Connect with us

BOLLYWOOD

2 साल पहले हुआ था सुशांत सिंह राजपूत का निधन, अभी तक नहीं सुलझी है गुत्थी

Published

on

14 जून 2020 का दिन भूले नहीं भूलाया जा सकता। आज से ठीक दो साल पहले ये दिन बॉलीवुड की दुनियां के लिए काला दिन साबित हुआ था। आज सुशांत सिंह राजपूत के निधन को पूरे 2 साल हो गए है। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और उनके लाखों फैन्स आज तक उनके निधन के सदमें से बाहर नहीं आ पाए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत किसी रहस्य से कम नहीं, जिससे आजतक पर्दा नहीं उठ सका है। हांलाकि उनके परिवार और चाहनेवाले आज भी न्याय की आस लगाए हुए हैं। सुशांत के निधन से इंडस्ट्री को काफी बड़ा नुकसान हुआ था। एक्टर के निधन ने सभी को हिलाकर रख दिया था। 14 जून 2020 को सुशांत अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनकी मौत आत्महत्या बताई गई थी। एम्स की जांच में भी आत्महत्या की पुष्टि हुई। लेकिन उनके परिवार और चाहने वालों को लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या जैसा कदम नहीं उठा सकते।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन की जांच में सबसे पहले शक के घेरे उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती आईं। एक्टर की मौत का केस देखते ही देखते ड्रग्स की ओर मुड़ गया। जहां बॉलीवुड के कई बड़े सितारे इसकी चपेट में आए।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने 29 जुलाई 2020 को पटना के राजीव नगर थाने में बेटे की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सहित छह लोगों के खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने व पैसे के लेन-देन की एफआईआर दर्ज कराई। इसके बाद 29 जुलाई को पटना पुलिस की टीम जांच के लिए मुंबई गई।

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

हालांकि, पटना की पुलिस टीम को महाराष्ट्र पुलिस से का साथ नहीं मिला। लेकिन कदम-कदम पर मुश्किलें जरूर मिली। दोनों राज्यों की सरकारें भी आमने-समाने नजर आईं। सुशांत की हत्या की जांच के लिए मुंबई गई बिहार पुलिस की टीम ने इसमें ईडी की मदद की। इसी दौरान ईडी को रिया च्रक्रवर्ती सहित कई अन्य के ड्रग सिंडिकेट से संबंधों का पता चला। फिर ईडी के कहने पर इस मामले में एनएसबी ने 26 अगस्त को एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की। 04 सितंबर 2020 को एनसीबी ने रिया व उनके भाई शौविक तथा सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया।

nps-builders

लगभग एक महीने की पूछताछ के बाद ईडी के सूत्रों ने कहा था कि रिया के खिलाफ कोई सबूत नहीं हैं कि उन्होंने कोई मनी लॉन्ड्रिंग की है। इस बात के भी कोई सबूत नहीं हैं कि वह सुशांत के पैसे में हेराफेरी कर रही थीं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई, एनसीबी और ईडी तीनों केंद्रीय एजेंसियां कर रही हैं। अभिनेता की मौत का मामला आत्महत्या और फिर हत्या से होता हुआ मामला ड्रग्स एंगल पर चला गया। इस केस में कई नाम जुड़े लेकिन अभी तक सुशांत के निधन की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है।

सुशांत सिंह राजपूत की बरसी पर रिया ने पोस्ट की अनदेखी तस्वीरे, कहा- हर दिन याद आते हो

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी मेहनत और टैलेंट के दम बदौलत एक मुकाम बनाते हैं। इन्हीं में से एक थे सुशांत सिंह राजपूत। जिन्होंने अपने दम पर फिल्मी दुनिया पर राज किया। दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई थी। आज सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी पुण्यतिथि है। फैन्स उन्हें नम आंखों से याद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

जहां फैंस और कई सेलेब्स दिवगंत एक्टर को याद कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सुशांत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने भी एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है। पिक्चर्स में देखा जा सकता है कि रिया और सुशांत किसी वेकेशन ट्रिप पर हैं। जहां एक पिक्चर में रिया सुशांत को किस कर रही हैं तो दूसरी तस्वीर में एक्टर उनके साथ रोमांटिक पोज दे रहे हैं।

