Connect with us

INDIA

यूपी : निकाह में आए बारातियों का लड़की वालों ने चेक किया आधार कार्ड, कारण जानकर पेट पकड़कर हंसेंगे

Published

on

यूपी के अमरोहा जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां कुछ ऐसा हुआ कि जानकर आपकी भी हंसी छूट पड़ेगी। दरअसल निकाह के बाद रखी गई दावत में बारातियों के लिए लड़की वालों ने अनोखा फरमान जारी कर दिया था। इस फरमान को सुनने के बाद बारातियों में अफरा-तफरी सी मच गई। हालांकि लड़की वालों के फरमान के मुताबिक जो बाराती पहुंचे उन्हें ही दावत में एंट्री दी गई। इसका वीडियो भी वायरल हुआ है।

tanishq motijheel - muzaffarpur

असल में बारातियों से पहले घराती भोजन की मेज पर जा डटे। बारातियों ने ऐतराज जताया तो युवती पक्ष ने पहले बारातियों को भोजन कराने की नसीहत दी। कोई असर नहीं हुआ तो बारातियों के आधार कार्ड देखकर पहले उन्हें एंट्री दी गई। बाकी लोगों को बाहर ही रोक दिया गया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हर कोई चुटकी लेता नजर आया। अलग-अलग जगह पूरे घटनाक्रम को लेकर किस्सागोई का सिलसिला चल पड़ा।

शहर के एक मोहल्ले में बीती 21 सितंबर को ढवारसी क्षेत्र से युवती की बारात आई थी। बताया जाता है कि यहां बारात के लिए भोजन शुरू हुआ तो घराती पक्ष के लोग भी आ धमके। भीड़ के बीच अफरा-तफरी का माहौल बन गया। घरातियों ने जहां पहले ही मेज पर कब्जा जमा लिया तो वहीं बाराती टकटकी लगाए हसरत भरी निगाहों से भोजन की मेज की तरफ देखते रहे। कुछ देर बाद जब बारात की ओर से इस पर ऐतराज जताया गया तो युवती पक्ष हरकत में आया।

आनन-फानन घराती पक्ष के स्थानीय लोगों को पहले भोजन करने से रोकने के लिए नया नुस्खा इजाद कर दिया। भोजन के लिए जाने वाले हर एक व्यक्ति का आधार कार्ड देखने के बाद ही अंदर एंट्री देने का निर्णय लिया। इसके बाद बारात की ओर से शामिल जिन-जिन लोगों ने संबंधित क्षेत्र के अपनी रिहायश का सुबूत दिया, उन्हें ही अंदर प्रवेश दिया गया। स्थानीय लोगों की एंट्री आधार कार्ड की मदद से रोक दी गई। उधर, शनिवार को ये पूरा मामला ऐसे ही एक वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर छा गया। हर कोई इसको लेकर चुटकी लेता नजर आया।

अरे यहां तो आधार कार्ड दिखाने के बाद भी नहीं मिल रही एंट्री

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक व्यक्ति भोजन के लिए अंदर जाने का प्रयास करता नजर आ रहा है। वह युवती पक्ष को अपना आधार कार्ड दिखाते हुए अंदर जाने की बात कहता है, लेकिन उसे रोक दिया जाता है। ऐसे में संबंधित व्यक्ति यहां तो आधार कार्ड दिखाने के बाद भी नहीं मिल रही एंट्री कहते हुए वापस लौट जाता है।

सोशल मीडिया पर हसनपुर वालों को मिली 21 तोपों की सलामी

वायरल वीडियो को एक शख्स ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से पोस्ट करते हुए बेहद हास्यास्पद टिप्पणी की। लिखा बारातियों को खाने के लिए आधार कार्ड दिखाने पर खाना खिलाया गया। भारत के इतिहास की पहली बारात होगी ये। वाह-वाह हसनपुर वालों आपको 21 तोपों की सलामी ऐसी मेहमाननवाजी के लिए। कुछ इसी तरह अन्य लोगों ने भी सोशल मीडिया पर अपने-अपने तरीके से देखते हुए पूरे मामले पर कमेंट किए।

