Connect with us

VIRAL

पुलिस अफसर ने दिखाई गजब की इंसानियत, वीडियो ने आंखों में ला दिए आंसू

Published

on

दुनिया में हर तरह के इंसान पाए जाते हैं. कोई मतलबी होता है, जो सिर्फ अपने फायदे के लिए कोई भी काम करता है, जबकि कुछ लोगों में इंसानियत कूट-कूट कर भरी होती है, जो सिर्फ अपने बारे में नहीं सोचते बल्कि दूसरों की मदद के लिए भी हमेशा तत्पर रहते हैं. वैसे आमतौर पर पुलिस के बारे में तो लोगों की यही धारणा बनी हुई है कि वे खड़ूस होते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. कुछ पुलिसकर्मी ऐसे भी होते हैं, जो जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. सोशल मीडिया पर यूं तो तमाम तरह के वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं, जिनमें पुलिसकर्मियों से जुड़े वीडियोज भी शामिल होते हैं. उनमें से कुछ वीडियोज लोगों को पसंद नहीं आते हैं तो कुछ ऐसे भी वीडियोज होते हैं, जिन्हें देख कर आंखों में आंसू तक आ जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो आजकल खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक पुलिस अफसर गजब की इंसानियत दिखाते नजर आ रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग फुटपाथ पर सोया हुआ रहता है, तभी वहां बाइक से एक पुलिसकर्मी आता है और रूक जाता है. फिर वह बुजुर्ग को आवाज लगाता है और उससे वहीं पर कुछ देर रूकने के लिए कहता है और फिर वहां से चला जाता है. इसके बाद वह फिर से वहां आता है और बुजुर्ग को उठाकर उसे एक नया कंबल देता है. साथ ही वह बुजुर्ग को खाना भी खिलाता है और पानी भी पिलाता है. एक पुलिसकर्मी की ऐसी इंसानियत देख कर यकीनन आपके मन से वो भ्रम मिट जाएगा कि पुलिसवाले अच्छे नहीं होते हैं.

Advertisement

वीडियो:

इस दिल छू लेने वाले वीडियो को आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और लिखा है कि ऐसे पुलिस अफसर को सैल्यूट है. 2 मिनट 20 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 4 लाख 34 हजार से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 32 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. वहीं, लोगों ने वीडियो देख कर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. किसी ने पुलिस वाले को फरिश्ता बताया है तो किसी ने उसकी इंसानियत देख कर सैल्यूट किया है.

Advertisement

Source : News18

clat

prashant-honda-muzaffarpur

nps-builders

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

Advertisement
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

VIRAL

‘जोड़े आसमान में बनते हैं’, 18 की आशिया का 61 साल के शमशाद पर आया दिल

Published

on

पाकिस्‍तान में एक शादी की इन दिनों काफी चर्चा है. इस शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. दरअसल , 61 साल के राणा शमशाद ने 18 साल की आशिया से शादी की है.राणा शमशाद रावलपिंडी के रहने वाले हैं. उन्‍होंने अपने से उम्र में 43 छोटी आशिया से शादी की है. आखिर दोनों में मोहब्‍बत की शुरुआत कैसे हुई? इस बारे में आशिया ने एक यूट्यूब चैनल से बातचीत में कहा, ‘यह (राणा शमशाद) हमारे इलाके में गरीब लड़कियों की शादी करवाते थे,मुझे इनकी ये आदत अच्‍छी लगी.’

आशिया ने आगे बताया कि उनकी एक दो बार मुलाकात भी हुई. मोहल्‍ले वाले भी इनके बारे में अच्‍छी बातें करते थे. इसके बाद उन्‍होंने फैसला कर लिया कि वो शमशाद से शादी करेंगी.शमशाद ने कहा कि वह खुद को काफी खुशनसीब मानते हैं कि इस उम्र में लाइफ पार्टनर मिला.वह बोले, आशिया मेरा बहुत ध्‍यान रखती हैं. वहीं, आशिया ने कहा, शमशाद भी उनका खूब ध्‍यान रखते हैं.आशिया ने बताया, ‘उन्‍हें जिस चीज की भी जरूरत होती है, वह ला देते हैं. मेरे परिवार की भी मदद करते हैं.’

