Connect with us

BOLLYWOOD

2 साल पहले हुआ था सुशांत सिंह राजपूत का निधन, अभी तक नहीं सुलझी है गुत्थी

Published

on

14 जून 2020 का दिन भूले नहीं भूलाया जा सकता। आज से ठीक दो साल पहले ये दिन बॉलीवुड की दुनियां के लिए काला दिन साबित हुआ था। आज सुशांत सिंह राजपूत के निधन को पूरे 2 साल हो गए है। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और उनके लाखों फैन्स आज तक उनके निधन के सदमें से बाहर नहीं आ पाए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत किसी रहस्य से कम नहीं, जिससे आजतक पर्दा नहीं उठ सका है। हांलाकि उनके परिवार और चाहनेवाले आज भी न्याय की आस लगाए हुए हैं। सुशांत के निधन से इंडस्ट्री को काफी बड़ा नुकसान हुआ था। एक्टर के निधन ने सभी को हिलाकर रख दिया था। 14 जून 2020 को सुशांत अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनकी मौत आत्महत्या बताई गई थी। एम्स की जांच में भी आत्महत्या की पुष्टि हुई। लेकिन उनके परिवार और चाहने वालों को लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या जैसा कदम नहीं उठा सकते।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन की जांच में सबसे पहले शक के घेरे उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती आईं। एक्टर की मौत का केस देखते ही देखते ड्रग्स की ओर मुड़ गया। जहां बॉलीवुड के कई बड़े सितारे इसकी चपेट में आए।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने 29 जुलाई 2020 को पटना के राजीव नगर थाने में बेटे की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सहित छह लोगों के खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने व पैसे के लेन-देन की एफआईआर दर्ज कराई। इसके बाद 29 जुलाई को पटना पुलिस की टीम जांच के लिए मुंबई गई।

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

हालांकि, पटना की पुलिस टीम को महाराष्ट्र पुलिस से का साथ नहीं मिला। लेकिन कदम-कदम पर मुश्किलें जरूर मिली। दोनों राज्यों की सरकारें भी आमने-समाने नजर आईं। सुशांत की हत्या की जांच के लिए मुंबई गई बिहार पुलिस की टीम ने इसमें ईडी की मदद की। इसी दौरान ईडी को रिया च्रक्रवर्ती सहित कई अन्य के ड्रग सिंडिकेट से संबंधों का पता चला। फिर ईडी के कहने पर इस मामले में एनएसबी ने 26 अगस्त को एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की। 04 सितंबर 2020 को एनसीबी ने रिया व उनके भाई शौविक तथा सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया।

nps-builders

लगभग एक महीने की पूछताछ के बाद ईडी के सूत्रों ने कहा था कि रिया के खिलाफ कोई सबूत नहीं हैं कि उन्होंने कोई मनी लॉन्ड्रिंग की है। इस बात के भी कोई सबूत नहीं हैं कि वह सुशांत के पैसे में हेराफेरी कर रही थीं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई, एनसीबी और ईडी तीनों केंद्रीय एजेंसियां कर रही हैं। अभिनेता की मौत का मामला आत्महत्या और फिर हत्या से होता हुआ मामला ड्रग्स एंगल पर चला गया। इस केस में कई नाम जुड़े लेकिन अभी तक सुशांत के निधन की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है।

सुशांत सिंह राजपूत की बरसी पर रिया ने पोस्ट की अनदेखी तस्वीरे, कहा- हर दिन याद आते हो

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी मेहनत और टैलेंट के दम बदौलत एक मुकाम बनाते हैं। इन्हीं में से एक थे सुशांत सिंह राजपूत। जिन्होंने अपने दम पर फिल्मी दुनिया पर राज किया। दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई थी। आज सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी पुण्यतिथि है। फैन्स उन्हें नम आंखों से याद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

जहां फैंस और कई सेलेब्स दिवगंत एक्टर को याद कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सुशांत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने भी एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है। पिक्चर्स में देखा जा सकता है कि रिया और सुशांत किसी वेकेशन ट्रिप पर हैं। जहां एक पिक्चर में रिया सुशांत को किस कर रही हैं तो दूसरी तस्वीर में एक्टर उनके साथ रोमांटिक पोज दे रहे हैं।

इन तस्वीरों के साथ रिया ने लिखा है कि, ‘Miss you every day’। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत और रिया की लव स्टोरी की शुरुआत साल 2018 में हुई थी। ऐसा बताया जाता है कि एक्ट्रेस फिर सुशांत के साथ लिव इन में रहने लगी थी। हालांकि सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले ही रिया उनका फ्लैट छोड़ कर चली गई थीं।

जानकारी के लिए आपको बता दें साल 2020 में 14 जून के दिन ही सुशांत का शव उनके फ्लैट में मिला था। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने आत्महत्या कर ली थी। हालांकि सुशांत ने ऐसा क्यों किया आज तक यह वजह सामने नहीं आई है। फैंस के लिए आज भी सुशांत की मौत एक पहेली बनी हुई है।