इन तस्वीरों के साथ रिया ने लिखा है कि, ‘Miss you every day’। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत और रिया की लव स्टोरी की शुरुआत साल 2018 में हुई थी। ऐसा बताया जाता है कि एक्ट्रेस फिर सुशांत के साथ लिव इन में रहने लगी थी। हालांकि सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले ही रिया उनका फ्लैट छोड़ कर चली गई थीं।

जानकारी के लिए आपको बता दें साल 2020 में 14 जून के दिन ही सुशांत का शव उनके फ्लैट में मिला था। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने आत्महत्या कर ली थी। हालांकि सुशांत ने ऐसा क्यों किया आज तक यह वजह सामने नहीं आई है। फैंस के लिए आज भी सुशांत की मौत एक पहेली बनी हुई है।

Source : E24Bollywood & India TV

Genius-Classes

BOLLYWOOD

दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का निधन, कई दिनों से अस्पताल में थे भर्ती

Published

on

दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का शनिवार को शहर के एक अस्पताल में निधन हो गया। अस्पताल के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। गोखले 77 साल के थे और स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के बाद इस महीने की शुरुआत में उन्हें दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अभिनेता के एक पारिवारिक मित्र ने बताया कि उनके पार्थिव शरीर को शहर के बालगंधर्व सभागार में रखा जाएगा और उनका अंतिम संस्कार शाम को वैकुंठ श्मशान घाट में किया जाएगा।

nps-builders

मराठी फिल्मों में कर चुके थे अभिनय

रंगमंच, टेलीविजन और फिल्मों में अभिनय करने वाले गोखले अमिताभ बच्चन अभिनीत ‘अग्निपथ’ (1990), ‘हम दिल दे चुके सनम’ (1999), भूल भुलैया (2007), नटसम्राट (2015) और मिशन मंगल (2019) सहित कई मराठी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। उनकी हाल में रिलीज मराठी फिल्म गोदावरी थी।

26 साल की उम्र में किया था डेब्यू

गौरतलब है कि विक्रम गोखले ने 26 साल की उम्र में 1971 में अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म परवाना से डेब्यू किया था। अपने 40 साल के करियर में विक्रम गोखले नेक ई हिंदी और मराठी फिल्मों मेंकाम किया था। साल 2010 में विक्रम ने मराठी फिल्म अनुमति के लिए बेस्ट एक्टर का खिताब भी जीता था। वहीं मराठी फिल्म आघात से बतौर निर्देशक भी उन्होंने डेब्यू किया था। बता दें कि आखिरी बार विक्रम गोखले, शिल्पा शेट्टी और अभिमन्यु दसानी के साथ फिल्म निकम्मा में नजर आए थे।

Source : Hindustan

RAMKRISHNA-MOTORS-IN-MUZAFFARPUR-CHAKIA-RAXUAL-MARUTI-

Genius-Classes

Continue Reading

BOLLYWOOD

79 साल की उम्र में अरुण बाली का निधन, शाह रुख से लेकर सुशांत संग फिल्मों में आ चुके हैं नजर

Published

on

फिल्मों से लेकर टेलीविजन तक में अपने शानदार अभिनय से सबका दिल जीत चुके एक्टर अरुण बाली का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो अरुण बाली लम्बे समय से बीमारी से जूझ रहे थे, जिसके बाद उन्होंने 79 साल की उम्र में मुंबई में आखिरी सांस ली। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी तबीयत खराब होने के चलते मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा था। अरुण बाली ने अपने करियर में शाह रुख खान से लेकर अक्षय कुमार और सुशांत सिंह राजपूत जैसे सितारों के साथ काम किया है। वह खुद भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा और जाना-माना नाम थे।

