Connect with us
leaderboard image

TRENDING

मिजोरम का ये बच्चा गलती से चिकन पर साइकिल ले कर चढ़ गया, फिर जल्दी से ले गया हॉस्पिटल

Avatar

Published

on

बच्चे निश्चित रूप से इस ग्रह पर रहने वाले सबसे शुद्ध इंसान हैं। वे सतही सामाजिक मानदंडों द्वारा वतानुकूलित नहीं हैं और वह बहुत ही सरल मन से सोचते हैं, ऐसा जो हम बड़े भूल जाते हैं। बच्चों के लिए यदि किसी बात का नकारात्मक परिणाम निकलता है तो वह गलती के लिए नहीं बल्कि माफी मांगते हैं और ज्यादा से ज्यादा मांगते हैं।

यह मामला मिजोराम का है जहां पर यह छोटा सा लड़का गलती से अपने पड़ोसी की मुर्गे पर चढ़ा गया। अपराध-बोध वाले इस लड़के के पास जो भी पैसा थे वह लेकर उसे अस्पताल पर चला गया। इस तस्वीर को फेसबुक पर एक यूजर ने शेयर किया और शेयर करते ही इस तस्वीर पर 50,000 से ज्यादा लोगों ने शेयर किया। इस बच्चे की मासूमियत सचमुच आपके दिल को पिघला देगी।

अगर इस छोटे से लड़के की तरह बड़े लोग भी ईमानदार निकल जाएं तो दुनिया में रहने के लिए इससे बेहतर जगह और कोई नहीं होगी।

लोगों ने इस बच्चे की जमकर तारीफ की-

किसी ने यह भी बताया कि यहां तक कि इस लड़के को भी पता है कि सब कुछ पैसे से यहां पर काम होता है और इससे यह पता चलता है कि हमारा समाज कितना भ्रष्ट है।

Input : Punjab Keshri

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

TRENDING

दुनिया की सबसे अमीर बिल्ली की मौत, 700 करोड़ रु. की मालकिन थी

Avatar

Published

on

दुनिया की सबसे अमीर और चर्चित सात साल की बिल्ली ग्रुंपी की मौत हो गई है। ग्रुंपी कैट 100 मिलियन डॉलर (करीब 700 करोड़ रुपए) की मालकिन थी। उसकी मौत पर लोग सोशल मीडिया पर शोक मना रहे हैं।

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, ग्रुंपी की गिनती दुनिया की सबसे चिड़चिड़ी बिल्लियों में की जाती थी, जो नाक और भौंहें सिकोड़ने में माहिर थी। उसे लेकर सबसे अधिक बिकने वाली किताबों की एक सीरीज भी है। ग्रुंपी कैट को लेकर एक फिल्म भी बनाई जा चुकी है।

मौत यूरिनल इंफेक्शन की वजह से हुई: मॉरिसटाउन के तबाथा बुंडेसन ने ग्रुंपी कैट को खरीदा था। उन्हें 2012 में एक यूट्यूब वीडियो में प्रसिद्धि के लिए गोली मार दी थी, जिसे 15.7 मिलियन लोगों ने देखा था। शुक्रवार को बुंडेसन के परिवार ने ग्रुंपी की मौत की घोषणा की है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि ग्रुंपी की मौत यूरिनल इंफेक्शन के कारण हुई।

Input : Dainik Bhaskar

Continue Reading

TRENDING

पीली साड़ी वाली लेडी अफसर ने देवरिया में डाला वोट, मतदान कर्मियों ने ली ‘Selfie’

Avatar

Published

on

लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी चरण में पहुंचते-पहुंचते एक लेडी अफसर सोशल मीडिया पर सनसनी बन गई हैं. इस लेडी अफसर को सोशल मीडिया पर ‘पीली साड़ी वाली’ के नाम से भी जाना जा रहा है. इसी कड़ी में रविवार को पीली साड़ी वाली लेडी अफसर रीना द्विवेदी ने देवरिया में अपना वोट डाला. इस दौरान पंसरी बूथ पर तैनात मतदान कर्मियों ने उनके साथ Selfie ली. न्यूज18 से बातचीत में रीना ने बताया कि वह लखनऊ से चलकर ससुराल वोट डालने पहुंचीं. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि देश के उज्जवल भविष्य के लिए वोट डालने जरूर जाएं.

दरअसल, रीना अब इतनी फेमस हो चुकी हैं कि लोग उनके साथ सेल्फी लेना चाहते हैं. रीना ने कहा कि सुबह कई मीडिया हाउस ने उनका इंटरव्यू भी लिया है. सोशल मीडिया वाले भी शूट कर रहे हैं. रीना के पति का साल 2013 में बीमारी के कारण निधन हो गया था. साल 2004 में उनकी शादी पीडब्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से हुई थी. उस वक्ता रीना के पति सोनभद्र में तैनात थे. सोशल मीडिया में फोटो वायरल होने के बाद महिला अफसर के साथ उनका परिवार भी ‘सेलिब्रिटी स्टेटस’ को एंज्यवॉय कर रहा है.

महिला अफसर रीना द्विवेदी का एक 13 साल का बेटा है. जो राजधानी लखनऊ के एलपीएस का छात्र है. आपको बता दें कि मोहनलालगंज के नगराम पोलिंग बूथ में ड्यूटी के दौरान उनके बूथ पर 70 फीसदी वोटिंग हुई थी.

रीना द्विवेदी ने ये भी बताया कि उनके बूथ पर 70 फीसदी वोटिंग हुई थी न कि 100 प्रतिशत, जैसा कि वायरल तस्वीरों में दावा किया जा रहा है. भविष्य में सेलिब्रेटी बनने का सपना रखने वाली पीली साड़ी वाली महिला के नाम से मशहूर हो रहीं रीना द्विवेदी आजकल सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी हुई हैं.