Source : E24Bollywood & India TV

Genius-Classes

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

BOLLYWOOD

प्रकाश राज ने फिर उड़ाया ‘द कश्मीर फाइल्स’ का मजाक, ‘सही कहा था न ऑस्कर मिलेगा न भास्कर’

Published

on

‘ऑस्कर अवॉर्ड 2023’ का समारोह खत्म हो गया है। भारत की झोली में इस बार एक नहीं बल्कि दो ऑस्कर अवॉर्ड्स आए। पहला ऑस्कर भारत की शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री ‘द एलीफेंट व्हिस्पर्स’ को मिला। वहीं, दूसरा ऑस्कर भारतीय फिल्म ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटू-नाटू’ को दिया गया। यूं तो सारी दुनिया इस जीत का जश्न मना रही है। लेकिन, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस मौके पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ का मजाक उड़ा रहे हैं। दरअसल, फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी अपनी फिल्म को ऑस्कर के लिए भेजा था। आइए जानते हैं क्यो बोले प्रकाश राज…

वीडियो शेयर कर कही ये बात

प्रकाश राज ने अपने सोशल मीडिया पर अपना पुराना वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘प्रोपेगेंडा फाइल्स को लेकर मैंने सही बात कही थी न।’ बता दें, प्रकाश राज वीडियो में यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ एक बकवास फिल्म है। हम सबको पता है इस फिल्म को किसने प्रोड्यूस किया है। इंटरनेशनल जूरी उनपर थूक रही है। लेकिन, इस फिल्म का डायरेक्टर अब भी कह रहा है कि मुझे ऑस्कर क्यों नहीं मिल रहा? तुम्हें भास्कर भी नहीं मिलेगा।”

इससे पहले भी उड़ा चुके हैं मजाक

बता दें, ये पहली बार नहीं है। प्रकाश राज इससे पहले भी कई बार ‘द कश्मीर फाइल्स’ का मजाक उड़ा चुके हैं। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर उनकी और इस फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की जुबानी जंग भी हो चुकी है। बता दें, साल 2022 में रिलीज हुई ‘द कश्मीर फाइल्स’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इस फिल्म में अनुपम खेर के साथ-साथ दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती अहम रोल में थे।

Source : Hindustan

nps-builders

Genius-Classes

Continue Reading

BOLLYWOOD

एक्टर शाहनवाज प्रधान का हार्ट अटैक से निधन, ‘मिर्जापुर’ में निभाया था ‘गुड्डू भैया’ के ससुर का किरदार

Published

on

सिनेमाजगत से एक बुरी खबर सामने आई है। अभिनेता शाहनवाज प्रधान का निधन हो गया है और उन्होंने 56 की उम्र में अपनी आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है कि शाहनवाज प्रधान एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे, जहां उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया न जा सका। सोशल मीडिया पर फैन्स और सितारे उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

सीने में दर्द और हो गए बेहोश

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहनवाज प्रधान एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। कार्यक्रम के बीच में उनके सीने में जोर से दर्द हुआ और वो बेहोश हो गए। इसके बाद उन्हें तुरंत मुंबई के अंधेरी स्थित ‘कोकिलाबेन धीरूबाई अंबानी’ में दाखिल किया गया। लेकिन उन्हें बचाया न जा सका। बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हो गया है। फैन्स उन्हें सोशल मीडिया पर याद कर रहे हैं।

मिर्जापुर 3 में भी आएंगे नजर

शाहनवाज प्रधान सिनमाई दुनिया में 80 के दशक से एक्टिव थे और बीते कुछ वक्त में ओटीटी वर्ल्ड में अच्छा काम कर रहे थे। अमेजन प्राइम की वेब सीरीज मिर्जापुर में स्वीटी (श्रिया पिलगांवकर) और गोलू (श्वेता) के पिता का किरदार शाहनवाज प्रधान ने ही निभाया था। वहीं कुछ वक्त पहले ही मिर्जापुर 3 की शूटिंग उन्होंने पूरी की थी। सोशल मीडिया पर राजेश तैलंग सहित कई और सितारों व फैन्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

nps-builders

Genius-Classes

Continue Reading

BOLLYWOOD

भारत के नक्शे पर जूते पहने नजर आए अक्षय कुमार, दर्ज हुआ मामला, गृह मंत्रालय एवं एसपी तक पहुंची शिकायत

Published

on

बॉलीवुड ऐक्टर अक्षय कुमार के वीडियो पर बवाल हो गया है। भारत के नक्शे का अपमान करने के आरोप में एक अधिवक्ता ने छत्तीसगढ़ के गौरेला जिले स्थित पेंड्रा थाने में अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मामले को लेकर अधिवक्ता वीरेन्द्र पंजाबी का कहना है कि अक्षय कुमार द्वारा सोशल मीडिया पर ग्लोब पर बने भारत के मानचित्र पर जूता पहन कर वीडियो बनाया गया है। इससे लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं, जिस कारण उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

