Connect with us

VIRAL

25 की स्पीड पर दो टुकड़ों में बंटा ओला स्कूटर

Published

on

Ola Scooter एक बार फिर सुर्खियों में है. अबकी बार इस Electric Scooter की बॉडी दो टुकड़ों में टूटने की शिकायत एक यूजर ने की है. उसके बाद इस तरह की शिकायतों का ट्विटर पर अंबार लग गया. इससे पहले पुणे में Ola Electric के एक स्कूटर में आग लगने का वीडियो वायरल हुआ था, जिस पर सरकार ने तुरंत एक्शन लिया था. वहीं सोशल मीडिया पर लोग काफी वक्त से ओला के सॉफ्टवेयर से जुड़ी दिक्कत के साथ-साथ स्पीड, रिवर्स मोड और अन्य फीचर्स की शिकायतें कर रहे हैं.

ट्विटर पर Sreenadh Menon नाम के एक यूजर ने ओला स्कूटर के दो टुकड़ों में टूटने की शिकायत की. उसने अपने ट्वीट में Ola Electric और कंपनी के फाउंडर Bhavish Aggarwal को भी टैग किया है. इस पोस्ट में काले रंग के एक ओला स्कूटर के अगले पहिए को टूटकर अलग हुआ देखा जा सकता है. यूजर ने अपनी पोस्ट के साथ लिखा है….’ कम स्पीड पर ड्राइव करने के बावजूद इस स्कूटर का फ्रंट फोर्क टूट गया. अब हम इस गंभीर और खतरनाक स्थिति का सामना कर रहे हैं. हम इस स्कूटर की रिप्लेसमेंट चाहते हैं. साथ ही चाहते हैं कि इसके डिजाइन को बदला जाए, ताकि घटिया क्वालिटी के मैटेरियल की वजह से होने वाली सड़क दुर्घटना में हमारी जान बच सके.’

Advertisement

nps-builders

मेनन की पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर ओला स्कूटर के टूटने की शिकायतों का अंबार लग गया. एक के बाद एक यूजर कंपनी के स्कूटर की क्वालिटी को लेकर पोस्ट करने लगे और साथ में स्कूटर के दो टुकड़ों में बंटने की शिकायत करने लगे…

25 kmph की स्पीड पर हो गए ओला स्कूटर के दो टुकड़े

Advertisement

एक और यूजर ने पोस्ट करके बताया कि उसके ओला स्कूटर का फ्रंट फोर्क महज 25 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से पहाड़ी रास्ते पर चल रहा था. तभी ये अचानक दीवार से टकरा गया और टूट गया. जबकि इसी तरह की एक घटना समतल सड़क पर चलने वाले ड्राइवर के साथ हुई. इस पर Ola Electric ने रिप्लाई किया कि वह बहुत जल्द यूजर से कनेक्ट कर मामले की जांच करेगी…

Source: Aaj Tak

Advertisement

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

VIRAL

मोहल्ले वालों ने पकड़ा चोर, केक काटकर मनाया उसका बर्थडे फिर किया पुलिस के हवाले

Published

on

सोशल मीडिया ऐसी जगह है, जहां कोई भी खबर या वीडियो वो बहुत तेजी से वायरल हो जाता है। आजकल एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसके कैप्शन में लिखा है कि ‘इतना प्यार बचपन में मिला होता तो शायद चोर नहीं बनता।’ इस वीडियो में एक लड़के का जन्मदिन मनाया जा रहा है। एक लड़का केक काटता हुआ दिख रहा है। केक पर चोर लिखा हुआ है।

वीडियो में एक शख्स बर्थडे ब्वॉय का परिचय देते हुए बताता है कि ”आज हमारे मोहल्ले में एक चोर पकड़ा गया है और इसने हमें बताया कि आज इसका बर्थडे है। इसलिए आज हम इसका बर्थडे मना रहे हैं।”