Source : Hindustan

nps-builders

Genius-Classes

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

INDIA

रावण से पीएम मोदी की तुलना करने पर गुजरात में मचा सियासी तूफान

Published

on

गुजरात में आखिरी चरण की वोटिंग से पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने पीएम मोदी की तुलना रावण से कर डाली है। खड़गे ने पूछा कि हर चुनाव में लोग आपके चहरे पर ही वोट क्यों दें? उन्होंने पूछा कि लोग तुम्हारी सूरत कितनी बार देखें। खड़गे ने यह बयान ऐसे समय पर दिया है जब कांग्रेस नेता मधुसूदन मिस्त्री के ‘औकात दिखा देंगे’ बयान को पीएम मोदी चुनावी हथियार बना चुके हैं।

खड़गे ने गुजरात में एक चुनावी सभा में पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि वह हर चुनाव में चेहरा दिखाने आ जाते हैं। खड़गे ने कहा, ”भाई तुम्हारे को तुम्हारी सूरत कितनी बार देखना, कॉर्पोरेशन में भी भी तुम्हारी सूरत देखना, असेंबली इलेक्शन में भी आपकी सूरत देखना, एमपी इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत देखना, हर जगह… कितने हैं भई, क्या आपके रावण की तरह सौ मुख हैं।”

खड़गे ने पीएम मोदी पर प्रहार जारी रखते हुए कहा, ”काम तो वह कुछ बोलते नहीं, सिर्फ बीजेपी में जुमले हैं। ये जुमले ऐसा बोलते हैं, झूठ के ऊपर झूठ। नौकरी को लेकर ऐसा ही कहा, 2 करोड़ नौकरी देंगे सालाना। अगर गुजरात में मिला है सालाना दो करोड़ तो मुझे मालूम नहीं, किसी को मिला है?” कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि उद्घाटन करने की उनकी (पीएम) आदत है। कांग्रेस की तैयार की हुई चीज को कलर, चूना लगाकर फिर से उद्घाटन करते हैं और फिर कहेंगे यह मेरा है। हर चीज को बोलते रहेंगे इनका जन्म जब हुआ उससे पहले का भी कोई प्रोजेक्ट बना है तो उसे भी चूना और कलर लगाकर कहेंगे कि मेरा है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार कांग्रेस पार्टी के कई नेता पीएम मोदी को लेकर विवादित शब्दों का इस्तेमाल कर चुके हैं और हार बार भाजपा ने इसे अपने लिए अचूक हथियार बना लिया। 2017 में भी गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी को ‘नीच किस्म का आदमी’ कह डाला था। पीएम ने इसे अपनी जाति से जोड़ते हुए कांग्रेस की घेराबंदी की थी।

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि कांग्रेस के नए अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम नरेंद्र मोदी को रावण कहा है। पात्रा ने कहा कि इस तरह देश के प्रधानमंत्री को गली देना, इस तरह की भाषा में बात करना बेहद निंदनीय है, ये कांग्रेस के विचार को दिखाता है।

Source : India TV

nps-builders

RAMKRISHNA-MOTORS-IN-MUZAFFARPUR-CHAKIA-RAXUAL-MARUTI-

Genius-Classes

Continue Reading

INDIA

आफताब हार्डकोर क्रिमिनल की तरह व्यवहार कर रहा था, काफी मेहनत कर सबूत हटाए

Published

on

दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस को लेकर सनसनी फैली हुई है। इस खौफनाक हत्याकांड से जु़ड़ी नई-नई बातें अब सामने आ रही हैं। फॉरेंसिक टीम के एक सदस्य ने बताया कि श्रद्धा की हत्या करने वाला उसका लिव-इन पार्टनर एक अपराधी की तरह व्यवहार कर रहा था। इस हत्याकांड से जुड़े सबूत और डीएनए मिलान के लिए नमूने जुटा रहे एफएसएल टीम के एक सीनियर सदस्य ने कहा कि आफताब एक हार्डकोर क्रिमिलन की तरह व्यवहार कर रहा था उसे कोई पछतावा नहीं था। अधिकारी ने कहा कि सैंपल जुटाते वक्त वो बिल्कुल नॉर्मल था इस मामले में आगे नार्को टेस्ट से स्थिति और साफ होगी।

