Connect with us

BOLLYWOOD

दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का निधन, कई दिनों से अस्पताल में थे भर्ती

Published

on

दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का शनिवार को शहर के एक अस्पताल में निधन हो गया। अस्पताल के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। गोखले 77 साल के थे और स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के बाद इस महीने की शुरुआत में उन्हें दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अभिनेता के एक पारिवारिक मित्र ने बताया कि उनके पार्थिव शरीर को शहर के बालगंधर्व सभागार में रखा जाएगा और उनका अंतिम संस्कार शाम को वैकुंठ श्मशान घाट में किया जाएगा।

nps-builders

मराठी फिल्मों में कर चुके थे अभिनय

रंगमंच, टेलीविजन और फिल्मों में अभिनय करने वाले गोखले अमिताभ बच्चन अभिनीत ‘अग्निपथ’ (1990), ‘हम दिल दे चुके सनम’ (1999), भूल भुलैया (2007), नटसम्राट (2015) और मिशन मंगल (2019) सहित कई मराठी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। उनकी हाल में रिलीज मराठी फिल्म गोदावरी थी।

26 साल की उम्र में किया था डेब्यू

गौरतलब है कि विक्रम गोखले ने 26 साल की उम्र में 1971 में अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म परवाना से डेब्यू किया था। अपने 40 साल के करियर में विक्रम गोखले नेक ई हिंदी और मराठी फिल्मों मेंकाम किया था। साल 2010 में विक्रम ने मराठी फिल्म अनुमति के लिए बेस्ट एक्टर का खिताब भी जीता था। वहीं मराठी फिल्म आघात से बतौर निर्देशक भी उन्होंने डेब्यू किया था। बता दें कि आखिरी बार विक्रम गोखले, शिल्पा शेट्टी और अभिमन्यु दसानी के साथ फिल्म निकम्मा में नजर आए थे।

Source : Hindustan

RAMKRISHNA-MOTORS-IN-MUZAFFARPUR-CHAKIA-RAXUAL-MARUTI-

Genius-Classes

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

BOLLYWOOD

‘सर्कस की जोकर लग रही हो’- उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रेस, लोग उड़ाने लगे मज़ाक

Published

on

उर्फी जावेद अपनी ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर अक्सर खबरों में रहती हैं. वो ऐसा कुछ अपने सोशल मीडिया पर साझा करती हैं, जिससे लोग हैरान हो जाते हैं. एक बार फिर से उन्होंने एक वीडियो शेयर अपने फैंस को हैरान कर दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की बिकिनी पहने रखी है, और चारों तरफ एक मोटे से पाइप से लिपटी हुई नजर आ रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है. उन्होंने अपनी इस पोस्ट को एक कैप्शन भी दिया है और लिखा, ‘जब चिंगारी आपके चारों ओर उड़ती है.’ उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग लाइक्स के साथ – साथ इसपर अपनी टिप्पणी भी साझा कर रहे हैं.

Urfi Javed Sends Shockwaves in Hot Bold Bikini Avatar Netizens Compare Her  Outfit With Noodles Watch

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी को एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया था. उन्होंने पैप्स के साथ बातचीत की और पठान के लिए अपनी एक्साइटमेंट शेयर की. फोटोग्राफरों में से एक ने उनसे फिल्म के बायकॉट को लेकर सवाल किया जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा ‘मेरे को बैन करो लेकिन शाहरुख को देख लो.’ पैपराजी ने उन्हें किंग खान के लिए एक संदेश भेजने के लिए कहा, सबसे पहले उर्फी ने कहा, ‘वो कहां देखेंगे.’ जब पैपराजी ने उन्हें आश्वासन दिया कि वो इसे देखेंगे, तो उन्होंने बोला, ‘आई लव यू शाहरुख, मुझे दूसरी बीवी बना लो.’ उनका ये बयान सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

हमेशा की तरह, उर्फी के कबूलनामे को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्न ने अपनी टिप्पणी व्यक्त की थी. एक यूजर ने लिखा था, ‘शाहरुख जैसे बनो: पहली फुर्सत एम निकल.’ एक अन्य यूजर ने लिखा था, ‘शाहरुख तुझे अपनी काम वाली भी नहीं बनाएगा बीवी तो बहुत दूर की बात.’ नेटिजन्स में से कुछ ने उर्फी का समर्थन भी किया था.

nps-builders

Genius-Classes

Continue Reading

BOLLYWOOD

कंगना रनौत ने फिर दिखाए तेवर, पठान को लेकर कहा- ‘गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री राम’

Published

on

फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा रखी है. बंपर ओपनिंग के बाद पठान ने दूसरे दिन भी छप्परफाड़ कलेक्शन किया. कंगना रनौत ने भी पठान की तारीफ की थी. लेकिन अब पठान की बॉक्स ऑफिस सक्सेस पर कंगना रनौत का ट्वीट सामने आया है. जहां कंगना ने साफ लिखा कि अंत में गूंजना तो यहां सिर्फ जय श्री राम ही है.

