Connect with us

BOLLYWOOD

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ का ट्रेलर आउट; दिखा एक्टर का दमदार एक्शन

Published

on

अमिताभ बच्चन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म झुंड का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में अमिताभ एक रिटायर्ड स्पोर्ट्स टीचर की भूमिका निभा रहे हैं।उनके साथ आकाश ठोसर और रिंकू राजगुरु भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन प्रशंसित मराठी फिल्म निर्माता नागराज मंजुले ने किया है। जिन्होंने दर्शकों को फैंड्री और सैराट जैसी फिल्में दी हैं। इस फिल्म का म्यूजिक अजय अतुल ने दिया है।

Advertisement

इस फिल्म में अमिताभ झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले बच्चों को फुटबॉल सिखाते हैं। उन्हें इन बच्चों में वो हुनर नजर आता है, जो किसी को नहीं दिखता। ये फिल्म 4 मार्च को रिलीज हो रही है। ट्रेलर से पहले फिल्म का एक टीजर सामने आया था, जिसमें अमिताभ की झुग्गी-झोपड़ी के बच्चों के साथ दमदार एंट्री दिखाई गई थी।

इसके साथ ही वैलेंटाइन्स डे पर इस फिल्म का गाना ‘आया ये झुंड है’गाना भी रिलीज किया गया था। गाने में दिखाया गया था किस झुग्गी में रहने वाले लड़के मारपीट कर रहे हैं। तभी अमिताभ बच्चन आकर उन्हें गाइड करते हैं। इस गाने को अतुल गोगवले ने गाया है।

Advertisement

बता दें कि अपनी फिल्म ‘झुंड’ को लेकर अमिताभ काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दर्शकों को जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है, ”T 4201 – आ रही है शेरों की टोली। जमकर खेलेंगे सब, चाहे स्ट्राइकर हो या गोली!

chhotulal-royal-taste

ये फिल्म महाराष्ट्र के एक स्पोर्ट्स टीचर विजय बरसे पर बनाई गई है। जिन्होंने पूरे 36 साल तक नागपुर के हिसलोप कॉलेज में खेल प्रोफेसर के रूप में नौकरी की थी। उनके रिटायरमेंट पर उन्हें मिले 18 लाख रुपये मिले थे, जिससे उन्होंने नागपुर से नौ किमी दूर जमीन खरीदी और झुग्गी-झोपड़ी के बच्चों के लिए एक फुटबॉल अकादमी बनाई।

Advertisement

उन्होंने अपनी अकादमी में कई होनहार खिलाड़ी तैयार किए। उन्होंने साल 2001 में उन्होंने स्लम सॉकर की स्थापना की और टूर्नामेंट का आयोजन किया। साल 2007 में उनकी टीम को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलने का मौका भी मिला था।

clat

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

Advertisement
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

BOLLYWOOD

सिंगर लकी अली ने धर्म के नाम कन्हैयालाल की हत्या की आलोचना की कहां – मानवता की हत्या मिले इंसाफ

Published

on

उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की निर्मम हत्या के बाद से कई लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी लिस्ट में कई सेलेब्स भी शामिल है। कंगना रनौत, गौहर खान, रणवीर शौरी, अनुपम खेर, देवोलीना भट्टाचार्जी, स्वरा भास्कर, केआरके समेत कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया है। अब इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं लकी अली। जी हाँ और धर्म के नाम पर जिस तरह कन्हैयालाल की हत्या की गई है उसकी उन्होंने आलोचना की है। दरअसल सिंगर लकी अली ने कन्हैयालाल के लिए न्याय की मांग की है।

उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा- ‘एक शख्स की हत्या पूरी मानवता की हत्या करने के समान है। प्लीज उन पर मुस्लिम सजा थोंपे। ठीक उसी तरह से जैसे उन्होंने इस्लाम के नाम पर गुनाह किया है।’कंगना रनौत ने इंस्टा पोस्ट में लिखा था। उन्होंने लिखा था- ‘जिस तरह से कन्हैयालाल के मर्डर के वीडियोज बनाए गए हैं मुझे उन्हें देखने की हिम्मत नहीं है। मैं सुन्न हूं।’ वहीं अनुपम खेर भी काफी गुस्से में हैं और उन्होंने लिखा- ‘भयभीत।..दुखी..गुस्सा. केआरके ने ट्वीट कर लिखा- पैगंबर मुहम्मद ने कभी किसी को शारीरिक रूप से नुकसान नहीं पहुंचाया। इसलिए किसी को भी ऐसी क्रिमिनल गतिविधि का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।’

