Connect with us

VIRAL

लखनऊ में नए लुक में नजर आईं पोलिंग अफसर, 2019 में इन्हीं की फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाई थी सनसनी

Published

on

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान सोशल मीडिया पर ‘पीली साड़ी’ वाली महिला पोलिंग अफसर की तस्वीरें वायरल हुई थीं. रातों-रात यह महिला पोलिंग अफसर फेसबुक से लेकर व्हाट्सऐप पर हर जगह छा गई थीं. इस बार वही पीली साड़ी वाली पोलिंग अफसर लखनऊ में नए लुक में नजर आई हैं. चुनाव ड्यूटी के दौरान ‘पीली साड़ी’ वाली महिला अफसर के नाम से मशहूर हुईं लखनऊ की रीना द्विवेदी एक बार फिर से चुनाव कराने को तैयार हैं. इस बार उनका नया अवतार देख हर कोई हैरान है.

रीना द्विवेदी

यूपी में चौथे चरण की वोटिंग से पहले रीना द्विवेदी इस बार ब्लैक स्लीवलेस टॉप और व्हाइट ट्राउजर में दिखीं हैं. आंखों पर ब्लैक सन ग्लास पहनीं रीना की तस्वीर फिर से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. रीना किस कदर फेमस हो चुकी हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जहां जाती हैं, लोग उनके साथ सेल्फी लेने लग जाते हैं. लखनऊ में जब वह अपने नए रूप में नजर आईं तब भी लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए ललायित दिखे.

Advertisement

रीना द्विवेदी

समाचार एजेंसी एएनआई ने रीना द्विवेदी की तस्वीर साझा की है, जिसमें वह पैक्ड ईवीएम मशीन लेकर पोलिंग स्टाफ के साथ नजर आईं. बताया जा रहा है कि रीना द्विवेदी चुनाव कराने के लिए इस बार भी पूरी तरह से तैयार हैं. इस बार रीना लखनऊ के मोहनलालगंज विधानसभा के गोसाईगंज बूथ संख्या 114 पर चुनाव कराएंगी. लोकसभा चुनाव में रीना पीली साड़ी में दिखी थीं, लेकिन इस बार वह लेस्टर्न अवतार में दिखी हैं.

chhotulal-royal-taste

कौन हैं रीना द्विवेदी

Advertisement

बता दें रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्‍लूडी विभाग में कनिष्‍ठ सहायक के पद पर तैनात हैं. रीना द्विवेदी एक बेटे की मां हैं, लेकिन अपनी फिटनेस को लेकर वह हमेशा सजग रहती हैं. रीना के पति का साल 2013 में बीमारी के कारण निधन हो गया था. साल 2004 में उनकी शादी पीडब्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से हुई थी. उस वक्ता रीना के पति सोनभद्र में तैनात थे. इंस्टाग्राम पर उनके दो लाख से अधिक फॉलोअर हैं.

clat

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

Advertisement
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

VIRAL

वायरल वीडियो : सोने की इतनी लंबी चेन उठा ले गईं चींटियां..देखते रह गए लोग

Published

on

सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो ऐसे वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखकर लगता है कि इस दुनिया में कुछ भी असंभव नहीं है। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सामने आया जब चींटियों के एक छोटे से ग्रुप ने मिलकर इतनी लंबी सोने की चेन खींच दी कि लोग देखते ही रह गए।

दरअसल, इस वीडियो को ट्विटर पर भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने शेयर किया। उन्होंने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि ये चेन स्मगलर हैं, इन चोरों पर किस तरह का मुकदमा किया जाए। वीडियो में दिख रहा है कि चींटियों की एक बस्ती दिखाई देती है जो सोने की जंजीरों को किसी चट्टानी इलाके में खींच रही हैं।

Advertisement

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

Advertisement

यह भी दिख रहा है कि सोने के इस चेन के दोनों तरफ काली चीटियां लगी हुई हैं और इसे एक तरफ खींचकर तेजी से आगे बढ़ रही हैं। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि यह वीडियो किसी चट्टानी इलाके का है। हालांकि वीडियो के अंत में यह नहीं पता चल पाया कि चीटियों का झुंड उस चेन को कहां तक खींचकर ले गया।

Source : Hindustan

Advertisement

nps-builders

Genius-Classes

Continue Reading

VIRAL

`हीरो तू मेरा हीरो है` पर वर्दी पहनकर रील बनानी पड़ गई भारी, तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