Advertisement

लोगों ने केक की टेबल के डेकोरेशन के लिए चार चाबियां (Keys) और एक प्लास का इस्तेमाल किया। केक काटते समय वहां मौजूद लोगों ने हैप्पी बर्थडे चोर सॉन्ग भी गाया। सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो यूजर्स को काफी एंटरटेन कर रहा है।

Source: Zee Media

Advertisement

Genius-Classes

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

nps-builders

Continue Reading

VIRAL

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह संग डांस करते नजर आए आमिर खान, वीडियो हुआ वायरल

Published

on

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। वजह है बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान के साथ उनका नजर आना। हाल ही में अक्षरा ने सोशल मीडिया पर आमिर के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी जो देखते ही देखते काफी वायरल होने लगी थी। अब इस फोटो के बाद अक्षरा ने आमिर खान के साथ एक वीडियो शेयर किया, जो दोनों के फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

रोमांटिक अंदाज में आए नजर

Advertisement

एक्ट्रेस ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि आमिर और अक्षरा एक कमरे में बैठे हुए हैं तभी आमिर अक्षरा के साथ डांस करने के लिए अपना हाथ आगे करते हैं। अक्षरा भी उनके साथ डांस करने लिए तुरंत तैयार हो जाती हैं। वीडियो में दोनों को लाल सिंह चड्ढा के गाने ‘फिर न ऐसी रात आएगी’ पर रोमांटिक डांस करते देखा जा सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षरा ने कैप्शन में लिखा, ‘यह सपना सच होने जैसा है! आमिर सर इस दिन को ऐसा बनाने के लिए धन्यवाद जिसे मैं कभी नहीं भूल सकती।’

Genius-Classes

फोटो जमकर हुई थी वायरल

Advertisement

बता दें कि इससे पहले अक्षरा ने आमिर खान संग एक तस्वीर साझा की थी जिसके बाद वह चर्चा के केंद्र में आ गईं। एक्ट्रेस की इस फोटो के बाद लोग कयास लगाने लगे थे कि अक्षरा जल्द ही किसी हिंदी फिल्म में नजर आ सकती हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, ऐसे प्रतिभावान शख्स से मिलकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। ऐसा नहीं लगा कि हम पहली बार मिले हैं। हर किसी के पसंदीदा आमिर सर के साथ बिताया सबसे अच्छा समय। हमने साथ में जो अच्छी बातचीत और मस्ती की उसके लिए धन्यवाद।’

लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे आमिर

Advertisement

गौरतलब है कि लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट नजदीक आने की वजह से आमिर अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म का तीसरा गाना ‘फिर न ऐसी रात आएगी’ को रिलीज किया था जिसके लॉन्च इवेंट में अक्षरा भी नजर आई थीं। इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया हैं। आमिर के अलावा फिल्म में करीना कपूर खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

Source: Amar ujala

Advertisement

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

nps-builders

Continue Reading

VIRAL

घोड़ी की जगह JCB पर निकली सिविल इंजीनियर दूल्हे की बारात, जानिए वजह

Published

on

मध्य प्रदेश के बैतूल में एक शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. जहां पर सिविल इंजीनियर दूल्हा घोड़ी पर नहीं बुलडोजर पर बैठकर आया. अपनी शादी को यादगार बनाने का ये नायाब तरीका सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल दूल्हा अंकुश जायसवाल पेशे से सिविल इंजीनियर है और टाटा कंसल्टेंसी में काम करते हैं. वो इन दिनों मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं.

nps-builders

अंकुर की शादी बैतूल के पाढर निवासी स्वाति मालवीय से हुई. मंगलवार को अंकुश दूल्हन को लेने बुलडोजर लेकर उसके घर पहुंचे. अंकुर के दोस्तों ने इस बारात को खूब एन्जॉय किया. बारात घर से हनुमान मंदिर तक पहुंची इस अद्भुत नजारे को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी लोग अपने मोबाइल से नजारे को कैद करने लगे.