Advertisement

Genius-Classes

बता दें कि राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल ने नुपुर शर्मा के बयान का समर्थन किया था। वहीं टेलर के बयान से स्थानीय लोग नाराज थे और टेलर कन्हैयालाल ने पुलिस को लेटर लिख अपनी हत्या की आशंका जताई थी और सुरक्षा मांगी थी हालाँकि उन्हें सुरक्षा नहीं दी गई। उसके बाद 28 जून को दो युवक कन्हैयालाल की दुकान में कपड़े सिलवाने के बहाने से आए और आरोपियों ने कन्हैयालाल की निर्मम हत्या कर दी।

Source: Aaj Tak

Advertisement

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

nps-builders

Continue Reading

BOLLYWOOD

2 साल पहले हुआ था सुशांत सिंह राजपूत का निधन, अभी तक नहीं सुलझी है गुत्थी

Published

on

14 जून 2020 का दिन भूले नहीं भूलाया जा सकता। आज से ठीक दो साल पहले ये दिन बॉलीवुड की दुनियां के लिए काला दिन साबित हुआ था। आज सुशांत सिंह राजपूत के निधन को पूरे 2 साल हो गए है। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और उनके लाखों फैन्स आज तक उनके निधन के सदमें से बाहर नहीं आ पाए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत किसी रहस्य से कम नहीं, जिससे आजतक पर्दा नहीं उठ सका है। हांलाकि उनके परिवार और चाहनेवाले आज भी न्याय की आस लगाए हुए हैं। सुशांत के निधन से इंडस्ट्री को काफी बड़ा नुकसान हुआ था। एक्टर के निधन ने सभी को हिलाकर रख दिया था। 14 जून 2020 को सुशांत अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनकी मौत आत्महत्या बताई गई थी। एम्स की जांच में भी आत्महत्या की पुष्टि हुई। लेकिन उनके परिवार और चाहने वालों को लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या जैसा कदम नहीं उठा सकते।

Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत के निधन की जांच में सबसे पहले शक के घेरे उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती आईं। एक्टर की मौत का केस देखते ही देखते ड्रग्स की ओर मुड़ गया। जहां बॉलीवुड के कई बड़े सितारे इसकी चपेट में आए।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने 29 जुलाई 2020 को पटना के राजीव नगर थाने में बेटे की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सहित छह लोगों के खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने व पैसे के लेन-देन की एफआईआर दर्ज कराई। इसके बाद 29 जुलाई को पटना पुलिस की टीम जांच के लिए मुंबई गई।

Advertisement

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

हालांकि, पटना की पुलिस टीम को महाराष्ट्र पुलिस से का साथ नहीं मिला। लेकिन कदम-कदम पर मुश्किलें जरूर मिली। दोनों राज्यों की सरकारें भी आमने-समाने नजर आईं। सुशांत की हत्या की जांच के लिए मुंबई गई बिहार पुलिस की टीम ने इसमें ईडी की मदद की। इसी दौरान ईडी को रिया च्रक्रवर्ती सहित कई अन्य के ड्रग सिंडिकेट से संबंधों का पता चला। फिर ईडी के कहने पर इस मामले में एनएसबी ने 26 अगस्त को एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की। 04 सितंबर 2020 को एनसीबी ने रिया व उनके भाई शौविक तथा सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया।

nps-builders

लगभग एक महीने की पूछताछ के बाद ईडी के सूत्रों ने कहा था कि रिया के खिलाफ कोई सबूत नहीं हैं कि उन्होंने कोई मनी लॉन्ड्रिंग की है। इस बात के भी कोई सबूत नहीं हैं कि वह सुशांत के पैसे में हेराफेरी कर रही थीं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई, एनसीबी और ईडी तीनों केंद्रीय एजेंसियां कर रही हैं। अभिनेता की मौत का मामला आत्महत्या और फिर हत्या से होता हुआ मामला ड्रग्स एंगल पर चला गया। इस केस में कई नाम जुड़े लेकिन अभी तक सुशांत के निधन की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है।

Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत की बरसी पर रिया ने पोस्ट की अनदेखी तस्वीरे, कहा- हर दिन याद आते हो

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी मेहनत और टैलेंट के दम बदौलत एक मुकाम बनाते हैं। इन्हीं में से एक थे सुशांत सिंह राजपूत। जिन्होंने अपने दम पर फिल्मी दुनिया पर राज किया। दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई थी। आज सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी पुण्यतिथि है। फैन्स उन्हें नम आंखों से याद कर रहे हैं।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

Advertisement

जहां फैंस और कई सेलेब्स दिवगंत एक्टर को याद कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सुशांत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने भी एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है। पिक्चर्स में देखा जा सकता है कि रिया और सुशांत किसी वेकेशन ट्रिप पर हैं। जहां एक पिक्चर में रिया सुशांत को किस कर रही हैं तो दूसरी तस्वीर में एक्टर उनके साथ रोमांटिक पोज दे रहे हैं।

Advertisement

इन तस्वीरों के साथ रिया ने लिखा है कि, ‘Miss you every day’। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत और रिया की लव स्टोरी की शुरुआत साल 2018 में हुई थी। ऐसा बताया जाता है कि एक्ट्रेस फिर सुशांत के साथ लिव इन में रहने लगी थी। हालांकि सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले ही रिया उनका फ्लैट छोड़ कर चली गई थीं।

जानकारी के लिए आपको बता दें साल 2020 में 14 जून के दिन ही सुशांत का शव उनके फ्लैट में मिला था। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने आत्महत्या कर ली थी। हालांकि सुशांत ने ऐसा क्यों किया आज तक यह वजह सामने नहीं आई है। फैंस के लिए आज भी सुशांत की मौत एक पहेली बनी हुई है।

Advertisement

Source : E24Bollywood & India TV

Genius-Classes

Advertisement
Continue Reading

BOLLYWOOD

हैक हुआ राखी सावंत हमेशा का फेसबुक-इंस्टाग्राम, रो-रोकर एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल

Published

on

बिग बॉस फेम राखी सावंत हमेशा ध्यान खींचने के लिए नया विषय ढूंढती रहती हैं. फिलहाल यह मशहूर एक्ट्रेस उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक होने से परेशान है. राखी सावंत अपने किसी भी सोशल मीडिया अकाउंट में लॉगिन नहीं कर पा रही है. हाल ही में एक्ट्रेस को उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन के बाहर स्पॉट किया गया. वीडियो में राखी सावंत को फूट-फूट कर रोते हुए देखा जा सकता है. उनके बॉयफ्रेंड उन्हें समझाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisement

राखी सावंत का हुआ बुरा हाल

Advertisement

पैपराजी विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किए गए राखी सावंत के वीडियो में राखी काफी ज्यादा रो रही है. वह इसलिए चिंतित है क्योंकि उसे यकीन हो चुका है कि उसका सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया है.” रोती हुई राखी यह कह रही हैं कि उसने उसके पासवर्ड बदल दिए हैं, लेकिन फिर भी, वह अपने अकाउंट में लॉगिन नहीं कर पा रही है. राखी चाहती थी कि किसी भी तरह उसका खाता वापस मिल जाए.

कैमरामैन ने भी की राखी सावंत की हौसलाअफजाई

Advertisement

कैमरा के सामने रोते हुए राखी सावंत यह भी कह रही हैं कि कोई उसे परेशान कर रहा है और उसके अकाउंट से काफी गलत बातें भी लिखी जा रही है. सिर्फ उनके बॉयफ्रेंड ही नहीं कैमरा के पीछे से कैमरामैन भी राखी की हौसलाअफजाई करने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि राखी सावंत का अकाउंट सच में हैक हुआ है या फिर यह राखी का और एक पब्लिसिटी स्टंट है, यह देखना दिलचस्प होगा.