जिस घर में आफताब ने श्रद्धा को बेरहमी से मौत के घाट उतारा उस घर का दौरा करने वाले और आफताब से बातचीत करने वाले अधिकारी ने कहा उसने घर के अंदर हर छोटे से छोटे सबूत को मिटाया है। उन्होंने कहा, ‘उसने फ्रिज को पानी और कैमिकल से धोया था। कुछ कैमिकल उसने दुकान से खरीदे थे और कुछ कैमिकल उसने ऑनलाइन ऑर्डर किया था।’

डीएनए जांच के लिए फॉरेंसिक टीम ने ज्यादा से ज्यादा सबूत जुटाए हैं। अधिकारी ने कहा, ‘हमने खून के धब्बों के कुछ नमूने लिये हैं। यह नमूने किचेन से मिले हैं। लेकिन सिर्फ इनकी जांच के बाद ही स्पष्ट तौर से कुछ कहा जा सकता है। छह महीने पहले अपराध को अंजाम दिया गया है और जिस तरह से आफताब ने सभी सबूत हटा दिये हैं यह हम लोगों के लिए काफी मुश्किल काम है।’

अधिकारी ने आगे कहा, ‘हमने कई क्राइम सीन को देखा लेकिन ऐसी कोई जगह नहीं जिसको पूरी तरह से साफ ना किया हो। उसने सबूत मिटाने के लिए कैमिकल का इस्तेमाल किया है। उसे इस बात का ख्याल रखा था कि खून का कोई धब्बा छूट ना जाए। आरोपी ने या तो किताब पढ़ कर या फिर ऑनलाइन सर्च कर काफी मेहनत से यह सब कुछ किया है।’

nps-builders

जलाने के नहीं मिले निशान

जांच अधिकारी ने बताया है कि आफताब ने श्रद्धा के शरीर के किसी भी अंग को जलाने की बात नहीं कही है। अधिकारी का कहना है कि जलाए जाने के निशान नहीं मिले हैं। उन्होंने कहा कि उसने श्रद्धा को बिस्तर पर मारा और फिर उसे बाथरूम तक लेकर गया और फिर बोटी-बोटी काटा। फॉरेंसिक विभाग की टीम उन 13 हड्डियों की जांच कर रही है जो एक नाले से मिली है। प्रथम दृष्टया यह हड्डियां इंसान की ही लगती है लेकिन आगे अभी परीक्षण की जरूरत है।

अधिकारी ने कहा, आफताब ने खुद वो जगहें बताईं जहां हड्डियां मिली हैं। जांच अधिकारी ने यह भी कहा कि यहां तक उसने वो बिस्तर भी दिखाया जहां उसने श्रद्धा को मारा था और फिर वो बाथरूम दिखाया जहां उसने उसके टुकड़े-टुकड़े किये थे। उसने उस नाले को भी दिखाया जहां उसने श्रद्धा के शरीर के टुकड़ों को फेंका था।

Source : Hindustan

RAMKRISHNA-MOTORS-IN-MUZAFFARPUR-CHAKIA-RAXUAL-MARUTI-

Genius-Classes

Continue Reading

INDIA

पश्चिम बंगाल: सिलीगुड़ी में कार्यक्रम के दौरान अचानक बिगड़ी नितिन गडकरी की तबीयत

Published

on

केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी की गुरुवार को पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में एक कार्यक्रम दौरान अचानक तबीयत खराब हो गई। आनन-फानन में पास के ही एक अस्पताल से डॉक्टरों की टीम पहुंची और फिर उन्हें प्राथमिक उपचार दिया। गडकरी फिलहाल पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। जहां उन्होंने कई परियोजनाओं की आधारशिला भी रखी है।

पश्चिम बंगाल में बीजेपी के विधायक नीरज जिम्पा ने कहा, नितिन गडकरी की अचानक तबीयत खराब हो गई थी। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद गडकरी जी ने बेचैनी की शिकायत की। डॉक्टरों ने तुरंत बैकस्टेज एरिया में उनका इलाज किया। बाद में वह अपनी कार में बैठे और चले गए।