Published

on

हरदोई में कोतवाली शाहाबाद के महिला हैल्प डेस्क पर तैनात महिला सिपाही के रील्स वाले वीडियो सामने आने पर एसपी ने कार्रवाई के आदेश दिए हैं। वीडियो में महिला सिपाही पुलिस की गाड़ी के साथ सड़क पर पुरुष सिपाहियों के साथ फिल्मी गानों पर झूमती दिख रही है। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने महिला सिपाही समेत 3 सिपाहियों को निलंबित कर दिया है। एसपी ने बताया कि मामले में विभागीय कार्रवाई की जा रही है।

बताया गया कि जिले के शाहाबाद थाने में महिला कांस्टेबल वसुधा मिश्रा की डेढ़ साल पहले ही पोस्टिंग हुई है। यह महिला पुलिस कर्मी उस वक्त चर्चा में आ गईं, जब सिपाही के रील वाले 8 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। महिला सिपाही एक वीडियो में पुरुष सिपाहियों के साथ सड़क पर ‘हीरो तू मेरा हीरो हैं’ गाने पर रील बनाती दिख रही है। एक अन्य वीडियो में वह पुलिस जीप में बैठकर राज फिल्म के गाने पर रील बना रही है। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि हालांकि वीडियो पुराने हैं जो हटाये जा चुके हैं फिर भी कार्रवाई कर मामले की विभागीय जांच कराई जा रही है।

Advertisement

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

महिला पुलिसकर्मी ने कहा नहीं थी जानकारी

इस मामले में वसुंधरा मिश्रा ने सफाई देते हुए कहा कि उसने कई वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए थे। लेकिन जैसे ही उन्हें इस बात की जानकारी हुई कि वर्दी पहन कर इस तरह के वीडियो बनाना अनुचित है। उसके बाद उसने वीडियो हटा दिए थे लेकिन किसी ने उनके यह वीडियो वहां से पहले ही डाउनलोड कर लिए थे और अब उनको वायरल कर दिया है। वसुंधरा मिश्रा ने कहा कि अपनी भूल पर वह शर्मिंदा है।

Advertisement

Source: NBT

nps-builders

Genius-Classes

Advertisement
Continue Reading

VIRAL

‘जोड़े आसमान में बनते हैं’, 18 की आशिया का 61 साल के शमशाद पर आया दिल

Published

on

पाकिस्‍तान में एक शादी की इन दिनों काफी चर्चा है. इस शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. दरअसल , 61 साल के राणा शमशाद ने 18 साल की आशिया से शादी की है.राणा शमशाद रावलपिंडी के रहने वाले हैं. उन्‍होंने अपने से उम्र में 43 छोटी आशिया से शादी की है. आखिर दोनों में मोहब्‍बत की शुरुआत कैसे हुई? इस बारे में आशिया ने एक यूट्यूब चैनल से बातचीत में कहा, ‘यह (राणा शमशाद) हमारे इलाके में गरीब लड़कियों की शादी करवाते थे,मुझे इनकी ये आदत अच्‍छी लगी.’

आशिया ने आगे बताया कि उनकी एक दो बार मुलाकात भी हुई. मोहल्‍ले वाले भी इनके बारे में अच्‍छी बातें करते थे. इसके बाद उन्‍होंने फैसला कर लिया कि वो शमशाद से शादी करेंगी.शमशाद ने कहा कि वह खुद को काफी खुशनसीब मानते हैं कि इस उम्र में लाइफ पार्टनर मिला.वह बोले, आशिया मेरा बहुत ध्‍यान रखती हैं. वहीं, आशिया ने कहा, शमशाद भी उनका खूब ध्‍यान रखते हैं.आशिया ने बताया, ‘उन्‍हें जिस चीज की भी जरूरत होती है, वह ला देते हैं. मेरे परिवार की भी मदद करते हैं.’

Advertisement

‘जोड़े आसमान में बनते हैं’

शमशाद ने बताया कि उनकी शादी की बात सुनकर कई रिश्‍तेदारों ने मुंह बनाए. लोग वैसे भी जीने नहीं देते हैं. कोई न कोई रुकावट पैदा करने की कोशिश करता है. लोग उम्र के अंतर को लेकर असहज थे.

