. मैं पासिंग आउट परेड से कमीशन प्राप्त करने वाले सभी कैडेट को बधाई देना चाहती हूं. मुझे अपने अकेडमी में बिताए दिनों की याद आ रही है. अब यहां बहुत कुछ बदल गया है. सब कुछ नया हो गया है. नई चुनौतियां भी हैं और सभी तरह से ये कैडेट सुसज्जित हो गए हैं. ये हमारी पीढ़ी से ज्यादा परिपूर्ण हैं.

Source : News18

Advertisement

nps-builders

Genius-Classes

Continue Reading
INDIA46 mins ago

लाल सिंह चड्ढा के औंधे मुंह गिरने से खुश भाजपा सांसद, आमिर की कराना चाहते हैं NIA जांच

INDIA1 hour ago

राजू श्रीवास्तव को अबतक नहीं आया होश, सिचुएशन क्रिटिकल, डॉक्टर बोले- ब्रेन पर हुआ असर

VIRAL1 hour ago

रक्षाबंधन पर अनोखी तस्वीर, बहन ने शहीद भाई की प्रतिमा पर राखी बांधी

BIHAR1 hour ago

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने मजदूर की गोली मारकर की हत्या, बिहार का रहने वाला था युवक

BIHAR10 hours ago

सीएम नीतीश पर बरसे नित्यानंद राय, कहा- महागठबंधन सरकार बनते ही बिहार में ‘गुंडाराज का आगाज़’

BIHAR11 hours ago

CM नीतीश जल्द निकलेंगे देश भर के दौरे पर, 2024 के लिए BJP विरोधियों को करेंगे एकजुट

BIHAR16 hours ago

बोल्ड हो गए तेजस्वी: ED, आयकर, CBI को चैलेंज- मेरे घर में दफ्तर खोल लो

BIHAR22 hours ago

बिहार में उदयातिथि में रक्षाबंधन 12 को मनाया जाएगा, सावन पूर्णिमा आज

BIHAR22 hours ago

‘क्या जोक है’, उपराष्ट्रपति बनने की इच्छा पर बोले नीतीश कुमार, भाजपा ने किया था दावा

INDIA23 hours ago

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए

BIHAR4 weeks ago

बिहार दारोगा रिजल्ट : छोटी सी दुकान चलाने वाले सख्स की दो बेटियाँ एक साथ बनी दारोगा

job-alert
BIHAR2 weeks ago

बिहार: मैट्रिक व इंटर पास महिलाएं हो जाएं तैयार, जल्द होगी 30 हजार कोऑर्डिनेटर की बहाली

INDIA4 weeks ago

प्यार के आगे धर्म की दीवार टूटी, हिंदू लड़के से मुस्लिम लड़की ने मंदिर में की शादी

BIHAR3 weeks ago

बिहार में तेल कंपनियों ने जारी की पेट्रोल-डीजल की नई दरें

BIHAR1 week ago

बीपीएससी 66वीं रिजल्ट : वैशाली के सुधीर बने टॉपर ; टॉप 10 में मुजफ्फरपुर के आयुष भी शामिल

BIHAR6 days ago

एक साल में चार नौकरी, फिर शादी के 30वें दिन ही BPSC क्लियर कर गई बहू

BUSINESS1 week ago

पैसों की जरूरत हो तो लोन की जगह लें ये सुविधा; होगा बड़ा फायदा

BIHAR6 days ago

ग्राहक बन रेड लाइट एरिया में पहुंची पुलिस, मिली कॉलेज की लड़किया

BIHAR3 weeks ago

बिहार : अब शिकायत करें, 3 से 30 दिनों के भीतर सड़क की मरम्मत हाेगी

INDIA1 week ago

बुढ़ापे का सहारा है यह योजना, हर दिन लगाएं बस 50 रुपये और जुटाएं ₹35 लाख फंड

Trending