पिछले कुछ समय से इस बीमारी से जूझ रहे थे अरुण बाली

एएनआई के अनुसार एक्टर अरुण बाली का निधन 7 अक्टूबर को मुंबई में हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेता पिछले कुछ समय से मायस्थेनिया ग्रेविस नामक दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे थे और उनका इसका इलाज चल रहा था। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर की बेटी ने सिने एंड टीवी आर्टिस्टेस एसोसिएशन की मेंबर नुपुर अलंकार के साथ पिता को मायस्थेनिया ग्रेविस बीमारी होने की जानकारी शेयर की थी। जिसके बाद नुपुर ने अरुण बाली को तुरंत ही इलाज की सलाह दी थी। नुपुर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर की बीमारी के बारे में बताते हुए कहा था कि, ‘जब मेरी अरुण जी से बात हुई थी, तो वह बिलकुल भी साफ बात नहीं कर पा रहे थे। उनकी बेटी इतिश्री ने मुझे उनकी तबीयत के बारे में बताया था। मैं उम्मीद करती हूं वह जल्द से जल्द ठीक हो जाए’। आपको बता दें कि मायस्थेनिया ग्रेविस एक ऑटोइम्यून बीमारी है, जोकि नर्व्स और मसल्स के बीच कम्युनिकेशन फेलियर की वजह से होती है।

आमिर खान संग ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आए थे नजर

अरुण बाली शाह रुख खान से लेकर अक्षय कुमार और सुशांत सिंह राजपूत सहित कई बड़े एक्टर्स के साथ काम कर चुके है। उन्होंने इंडस्ट्री में टीवी शो ‘दूसरा केवल’ के साथ इंडस्ट्री में 1989 में कदम रखा था, इसके बाद उन्होंने 1990 में फिर वही तालाश शो में काम किया। 1991 में सौगंध से अरुण बाली ने फिल्मों में एंट्री ली। इस फिल्म के बाद वह यलगार, राजू बन गया जेंटलमेन, हीर-रांझा, केदारनाथ, बागी, पानीपथ जैसी फिल्मों में नजर आए थे। उनकी आखिरी फिल्म आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ थी।

Source : Dainik Jagran

tanishq-muzaffarpur

nps-builders

Genius-Classes

Continue Reading

BOLLYWOOD

अक्षय कुमार एक बार फिर बने सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले एक्टर, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से मिला सम्मान प्रमाण पत्र

Published

on

सुपरस्टार अक्षय कुमार एक बार फिर सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले स्टार साबित हुए हैं। उन्होंने टैक्स के रूप में कितने रुपए भरे हैं, यह तो फिलहाल सामने नहीं आया है। लेकिन एक रिपोर्ट की मानें तो इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की ओर से इसके लिए उन्हें सम्मान पत्र दिया गया है।

रविवार सुबह हुआ अक्षय कुमार का सम्मान

पिंकविला ने सम्मान पत्र की फोटो साझा करते हुए अपने आर्टिकल में लिखा है कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की ओर से अक्षय कुमार का यह सम्मान रविवार सुबह हुआ है। हालांकि, अक्षय इन दिनों टीनू देसाई के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए यूके में हैं। इसलिए उनका सम्मान उनकी टीम द्वारा प्राप्त किया गया।

Image

5 सालों से लगातार हाईएस्ट टैक्स पेयर एक्टर

यह पहला मौका नहीं है, जब अक्षय सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले एक्टर साबित हुए हैं।रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले पांच सालों से वे लगातार इस सूची में टॉप पर हैं। रिपोर्ट में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के करीबी सूत्रों के हवाले से लिखा है, “आज की तारीख में उनके पास सबसे ज्यादा फ़िल्में हैं। वे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। देश के सबसे ज्यादा टैक्स भरने वालों की लिस्ट में उनका नाम आना को अचंभे की बात नहीं है।”

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

फ्लॉप रहीं अक्षय कुमार की पिछली तीन फ़िल्में

अक्षय कुमार पिछली बार यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में नज़र आए थे, जिसका निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया था। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फेल रही। इससे पहले भी उनकी दो फ़िल्में ‘बच्चन पांडे’ और ‘अतरंगी रे’ भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थीं। बावजूद इसके उनकी फिल्मों की लाइन लगी हुई है। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों में ‘रक्षा बंधन’, ‘राम सेतु’, ‘कठपुतली’, ‘सेल्फी’, ‘OMG 2: ओह माय गॉड 2’, ‘राराई पोट्टरु’ की रीमेक, ‘कैप्सूल गिल’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ शामिल हैं। वे ‘हेरा फेरी’ फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म में भी परेश रावल और सुनील शेट्टी के साथ दर्शकों को हंसाने लौटेंगे।