Advertisement

‘लोग कहते हैं, इसमें तूने क्‍या देखा’

जब आशिया से इस इंटरव्‍यू के दौरान पूछा गया कि इतनी कम उम्र में बड़ी उम्र के शख्‍स से शादी करने की क्‍या जरूरत थी तो आशिया ने कहा, ‘रिश्‍तेदार तो अब भी कहते रहते हैं, लोग वैसे भी बात करने से पीछे नहीं हटते हैं. मैं जब भी मोहल्‍ले में जाती हूं तो लोग कहते हैं कि तूने उसमें क्‍या देखा?’ आशिया ने कहा कि वह लोगों को नहीं समझा सकती हैं. उन्‍हें इन बातों से फर्क नहीं पड़ता है.

Advertisement

Source: Aaj Tak

Genius-Classes

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

nps-builders

Advertisement
Continue Reading
INDIA55 mins ago

वीवो के ऑफिस में ईडी के छापे से भड़का चीन, कहा-कंपनियों का भरोसा टूटेगा

INDIA2 hours ago

किसान के झोपड़ी में 2 बल्ब, बिजली बिल एक लाख रुपये का

INDIA2 hours ago

महेंद्र सिंह धोनी ने इंग्लैंड में मनाया बर्थडे, पत्नी साक्षी और ऋषभ पंत भी रहे साथ

INDIA3 hours ago

काली विवाद के बीच अब लीना मणिमेकलई का एक और नया ट्वीट, ‘शिव-पार्वती’ को सिगरेट पीते हुए दिखाया

MUZAFFARPUR5 hours ago

गरीबनाथ मंदिर से अघोरिया बाजार तक हटाया अतिक्रमण

BIHAR5 hours ago

बिहार: दुल्हन बनी प्रेमिका की मांग में प्रेमी ने भर दिया सिंदूर, घरवाले ने पकड़कर जमकर पीटा

BIHAR5 hours ago

बिहार में फिर डराने लगा कोरोना, पटना में 7 डॉक्टर समेत 136 नए संक्रमित मिले; राज्यभर में 309 नए मरीजों की पहचान हुई

BIHAR7 hours ago

लालू यादव इलाज के लिए पटना से दिल्ली पहुंचे, हेमंत सोरेन ने शेयर की एयरपोर्ट पर मुलाकात की तस्वीर

MUZAFFARPUR7 hours ago

फिल्म ‘नफीसा’ बताएगी मुजफ्फरपुर के शेल्टर होम की सच्चाई, वर्ष के अंत में होगी मुजफ्फरपुर में शूटिंग

MUZAFFARPUR7 hours ago

कांवरियों के बाबा गरीबनाथ मंदिर तक पहुंचने के लिए प्रशासन का रूट चार्ट तैयार

INDIA3 days ago

IAS अतहर की होने वाली वाइफ हैं इतनी स्टाइलिश, फैशन के मामले में हीरोइनों को भी देती हैं मात!

MUZAFFARPUR1 day ago

मुजफ्फरपुर : पढ़ाने को विद्यार्थी नहीं हैं, लौटा रहा हूं तीन साल की तनख्वाह

TECH2 weeks ago

अब केवल 19 रुपये में महीने भर एक्टिव रहेगा सिम

BIHAR2 days ago

पटना की अनोखी शादी: जिस घर में 13 साल पहले नौकरानी बन आई वहीं से दुल्हन बन विदा हुई गुड़िया

BIHAR1 week ago

विधवा बहू की ससुरालवालों ने कराई दूसरी शादी, पिता बन कर ससुर ने किया कन्यादान

BIHAR2 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से मदद मांगना बिहार के बीमार शिक्षक को पड़ा महंगा

BIHAR4 weeks ago

गांधी सेतु का दूसरा लेन लोगों के लिए खुला, अब फर्राटा भर सकेंगे वाहन, नहीं लगेगा लंबा जाम

MUZAFFARPUR1 week ago

मुजफ्फरपुर: पुलिस चौकी के पास सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, अड्डे से आती थी रोने की आवाज

BIHAR4 weeks ago

समस्तीपुर के आलोक कुमार चौधरी बने एसबीआई के एमडी, मुजफ्फरपुर से भी कनेक्शन

BIHAR3 weeks ago

बिहार : पिता की मृत्यु हुई तो बेटे ने श्राद्ध भोज के बजाय गांव के लिए बनवाया पुल

Trending