कंगना रनौत ने क्या लिखा?

कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा- जो लोग पठान को नफरत पर जीत का दावा बता रहे हैं, मैं इससे सहमत हूं लेकिन किसके प्यार के ऊपर किसकी नफरत? कौन टिकटें खरीद रहा है और कौन इसे सक्सेसफुल बना रहा है? हां, ये भारत का प्यार है, जहां 80 प्रतिशत हिंदू रहते हैं और फिर भी एक फिल्म जिसका नाम पठान है, उसमें हमारे दुश्मन देश पाकिस्तान और ISI को अच्छा दिखाया गया है, वो फिल्म सक्सेसफुली चल रही है. ये भारत की स्प्रिट है. बिना किसी नफरत और जजमेंट से परे, जो देश को महान बनाती है. ये भारत का प्यार है जिसने नफरत और दुश्मनों की ओछी राजनीति पर जीत पाई है.

कंगना ने क्यों कहा- गूंजेगा तो श्रीराम ही

कंगना रनौत आगे लिखती हैं- लेकिन उन सभी लोगों के लिए जिनकी उम्मीदें हाई हैं… पठान सिर्फ एक फिल्म हो सकती है… गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री राम… जय श्री राम. एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में पठान के लिए सही टाइटल नेम भी सुझाया. उनके मुताबिक फिल्म का नाम इंडियन पठान होना चाहिए था. कंगना ने लिखा- मुझे यकीन है भारत के मुस्लिम देशभक्त हैं और अफगानी पठानों से अलग हैं. भारत कभी अफगानिस्तान नहीं हो सकता. हम सभी को पता है अफगानिस्तान में क्या हो रहा है, ये नर्क से भी परे है. इसलिए फिल्म पठान के लिए उसकी स्टोरीलाइन के मुताबिक सही नाम इंडियन पठान होता.

बॉक्स ऑफिस पर गूंजा पठान

फिल्म पठान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इसकी नॉनस्टॉप कमाई जारी है. फिल्म हाईएस्ट इंडियन ओपनर फिल्म बन गई है. पठान ने केजीएफ 2 के रिकॉर्ड को पछाड़ा है. पठान ने दूसरे दिन ओपनिंग डे से ज्यादा कमाई की. पहले दिन हिंदी वर्जन ने 55 करोड़ कमाए और दूसरे दिन 70 करोड़. पठान ने 2 दिन में 120 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. किंग खान और उनके फैंस के लिए पठान का सुपरहिट होना ट्रीट से कम नहीं.

आपका क्या कहना है पठान के बॉक्स ऑफिस सक्सेस पर?

Source : Aaj Tak

nps-builders

Genius-Classes

Continue Reading

BOLLYWOOD

79 साल की उम्र में अरुण बाली का निधन, शाह रुख से लेकर सुशांत संग फिल्मों में आ चुके हैं नजर

Published

on

फिल्मों से लेकर टेलीविजन तक में अपने शानदार अभिनय से सबका दिल जीत चुके एक्टर अरुण बाली का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो अरुण बाली लम्बे समय से बीमारी से जूझ रहे थे, जिसके बाद उन्होंने 79 साल की उम्र में मुंबई में आखिरी सांस ली। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी तबीयत खराब होने के चलते मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा था। अरुण बाली ने अपने करियर में शाह रुख खान से लेकर अक्षय कुमार और सुशांत सिंह राजपूत जैसे सितारों के साथ काम किया है। वह खुद भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा और जाना-माना नाम थे।

पिछले कुछ समय से इस बीमारी से जूझ रहे थे अरुण बाली

एएनआई के अनुसार एक्टर अरुण बाली का निधन 7 अक्टूबर को मुंबई में हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेता पिछले कुछ समय से मायस्थेनिया ग्रेविस नामक दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे थे और उनका इसका इलाज चल रहा था। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर की बेटी ने सिने एंड टीवी आर्टिस्टेस एसोसिएशन की मेंबर नुपुर अलंकार के साथ पिता को मायस्थेनिया ग्रेविस बीमारी होने की जानकारी शेयर की थी। जिसके बाद नुपुर ने अरुण बाली को तुरंत ही इलाज की सलाह दी थी। नुपुर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर की बीमारी के बारे में बताते हुए कहा था कि, ‘जब मेरी अरुण जी से बात हुई थी, तो वह बिलकुल भी साफ बात नहीं कर पा रहे थे। उनकी बेटी इतिश्री ने मुझे उनकी तबीयत के बारे में बताया था। मैं उम्मीद करती हूं वह जल्द से जल्द ठीक हो जाए’। आपको बता दें कि मायस्थेनिया ग्रेविस एक ऑटोइम्यून बीमारी है, जोकि नर्व्स और मसल्स के बीच कम्युनिकेशन फेलियर की वजह से होती है।