Advertisement

अंकुश का कहना है कि वो पेशे से सिविल इंजीनियर हैं उनका हमेशा से सपना था कि वो घोड़ी पर नहीं बल्कि जेसीबी मशीन पर बैठकर अपनी दुल्हन लेने जांए. शुरुआत में परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे पर वो बाद में मान गए. बुलडोजर पर बारात निकलने से उनकी शादी यादगार हो गई.

Source: Aaj Tak

Advertisement

Genius-Classes

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

Continue Reading
BIHAR16 mins ago

बिहार: पसंद नहीं आया चेहरा और बाल तो डॉक्टर पर कर दिया तेजाब से हमला

BIHAR22 mins ago

बिहार में 200 रुपये सस्ता हुआ कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर, देखें पटना में गैस के नए रेट

BIHAR54 mins ago

श्रावणी मेला: सुल्तानगंज में 6 जगहों पर होगी लाइव वेबकास्टिंग, कांवरियों की हर गतिविधि पर रहेगी नजर

BIHAR1 hour ago

सत्ता से 6 विधायक दूर तेजस्वी, ‘खेल अभी शुरू हुआ है…संचालन कहीं और से’, – अजय आलोक

INDIA1 hour ago

1 जुलाई से नहीं लागू हो रहे नए श्रम कानून, करना होगा और इंतजार

BIHAR3 hours ago

पटना सिविल कोर्ट में ब्लास्ट, अगमकुआं थाना के दारोगा जख्मी

JOBS3 hours ago

सिंगल यूज प्‍लास्टिक बैन होने से न हों परेशान, कागज से जुड़ा कारोबार कराएगा मोटी कमाई

BIHAR4 hours ago

मोदी नगर और नीतीश नगर पर बोली राबड़ी देवी, सांसदों को आदर्श गांव बनाने की मिली थी जिम्मेदारी..उसका क्या हुआ?

TECH4 hours ago

आ गई दुनिया की पहली सोलर चार्जिंग लेंस वाली ये धाकड़ स्मार्टवॉच

INDIA6 hours ago

पैगंबर पर टिप्पणी के लिए नूपुर शर्मा को टीवी पर पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए: सुप्रीम कोर्ट

TECH1 week ago

अब केवल 19 रुपये में महीने भर एक्टिव रहेगा सिम

BIHAR2 days ago

विधवा बहू की ससुरालवालों ने कराई दूसरी शादी, पिता बन कर ससुर ने किया कन्यादान

BIHAR5 days ago

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से मदद मांगना बिहार के बीमार शिक्षक को पड़ा महंगा

BIHAR3 weeks ago

गांधी सेतु का दूसरा लेन लोगों के लिए खुला, अब फर्राटा भर सकेंगे वाहन, नहीं लगेगा लंबा जाम

BIHAR3 weeks ago

समस्तीपुर के आलोक कुमार चौधरी बने एसबीआई के एमडी, मुजफ्फरपुर से भी कनेक्शन

MUZAFFARPUR1 day ago

मुजफ्फरपुर: पुलिस चौकी के पास सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, अड्डे से आती थी रोने की आवाज

BIHAR2 weeks ago

बिहार : पिता की मृत्यु हुई तो बेटे ने श्राद्ध भोज के बजाय गांव के लिए बनवाया पुल

JOBS3 weeks ago

IBPS ने निकाली बंपर बहाली; क्लर्क, PO समेत अन्य पदों पर निकली वैकेंसी, आज से आवेदन शुरू

BIHAR1 week ago

बिहार का थानेदार नेपाल में गिरफ्तार; एसपी बोले- इंस्पेक्टर छुट्टी लेकर गया था

MUZAFFARPUR2 weeks ago

मुजफ्फरपुर समेत पूरे बिहार में सेना की अग्निपथ स्कीम का विरोध, सड़क जाम व ट्रेनों पर पथराव

Trending