nps-builders

एक फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपए फीस

रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार एक फिल्म के लिए लगभग 150 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। हालांकि, लगभग दो महीने पहले ऐसी खबर आई थी कि लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के चलते अक्षय कुमार ने अपनी फीस में कटौती करने का फैसला लिया है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि अक्षय ने उन फिल्मों की फीस कम करने का निर्णय लिया है, जो मीडियम बजट की हैं। इन फिल्मों की लिस्ट में ‘सेल्फी’, ‘सूराराई पोटरु’ की रीमेक जैसी फ़िल्में बताई गई थीं। यह भी कहा गया था कि अक्षय अपनी फीस को 100 करोड़ रुपए का अंदर ला सकते हैं। हालांकि, इसकी कभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई।

Source : Hindi Asianet News

Genius-Classes

Continue Reading
BIHAR13 mins ago

G-20 की अध्यक्षता मिलने पर जगमग हुआ नालंदा विश्वविद्यालय और शेरशाह सूरी का मकबरा

BIHAR8 hours ago

सुशील मोदी का दावा राज्य में टल सकता हैं निकाय चुनाव, SC के ऑर्डर को बताया टाइपो एरर

INDIA9 hours ago

दिसंबर में 13 दिन बंद रहेंगे बैंक, आरबीआई ने जारी की छुट्टी की लिस्ट

MUZAFFARPUR10 hours ago

कोहरे के कारण लिच्छवी समेत 12 ट्रेनें 3 महीने तक रद्द

BIHAR23 hours ago

नगर निकाय चुनाव की हुई घोषणा, 2 चरणों में संपन्न होंगे चुनाव

BIHAR24 hours ago

पटना में राक्षस कैफे का हुआ उद्घाटन

MUZAFFARPUR1 day ago

स्वास्थ्य सचिव सेंथिल ने होमी भाभा कैंसर अस्पताल के दक्षिण गेट का किया उद्घाटन

BIHAR1 day ago

मधुर भंडारकर की फिल्म में नजर आएगी बिहार की बेटी आयशा

baalu-sand-ghar
BIHAR1 day ago

बिहार में बालू खनन होगा बंद, नीतीश सरकार ने विभागों को जारी किया नोटिस

JOBS1 day ago

केंद्रीय विद्यालयों में 13 हजार पदों पर बंपर बहाली

TRENDING3 weeks ago

प्यार की खातिर टीचर मीरा बनी आरव, जेंडर बदल कर स्कूल स्टूडेंट कल्पना से रचाई शादी

MUZAFFARPUR4 weeks ago

इंतजार की घड़ी खत्म: 12 साल पहले बना सिटी पार्क 15 नवंबर से पब्लिक के लिए खुलेगा

TRENDING4 weeks ago

गेयर बदलने के स्टाइल पर हो गई फिदा, करोड़पति महिला ने ड्राइवर से ही रचा ली शादी

INDIA2 weeks ago

गर्लफ्रेंड शादी करना चाहती थी, प्रेमी ने उसके 35 टुकड़े किए, कई दिन फ्रिज में रखा

SPORTS2 weeks ago

खुशखबरी! टी20 वर्ल्ड कप में हार के बाद भारतीय टीम में फिर होगी धोनी की वापसी

MUZAFFARPUR4 weeks ago

सोनपुर मेला के लिए रेलवे की तैयारी पूरी,मुजफ्फरपुर से चलेगी 4 जोड़ी स्पेशल ट्रेन

ENTERTAINMENT3 weeks ago

‘कसौटी जिंदगी की’ एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का जिम में वर्कआउट करते वक्त निधन

MUZAFFARPUR3 weeks ago

सोनपुर मेले में भारी भीड़ को देखते हुए आज और कल मुजफ्फरपुर से चलेगी स्पेशल ट्रेनें

OMG4 weeks ago

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी का जिम्बाब्वे को ऑफर, इंडिया को हराया तो तुमसे करूंगी शादी

BIHAR3 weeks ago

भोजपुरी एक्ट्र्रेस अक्षरा सिंह की बढ़ीं मुश्किलें, पटना के घर पर पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार

Trending