आमिर खान संग ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आए थे नजर

अरुण बाली शाह रुख खान से लेकर अक्षय कुमार और सुशांत सिंह राजपूत सहित कई बड़े एक्टर्स के साथ काम कर चुके है। उन्होंने इंडस्ट्री में टीवी शो ‘दूसरा केवल’ के साथ इंडस्ट्री में 1989 में कदम रखा था, इसके बाद उन्होंने 1990 में फिर वही तालाश शो में काम किया। 1991 में सौगंध से अरुण बाली ने फिल्मों में एंट्री ली। इस फिल्म के बाद वह यलगार, राजू बन गया जेंटलमेन, हीर-रांझा, केदारनाथ, बागी, पानीपथ जैसी फिल्मों में नजर आए थे। उनकी आखिरी फिल्म आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ थी।

Source : Dainik Jagran

tanishq-muzaffarpur

nps-builders

Genius-Classes

Continue Reading
MUZAFFARPUR6 mins ago

मुजफ्फरपुर से गायब हुए मधुबनी के डीपीओ बने सेक्सटॉर्शन का शिकार, वीडियो वायरल करने की मिल रही थी धमकी

MUZAFFARPUR5 hours ago

बेला में दो कंपनिया लगाएगी फैक्ट्री, रोजगार के खुलेंगे द्वार

Uncategorized5 hours ago

समाधान यात्रा के दौरान सिटी पार्क व नगर भवन भी जा सकते हैं सीएम नीतीश

crime-news-muzaffarpur-now-india-bihar
MUZAFFARPUR19 hours ago

मुजफ्फरपुर: दिनदहाड़े महिला के गले से छीना सोने का चेन, विरोध करने पर की फायरिंग

WORLD20 hours ago

प्रलय… और फिर प्रलय… 7.8… 7.5… 1500 से ज्यादा मरे, हजारों घायल

MUZAFFARPUR22 hours ago

सकरा में सीएम नीतीश के आगमन को लेकर दिन रात युद्ध स्तर पर चल रहा काम

VIRAL1 day ago

उत्तर प्रदेश: 63 साल के बुजुर्ग ने 24 साल की लड़की से की दूसरी शादी, 6 लड़कियों का पिता है दूल्हा

AUTOMOBILES1 day ago

मारुति सुजुकी अपनी गाड़ियों पर दे रही बंपर ऑफर, सस्ते दाम पर घर लाएं अपनी फेवरेट कार

BIHAR1 day ago

कलयुगी बेटे की काली करतूत, लड़की के चक्कर में मां-बाप को भेजवा दी जेल

BIHAR1 day ago

जल्द पटना लौटेंगे लालू यादव, 10 फरवरी तक सिंगापुर से हो सकती है उनकी स्वदेश वापसी!

BIHAR2 weeks ago

वैशाली का यह मिठाई दुकानदार निकला करोड़पति, पटना और नोएडा में फ्लैट; 1.83 करोड़ कैश मिले

MUZAFFARPUR3 weeks ago

मुजफ्फरपुर के जंक्शन पर खड़ी भाप इंजन की ट्रेन पर अब हो रही चर्चा, सामने आयी तस्वीर

BIHAR3 weeks ago

यूट्यूब से बिहारी लड़के ने की बंपर कमाई, खरीद ली 50 लाख की ऑडी कार

TECH3 weeks ago

20 हजार वाला OnePlus 5G स्मार्टफोन मात्र 1,399 रुपये में खरीदें!

INDIA4 weeks ago

ग्राहक को केवाईसी अपडेट करवाने के लिए बैंक जाने की ज़रूरत नहीं: आरबीआई

BIHAR3 weeks ago

आधी रात में एटीएम केबिन में मिला प्रेमी जोड़ा, एटीएम काटने की सूचना पर पहुंची थी पुलिस

DHARM4 weeks ago

15 जनवरी को मनाई जाएगी मकर संक्रांति, सुबह से शाम तक है शुभ मुहूर्त

TRENDING4 weeks ago

मम्मी ने ठंड में नहाने को कहा तो नाराज होकर 9 साल के बच्चे ने बुला ली पुलिस

Uncategorized3 weeks ago

‘गिल है कि मानता नहीं…’, दोहरा शतक जड़कर छाए शुभमन, छह हफ्ते में तोड़ दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड

VIRAL2 weeks ago

70 साल के ससुर ने 28 साल की बहू से की शादी, मांग भर मंदिर में लिए सात फेरे!

Trending