अधिकारियों के अनुसार, तबीयत खराब होने के बाद नितिन गडकरी को दार्जिलिंग के सांसद राजू बिस्टा के आवास पर ले जाया गया। बिस्टा भी उस कार्यक्रम में मौजूद थे जहां केंद्रीय मंत्री की तबीयत खराब हुई थी।

nps-builders

गडकरी के स्वास्थ्य के बारे में पूरी जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। तबीयत खराब होने से पहले गडकरी ने उत्तर बंगाल के सिलीगुड़ी में 1206 करोड़ रुपए की लागत वाले तीन राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं की आधारशिला रखी।

Source : Hindustan

RAMKRISHNA-MOTORS-IN-MUZAFFARPUR-CHAKIA-RAXUAL-MARUTI-

Genius-Classes

Continue Reading
BIHAR32 mins ago

मुजफ्फरपुर : बेल किसी और की, दूसरे को जेल से छोड़ा ; जेल प्रशासन ने दर्ज कराया केस

BIHAR20 hours ago

सिंगापुर में लालू के किडनी ट्रांसप्लांट की तारीख तय, डाक्‍टर लगातार कर रहे जांच

INDIA21 hours ago

रावण से पीएम मोदी की तुलना करने पर गुजरात में मचा सियासी तूफान

BIHAR24 hours ago

सरकारी स्कूल के बच्चे अब बनेंगे शतरंज खिलाड़ी, स्कूलों में सीखेंगे शतरंज का चाल

BIHAR1 day ago

भागलपुर: पेट में गैस मारकर करा दिया गर्भपात, मारपीट कर घर से भगाया

MUZAFFARPUR1 day ago

कोहरे ने ट्रेन के रफ्तार पर लगाई रोक, महीनों तक रद्द हुई दर्जनों ट्रेनें

BIHAR1 day ago

पटना में मतांतरण का बड़ा खेल, लालच देकर कइयों को बना दिया ईसाई

BIHAR2 days ago

खुशखबरी : एयरटेल ने पटना में लॉन्च की 5G सेवा

MUZAFFARPUR2 days ago

मुजफ्फरपुर शहर में डोर-टू-डोर कूड़ा उठाव ठप

BIHAR2 days ago

साइकिल पर प्रेमिका को लेकर भागा प्रेमी, पुलिस ने पकड़कर करवा दी शादी

TRENDING3 weeks ago

प्यार की खातिर टीचर मीरा बनी आरव, जेंडर बदल कर स्कूल स्टूडेंट कल्पना से रचाई शादी

MUZAFFARPUR4 weeks ago

इंतजार की घड़ी खत्म: 12 साल पहले बना सिटी पार्क 15 नवंबर से पब्लिक के लिए खुलेगा

TRENDING4 weeks ago

गेयर बदलने के स्टाइल पर हो गई फिदा, करोड़पति महिला ने ड्राइवर से ही रचा ली शादी

INDIA2 weeks ago

गर्लफ्रेंड शादी करना चाहती थी, प्रेमी ने उसके 35 टुकड़े किए, कई दिन फ्रिज में रखा

SPORTS2 weeks ago

खुशखबरी! टी20 वर्ल्ड कप में हार के बाद भारतीय टीम में फिर होगी धोनी की वापसी

MUZAFFARPUR4 weeks ago

सोनपुर मेला के लिए रेलवे की तैयारी पूरी,मुजफ्फरपुर से चलेगी 4 जोड़ी स्पेशल ट्रेन

ENTERTAINMENT3 weeks ago

‘कसौटी जिंदगी की’ एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का जिम में वर्कआउट करते वक्त निधन

MUZAFFARPUR3 weeks ago

सोनपुर मेले में भारी भीड़ को देखते हुए आज और कल मुजफ्फरपुर से चलेगी स्पेशल ट्रेनें

OMG4 weeks ago

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी का जिम्बाब्वे को ऑफर, इंडिया को हराया तो तुमसे करूंगी शादी

BIHAR3 weeks ago

भोजपुरी एक्ट्र्रेस अक्षरा सिंह की बढ़ीं मुश्किलें, पटना के घर पर पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार

Trending