Advertisement

‘जोड़े आसमान में बनते हैं’

शमशाद ने बताया कि उनकी शादी की बात सुनकर कई रिश्‍तेदारों ने मुंह बनाए. लोग वैसे भी जीने नहीं देते हैं. कोई न कोई रुकावट पैदा करने की कोशिश करता है. लोग उम्र के अंतर को लेकर असहज थे.

Advertisement

‘लोग कहते हैं, इसमें तूने क्‍या देखा’

जब आशिया से इस इंटरव्‍यू के दौरान पूछा गया कि इतनी कम उम्र में बड़ी उम्र के शख्‍स से शादी करने की क्‍या जरूरत थी तो आशिया ने कहा, ‘रिश्‍तेदार तो अब भी कहते रहते हैं, लोग वैसे भी बात करने से पीछे नहीं हटते हैं. मैं जब भी मोहल्‍ले में जाती हूं तो लोग कहते हैं कि तूने उसमें क्‍या देखा?’ आशिया ने कहा कि वह लोगों को नहीं समझा सकती हैं. उन्‍हें इन बातों से फर्क नहीं पड़ता है.

Advertisement

Source: Aaj Tak

Genius-Classes

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

nps-builders

Advertisement
Continue Reading

VIRAL

मोहल्ले वालों ने पकड़ा चोर, केक काटकर मनाया उसका बर्थडे फिर किया पुलिस के हवाले

Published

on

सोशल मीडिया ऐसी जगह है, जहां कोई भी खबर या वीडियो वो बहुत तेजी से वायरल हो जाता है। आजकल एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसके कैप्शन में लिखा है कि ‘इतना प्यार बचपन में मिला होता तो शायद चोर नहीं बनता।’ इस वीडियो में एक लड़के का जन्मदिन मनाया जा रहा है। एक लड़का केक काटता हुआ दिख रहा है। केक पर चोर लिखा हुआ है।

वीडियो में एक शख्स बर्थडे ब्वॉय का परिचय देते हुए बताता है कि ”आज हमारे मोहल्ले में एक चोर पकड़ा गया है और इसने हमें बताया कि आज इसका बर्थडे है। इसलिए आज हम इसका बर्थडे मना रहे हैं।”

Advertisement

लोगों ने केक की टेबल के डेकोरेशन के लिए चार चाबियां (Keys) और एक प्लास का इस्तेमाल किया। केक काटते समय वहां मौजूद लोगों ने हैप्पी बर्थडे चोर सॉन्ग भी गाया। सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो यूजर्स को काफी एंटरटेन कर रहा है।

Source: Zee Media

Advertisement

Genius-Classes

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

nps-builders

Continue Reading

VIRAL

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह संग डांस करते नजर आए आमिर खान, वीडियो हुआ वायरल

Published

on

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। वजह है बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान के साथ उनका नजर आना। हाल ही में अक्षरा ने सोशल मीडिया पर आमिर के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी जो देखते ही देखते काफी वायरल होने लगी थी। अब इस फोटो के बाद अक्षरा ने आमिर खान के साथ एक वीडियो शेयर किया, जो दोनों के फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

रोमांटिक अंदाज में आए नजर

Advertisement

एक्ट्रेस ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि आमिर और अक्षरा एक कमरे में बैठे हुए हैं तभी आमिर अक्षरा के साथ डांस करने के लिए अपना हाथ आगे करते हैं। अक्षरा भी उनके साथ डांस करने लिए तुरंत तैयार हो जाती हैं। वीडियो में दोनों को लाल सिंह चड्ढा के गाने ‘फिर न ऐसी रात आएगी’ पर रोमांटिक डांस करते देखा जा सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षरा ने कैप्शन में लिखा, ‘यह सपना सच होने जैसा है! आमिर सर इस दिन को ऐसा बनाने के लिए धन्यवाद जिसे मैं कभी नहीं भूल सकती।’

Genius-Classes

फोटो जमकर हुई थी वायरल

Advertisement

बता दें कि इससे पहले अक्षरा ने आमिर खान संग एक तस्वीर साझा की थी जिसके बाद वह चर्चा के केंद्र में आ गईं। एक्ट्रेस की इस फोटो के बाद लोग कयास लगाने लगे थे कि अक्षरा जल्द ही किसी हिंदी फिल्म में नजर आ सकती हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, ऐसे प्रतिभावान शख्स से मिलकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। ऐसा नहीं लगा कि हम पहली बार मिले हैं। हर किसी के पसंदीदा आमिर सर के साथ बिताया सबसे अच्छा समय। हमने साथ में जो अच्छी बातचीत और मस्ती की उसके लिए धन्यवाद।’

लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे आमिर

Advertisement

गौरतलब है कि लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट नजदीक आने की वजह से आमिर अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म का तीसरा गाना ‘फिर न ऐसी रात आएगी’ को रिलीज किया था जिसके लॉन्च इवेंट में अक्षरा भी नजर आई थीं। इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया हैं। आमिर के अलावा फिल्म में करीना कपूर खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

Source: Amar ujala

Advertisement

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

nps-builders

Continue Reading
BIHAR4 hours ago

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव सीढ़ियों से गिरे, कंधे की हड्डी में हुआ फ्रैक्चर, 2 महीने बेड रेस्ट की सलाह

BIHAR8 hours ago

बिहार में एम्बुलेंस हुई बीमार, धक्का लगाकर लोगों ने किया इलाज

BIHAR8 hours ago

आज जेल होई, काल्ह बेल होई…बिहार में रील्स के चक्कर में जमानत रिजेक्ट

BOLLYWOOD11 hours ago

अपनी जान जोखिम में डालकर बिल्डिंग में काम कर रहे फैन से मिलने पहुंचे विद्युत जामवाल, वीडियो देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

BIHAR12 hours ago

चढ़ावे के पैसे के लिए मंदिर परिसर बना अखाड़ा, आपस में भिड़े पुजारियों में जमकर चलीं लाठियां

BIHAR12 hours ago

पढ़ने-लिखने की उम्र में बच्चे कर रहे हैं दिहाड़ीः बिहार के मजदूरों में 4.04 फीसदी किशोर

INDIA12 hours ago

उपराष्ट्रपति चुनाव में BJP कैप्टन अमरिंदर सिंह को बना सकती है उम्मीदवार

INDIA13 hours ago

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर जयपुर में गिरफ्तार, कोविड सहायकों के धरने का समर्थन करने पहुंचे थे

BIHAR15 hours ago

पटना में जंग का मैदान बना राजीव नगर, दोनों तरफ से जारी है ईंट पत्‍थर से लड़ाई, सिटी एसपी सहित 5 घायल

MUZAFFARPUR15 hours ago

आपके प्रिय कालेज ने पूरे किए 123 वर्ष, 72 छात्र व पांच प्राध्यापकों से मुजफ्फरपुर में शुरू हुआ था सफर

TECH2 weeks ago

अब केवल 19 रुपये में महीने भर एक्टिव रहेगा सिम

BIHAR4 days ago

विधवा बहू की ससुरालवालों ने कराई दूसरी शादी, पिता बन कर ससुर ने किया कन्यादान

BIHAR1 week ago

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से मदद मांगना बिहार के बीमार शिक्षक को पड़ा महंगा

BIHAR4 weeks ago

गांधी सेतु का दूसरा लेन लोगों के लिए खुला, अब फर्राटा भर सकेंगे वाहन, नहीं लगेगा लंबा जाम

MUZAFFARPUR4 days ago

मुजफ्फरपुर: पुलिस चौकी के पास सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, अड्डे से आती थी रोने की आवाज

BIHAR3 weeks ago

समस्तीपुर के आलोक कुमार चौधरी बने एसबीआई के एमडी, मुजफ्फरपुर से भी कनेक्शन

BIHAR3 weeks ago

बिहार : पिता की मृत्यु हुई तो बेटे ने श्राद्ध भोज के बजाय गांव के लिए बनवाया पुल

JOBS4 weeks ago

IBPS ने निकाली बंपर बहाली; क्लर्क, PO समेत अन्य पदों पर निकली वैकेंसी, आज से आवेदन शुरू

BIHAR2 weeks ago

बिहार का थानेदार नेपाल में गिरफ्तार; एसपी बोले- इंस्पेक्टर छुट्टी लेकर गया था

BIHAR5 days ago

बिहार संपर्क क्रांति समेत चार ट्रेनों के रूट डायवर्ट

Trending