Home BIHAR तेजप्रताप के बढ़ सकती है परेशानी, नेतृत्व संज्ञान नहीं लिया तो रामराज...

तेजप्रताप के बढ़ सकती है परेशानी, नेतृत्व संज्ञान नहीं लिया तो रामराज करेंगे एफआईआर…

1136
0

PATNA : तेजप्रताप अपनी ही पार्टी के पदाधिकारियों को नंगा कर पीटने के आरोप झेल रहे हैं, बता दें कि तेज प्रताप यादव की मुश्किलें बढ़ सकती है जी हां तेज प्रताप यादव के ऊपर 2 दिन पहले पटना महानगर युवा के अध्यक्ष रहे रामराज यादव ने आरोप लगाया था कि तेज प्रताप ने उन्हें बंद कमरे में पीटा है रावड़ी आवास पर रामराज यादव की पिटाई की गई है.

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

रामराज के मुताबिक तेज प्रताप ने ना केवल उनकी पिटाई की बल्कि नंगा कर वीडियो भी बनाया. इस गंभीर आरोप के बाद तेज प्रताप ने अपने बचाव के में प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह एमएलसी सुनील सिंह और तेजस्वी यादव के सलाहकार संजय यादव के ऊपर ठिकड़ा फोड़ा है, तेज प्रताप ने आरोप लगाया है कि इन तीनों ने मेरे खिलाफ साजिश रची है रामराज यादव मेरे छोटे भाई जैसे हैं भला हम उनके साथ ऐसा क्यों करेंगे.

बता दे कि अब इस मामले में बुरी तरह फसने के बाद तेज प्रताप ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात कर आरजेडी छोड़ने और इस्तीफा तक की बात कर डाली लेकिन तेज प्रताप यादव के ऊपर अभी तक आरजेडी सुप्रीमो और ना ही किसी अन्य स्तर के पदाधिकारी कोई संज्ञान लिया है.

ऐसे में पिटाई का आरोप लगाने वाले रामराज यादव भी अगली रणनीति के साथ तैयार बैठे हैं रामराज यादव ने हम से खास बातचीत में कहा कि अगर तेज प्रताप यादव के ऊपर कोई कार्रवाई नहीं होती है तो वह न्याय के लिए पुलिस और कानून के पास जाएंगे. रामराज यादव के मुताबिक इस मामले में वह एफआइआर भी दर्ज करा सकते हैं.

यानी कि अब कह सकते हैं कि तेज प्रताप यादव की मुश्किलें बढ़ सकती है रामराज यादव अब फायर करेंगे और कानून से गुहार लगाएंगे कि तेज प्रताप यादव के ऊपर कारवाई हो.

nps-builders

Previous articleविवादों के बीच अपना सरकारी बंगला छोड़कर अचानक राबड़ी आवास शिफ्ट हुये तेजप्रताप यादव
Next articleमुजफ्फरपुर: मैच्योरिटी पूरा होने के बावजूद भुगतान नहीं करने पर सहारा प्रमुख सुब्रतो रॉय के खिलाफ परिवाद दायर
Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here