Input : News18

Continue Reading

TRENDING

पोल ऑफ पोल्स में एनडीए को स्पष्ट बहुमत, सीट का आंकड़ा 300 पार

Avatar

Published

on

सातवें और आखिरी चरण की वोटिंग खत्म होते ही एग्जिट पोल के नतीजे आने शुरू हो गए हैं। इंडिया टीवी के एग्जिट पोल के मुताबिक दिल्ली की सभी सात सीटें भाजपा जीत सकती है। पोल ऑफ पोल्स के मुताबिक एनडीए को 305, यूपीए को 125 और अन्य को 112 सीटें मिलने की संभावना है। टाइम्स नाऊ के मुताबिक एनडीए को 306, यूपीए को 132 और अन्य को 104 सीटें मिलने का अनुमान जताया गया है। रिपब्लिक-सी वोटर के एग्जिट पोल में एनडीए को 287, यूपीए को 128 और अन्य को 127 सीटें मिलने की बात कही गई है। इंडिया न्यूज के एग्जिट पोल में एनडीए को 298, यूपीए को 118 और अन्य को 126 सीटें मिलने का अनुमान जताया गया है। सुदर्शन न्यूज ने सर्वे में एनडीए को 313, यूपीए को 121 और अन्य को 108 सीटें मिलने का दावा किया है।

न्यूज नेशन के सर्वे में एनडीए को 282 से 290 सीटें मिलने का अनुमान जताया गया है, जबकि यूपीए के खाते में 118 से 126 और अन्य के खाते में 130 से 138 सीटें मिलने का अनुमान जताया गया है। रिपब्लिक-जन की बात के सर्वे में एनडीए को 305, यूपीए को 124 और अन्य को 113 सीटें मिलने का अनुमान जताया गया है। साक्षी टीवी के सर्वे के मुताबिक एनडीए को 305, यूपीए को 124 और अन्य को 87 सीटें मिल सकती हैं। श्रवण न्यूज के मुताबिक एनडीए की झोली में 333, यूपीए को 115 और अन्य को 94 सीटें मिल सकती हैं।

उधर, एबीपी न्यूज के एग्जिट पोल के मुताबिक महागठबंधन यूपी में आगे चल रहा है। सर्वे के मुताबिक यूपी की 80 सीटों में से महागठबंधन को 56, भाजपा को 22 और कांग्रेस को 2 सीट मिलने का अनुमान जताया गया है।

Source : Jansatta

 

Continue Reading
Advertisement side_skyscrapper
BIHAR47 mins ago

कटिहार : डायरिया से पीड़ित जिगर के टुकड़े को बचाने के लिए साइकिल को ही बनाया एंबुलेंस

MUZAFFARPUR2 hours ago

मुजफ्फरपुर जंक्शन काे टाइम बम से उड़ा देने की दी धमकी

MUZAFFARPUR2 hours ago

गोला के अ’पहृत कारोबारी की 60 हजार रुपए तगादा की रंजिश में कर दी ह’त्या, दो गि’रफ्तार

INDIA11 hours ago

चैनलों के Exit Poll पर भड़कीं ममता बनर्जी, बोलीं- मैं इस तरह की गपशप में विश्वास नहीं करती

TRENDING11 hours ago

दुनिया की सबसे अमीर बिल्ली की मौत, 700 करोड़ रु. की मालकिन थी

RELIGION12 hours ago

अबु धाबी में है दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी मस्जिद, एकसाथ 40 हजार लोग पढ़ सकते हैं नमाज

TRENDING12 hours ago

पीली साड़ी वाली लेडी अफसर ने देवरिया में डाला वोट, मतदान कर्मियों ने ली ‘Selfie’

BIHAR12 hours ago

ई-रिक्शे से वोट देने पहुंची सबा और फराह, कहा- पीएम बनूंगी तो लाउंगी देश के अच्छे दिन

BIHAR12 hours ago

बेगूसराय में कन्हैया या गिरिराज, किसका होगा राज!

BIHAR13 hours ago

Exit Poll : NDA करेगा क्लीन स्वीप

BIHAR4 weeks ago

वैशाली लोकसभा से NDA प्रत्यासी वीणा देवी की बढ़ी परेशानी, रघुबंश प्रसाद सिंह ने की गि’रफ्तारी की मांग

BIHAR2 weeks ago

पीडब्ल्यूडी की महिला अधिकारी की तस्वीर देश विदेश में मचाई धमाल

BIHAR2 days ago

बिहार के युवक ने कार को बना डाला हेलीकॉप्टर, पुरे बिहार में बन गया चर्चा का विषय

BIHAR1 week ago

मुज़फ़्फ़रपुर की लाल की दुबई में मौ’त, घर मे मचा कोहराम

MUZAFFARPUR2 weeks ago

मुज़फ़्फ़रपुर में महागठबंधन के चुनावी सभा में लगे मोदी-मोदी के नारे

Uncategorized1 week ago

टाइम मैगज़ीन ने PM नरेंद्र मोदी को बताया ‘India’s Divider In Chief’

BIHAR1 week ago

सुप्रीम कोर्ट से नियोजित शिक्षकों को झटका, नहीं मिलेगा समान काम के बदले समान वेतन

Uncategorized3 weeks ago

जॉनसन एंड जॉनसन बेबी शैम्पू एवं पाउडर की बिक्री पर रोक

Uncategorized3 weeks ago

सनी देओल का पहला रोड शो, कहा-हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा

MUZAFFARPUR1 week ago

अ’पहरण के 50 दिनों तक जीवित थी नवरुणा, श’व मिलने के 20 दिनों पूर्व की गई ह’त्या

Trending

0Shares