पेंड्रा थाना निवासी अधिवक्ता वीरेंद्र पंजाबी ने शिकायत पत्र की प्रतिलिपि गृह मंत्रालय को भी भेजी है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि अक्षय कुमार उर्फ राजीव भाटिया, निवासी प्राईम बीच जुहू मुंबई (महाराष्ट्र) के द्वारा अपने इंस्टाग्राम गूगल एवं फेसबुक पर एक वीडियो वायरल की गई है। जिसमे वह ग्लोबल मैप में जूता पहनकर भारत माता के नक्शे पर खड़े हुए हैं। उनका यह कदम भारत माता के नक्शे में खड़ा होना भारतीय नक्शे का अपमान है। उनका यह कृत्य राष्ट्रीय सम्मान अपमान निवारण अधिनियम 1971 के तहत दंडनीय है। ऐसी स्थिति में अक्षय कुमार के विरुद्ध विधि अनुसार कार्यवाही की जाए।

nps-builders

साथ ही अधिवक्ता ने यह भी कहा है कि नक्शे पर खड़े हुए अभिनेता अक्षय कुमार की फोटो और वीडियो को डिलीट कराया जाए और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दंडात्मक कार्यवाही की जाए।

Genius-Classes

Continue Reading
BIHAR1 hour ago

पटना के मनेर में ईंट चिमनी भट्ठा में ब्लास्ट से कई मजदूर मलबे में दबे, 4 की मौत

INDIA2 hours ago

सबसे अमीर पूर्व विधायक जुआ खेलते हुए गिरफ्तार, करोड़ों में है संपत्ति

BIHAR3 hours ago

बहन का अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल… ठोक दिया, गोपालगंज स्वर्ण व्यवसायी केस में बड़ा खुलासा

BIHAR4 hours ago

पटना रेलवे स्टेशन पर अचानक से चलने लगी गंदी फिल्म, एजेंसी ब्लैक लिस्टेड

TRENDING4 hours ago

31 मार्च के पहले पैन को आधार से करा लें लिंक, वरना भरना पड़ेगा जुर्माना

BIHAR6 hours ago

पटना: 20 लाख कर्ज चुकाने को अगवा कर शिक्षक के इकलौते बेटे की हत्या

BIHAR6 hours ago

तेजस्वी यादव ने बिहार की पांच सड़कों के लिए नितिन गडकरी को लिखा पत्र, कहा- काम में तेजी लाएं

VIRAL24 hours ago

नशेड़ी तोते: अफीम के नशे की लग गई लत, किसानों के सारे जुगाड़ हो रहे फेल

MUZAFFARPUR1 day ago

ट्रेन से शराब बेचने वाले माफिया हो जाए सावधान, रेल पुलिस रख रही है पैनी नजर

muzaffarpur-now
BIHAR1 day ago

पटना : कुत्ते के साथ इंसान ने की हैवानियत, रेप कर बनाया वीडियो; एनजीओ की पहल पर एफआईआर दर्ज

INDIA3 weeks ago

नेहा सिंह राठौर के पति की गई नौकरी, पुलिस से नोटिस मिलने के बाद दृष्टि आईएएस ने मांगा इस्तीफा

MUZAFFARPUR4 weeks ago

मुजफ्फरपुर के मनोज मचा रहे फिल्मी दुनिया में तहलका, माधुरी के लिए मिला 38 से अधिक अवार्ड

BIHAR5 days ago

मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन, बैंक खाते हुए फ्रिज

INDIA2 weeks ago

होली के दिन बाथरूम में नहाते वक्त पति-पत्नी की मौत, गैस गीजर से हुआ हादसा

BIHAR3 weeks ago

बक्सर में दो लड़कियों ने मंदिर में रचाई शादी; पति-पत्नी की तरह साथ रहने की ठानी

BIHAR1 week ago

बिहार में ‘सीरियल किसर’ की तलाश, महिलाओं को किस कर मौके से हो जाता है फरार

BIHAR2 weeks ago

तमिलनाडु मामले में फर्जी वीडियो डालने पर सख़्त हुई बिहार पुलिस, मनीष कश्यप समेत 4 पर FIR; एक गिरफ्तार

BIHAR2 days ago

मनीष कश्यप ने बिहार पुलिस के दबिश के कारण बेतिया के जगदीशपुर थाना में किया आत्मसमर्पण

BIHAR2 weeks ago

तमिलनाडु के CM स्टालिन पर मुजफ्फरपुर में मुकदमा, होगी सुनवाई

BIHAR3 days ago

बिहार: अपनी ही शादी में जाना भूल गया नशे में टल्ली दूल्हा, रात भर इंतजार करती रह गई दुल्हन

Trending