वीडियो

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisement

परेशान हैं राखी सावंत

Advertisement

मीडिया फोटोग्राफर विरल भयानी ने वीडियो को कैप्शन के साथ पोस्ट किया जिसमें लिखा है, “आजकल यह बहुत आम बात हो गई है. पिछले महीने मुझे एक मेल मिला कि मेरा अकाउंट सस्पेंड होने जा रहा है उसके बाद मैं भी काफी ज्यादा परेशान हो गया था. एक महीना मैं स्ट्रेस में था क्योंकि आज कल सोशल मीडिया पर कम्युनिटी गाइडलाइन्स काफी ज्यादा सख्त हो गईं हैं. और हां हैकिंग का भी काफी बड़ा मुद्दा है. आशा है कि राखी सावंत को भी अपना खाता वापस मिल जाएगा.

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

nps-builders

Advertisement
Continue Reading
BIHAR2 hours ago

बिहार विधानसभा में राजद फिर बनी सबसे बड़ी पार्टी, भाजपा दूसरे तो जदयू तीसरे नंबर पर

BOLLYWOOD3 hours ago

सिंगर लकी अली ने धर्म के नाम कन्हैयालाल की हत्या की आलोचना की कहां – मानवता की हत्या मिले इंसाफ

INDIA4 hours ago

लड़की प्रेमी के साथ भागी तो गलती मां-बाप की ; रामपुर के SP बोले- मेरा बस चले तो मैं लड़की के माता-पिता को भी जेल भेज दूं

BIHAR4 hours ago

असदुद्दीन ओवैसी की AIMIM के 5 में से चार विधायक आरजेडी में हुए शामिल

BIHAR5 hours ago

बिहार में टूटी असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी, पांच में से चार विधायक RJD में होंगे शामिल

BIHAR5 hours ago

जज्बे को सलाम: दोनों हाथ नहीं, फिर भी नहीं मानी हार, पैर से दिया BA का एग्जाम, IAS बनने का सपना

BIHAR6 hours ago

हाजीपुर : रेप में विफल होने वाले मामा ने दोस्त के साथ की थी भांजी की हत्या, आजीवन कारावास की सजा

INDIA6 hours ago

कन्हैया लाल के अंतिम संस्कार में उमड़ी भीड़; लगे ‘अमर रहे’ के नारे

SMART-CITY-MUZAFFARP
BIHAR7 hours ago

देश के 100 स्मार्ट शहरों की रैंकिंग में पटना फिर से फिसड्डी ; पटना से आगे निकला मुजफ्फरपुर

BIHAR7 hours ago

बिहार संपर्क क्रांति समेत चार ट्रेनों के रूट डायवर्ट

BIHAR4 weeks ago

यूपीएससी में बजा बिहार का डंका, मधेपुरा की अंकिता सेकेंड टॉपर

TECH1 week ago

अब केवल 19 रुपये में महीने भर एक्टिव रहेगा सिम

MUZAFFARPUR4 weeks ago

मुजफ्फरपुर की बेटी ने यूपीएससी में 122वां रैंक लाकर किया गौरवान्वित

BIHAR3 weeks ago

गांधी सेतु का दूसरा लेन लोगों के लिए खुला, अब फर्राटा भर सकेंगे वाहन, नहीं लगेगा लंबा जाम

BIHAR3 days ago

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से मदद मांगना बिहार के बीमार शिक्षक को पड़ा महंगा

MUZAFFARPUR4 weeks ago

मुजफ्फरपुर के लाल का यूपीएससी में जलवा, मीनापुर के अभिनव, विशाल ने लहराया परचम

BIHAR3 weeks ago

समस्तीपुर के आलोक कुमार चौधरी बने एसबीआई के एमडी, मुजफ्फरपुर से भी कनेक्शन

BIHAR2 weeks ago

बिहार : पिता की मृत्यु हुई तो बेटे ने श्राद्ध भोज के बजाय गांव के लिए बनवाया पुल

JOBS3 weeks ago

IBPS ने निकाली बंपर बहाली; क्लर्क, PO समेत अन्य पदों पर निकली वैकेंसी, आज से आवेदन शुरू

BIHAR7 days ago

बिहार का थानेदार नेपाल में गिरफ्तार; एसपी बोले- इंस्पेक्टर छुट्टी लेकर गया था

Trending