Connect with us

VIRAL

वीडियो : नागालैंड के लोग आदमी खाते हैं? मंत्री ने दिया मजेदार बयान

Published

on

इन दिनों नागालैंड के एक मंत्री सोशल मीडिया पर अपने चुटीले और मजेदार अंदाज के चलते चर्चा का विषय बने हुए हैं। सबसे पहले उन्होंने छोटी आंखों को लेकर कुछ ऐसा कहा था कि उनका बयान वायरल हो गया था। इसी बीच उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे नागालैंड की संस्कृति पर बात कर रहे हैं और साथ में ही साल 1999 में अपनी पहली दिल्ली यात्रा को याद कर रहे हैं।

दरअसल, नागालैंड के इस मंत्री का नाम तेमजेन इमना अलांग है। तेमजेन मौजूदा समय में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं। ट्विटर पर पोस्ट किए गए अपने एक वीडियो में दिल्ली स्टेशन का एक किस्सा सुना रहे हैं। उन्होने कहा कि जब मैं पहली बार 1999 में दिल्ली आया और पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर उतरा, तो वहां लोगों की तादाद देखकर मैं चौंक गया। यह संख्या नागालैंड की पूरी आबादी से अधिक थी। मैं हैरान था और मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा था।

Advertisement

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

आगे उन्होंने यह भी कहा कि सांस्कृतिक रूप से समृद्ध नागालैंड के बारे में राष्ट्रीय राजधानी के लोगों की कई गलत धारणाएं हैं। ज्यादातर लोगों को पता नहीं था कि नागालैंड कहां है। वे मुझसे पूछते थे कि क्या हमें नागालैंड जाने के लिए वीजा की जरूरत है। लोगों को एक अफवाह के बारे में पता चला कि नागालैंड के लोग इंसानों को खाते हैं। उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि मेरे डील-डौल से लोगों का संदेह पुख्ता हो गया होगा।

nps-builders

वीडियो :

Advertisement

Advertisement

यह पहला मौका नहीं है जब तेमजेन इमना अलांग ने अपनी मजेदार बातों से लोगों को लोटपोट किया है। इससे पहले हाल ही में उन्होंने जनसंख्या वृद्धि को लेकर बड़ा ही अनोखा समाधान पेश किया था। उन्होंने लिखा कि जनसंख्या वृद्धि के मुद्दों को लेकर समझदार हों और बच्चे पैदा करने पर समझदारी भरा विकल्प चुनें। या मेरी तरह सिंगल रहें और साथ में हम एक स्थायी भविष्य की दिशा में योगदान कर सकते हैं। आइए ‘सिंगल मूवमेंट’ में शामिल हों।

Source : Aaj Tak

Advertisement

Genius-Classes

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

VIRAL

बुजुर्ग ने थाने में दर्ज कराई एक तोते की शिकायत, कहा- मुझे देखकर बजाता है सीटी

Published

on

पड़ोसी के कुत्ते से परेशान होकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के आपने कई मामले सुने होंगे, लेकिन महाराष्ट्र के पुणे में 72 वर्षीय एक बुजुर्ग ने एक तोते से परेशान होकर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। तोते का दोष इतना है कि वह शोर मचाता है। सुरेश शिंदे ने पांच अगस्त को अपने पड़ोसी अकबर अमजद खान के खिलाफ खड़की थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। शिंदे के अनुसार, अकबर का तोता लगातार शोर मचाता है, जिससे उन्हें परेशानी होती है। शिकायत के आधार पर तोते के मालिक के खिलाफ शांति भंग करने और आपराधिक धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है।

पुणे पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पड़ोसी के तोते की शिकायत में बुजुर्ग ने कहा कि जब भी मैं घर से बाहर निकलता हूं। तब तोता मुझे देखकर सीटी बजाता है।

Advertisement

शिवाजी नगर निवासी शिंदे के अनुसार,अकबर का तोता लगातार शोर मचाता था और कथित तौर पर उन्हें परेशान कर रहा था। खड़की थाने के एक अधिकारी ने कहा कि हमने शिंदे की शिकायत पर तोते के मालिक के खिलाफ शांति भंग करने और आपराधिक धमकी देने के लिए मामला दर्ज कर लिया है। हम नियमानुसार आगे की कार्रवाई करेंगे।

मालिक से की थी शिकायत

Advertisement

तोते की इस हरकत को देखते हुए बुजुर्ग ने उसके मालिक से शिकायत की थी। साथ ही यह कहा था कि इस तोते को किसी और जगह पर रखवा दिया जाए। हालांकि इस बात पर तोते के मालिक की बुजुर्ग के साथ में बहस हो गई। जिसके बाद बुजुर्ग ने पुणे के खड़की पुलिस स्टेशन में इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले को संजीदगी से लेते हुए तोते के मालिक को पुलिस स्टेशन बुलाया। उसे चेतावनी देकर कहा कि भविष्य में किसी भी प्रकार की दिक्कत बुजुर्ग को ना होने पाए। इसका ध्यान रखा जाए।

Source : Dainik Jagran

Advertisement

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

nps-builders

Genius-Classes

Continue Reading

TRENDING

27 साल बाद मेजर (रिटा) मां के बेटे ने उसी कहानी को दोहराया

Published

on

एक मां के लिए इससे बड़ा गर्व का क्षण क्या हो सकता है जब उसका बेटा उसी की राह पर चलते हुए उसी की अकेडमी से देश की सेना में ऑफिसर बनने में सफल हो जाए. जी हां, रिटायर्ड मेजर स्वाति चतुर्वेदी के लिए ऐसा ही क्षण था जब उसका बेटा चेन्नई के ऑफिसर ट्रेनिंग अकेडमी से कमीशन प्राप्त कर पासिंग आउट परेड में शामिल हुए. रक्षा मंत्रालय ने मां-बेटे के इस अद्भुत दृश्य को कैमरे में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. दिल को छू लेने वाली यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है. दरअसल, रिटायर्ड मेजर स्मिता चतुर्वेदी ने चेन्नई के इसी ऑफिसर ट्रेनिंग अकेडमी से 1995 में पास आउट हुई थी और अब उनका बेटा भी अब इसी ट्रेनिंग अकेडमी से कमीशन प्राप्त किया है.

मालदीव के मेजर जनरल के सामने पासिंग आउट परेड

Advertisement

स्वाति चतुर्वेदी ने 27 साल पहले चेन्नई के ऑफिसर ट्रेनिंग अकेडमी से कमीशन हुई थीं. पासिंग आउट परेड के लिए चेन्नई के ऑफिसर ट्रेनिंग अकेडमी में समारोह का आयोजन किया था जिसमें मालदीव के डिफेंस ऑफ स्टाफ मेजर जनरल अब्दुल्ला शमाल ने परेड की समीक्षा की. रक्षा मंत्रालय के चेन्नई स्थित पीआरओ ने इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया है और लिखा है कि 27 साल बाद बेटे ने मां की कहानी को दोहराया है. ट्विटर पर पीआरओ ने लिखा, मेजर स्मिता चतुर्वेदी (रिटायर्ड) चेन्नई के ऑफिसर ट्रेनिंग अकेडमी से 27 साल पहले 1995 में कमीशन हुई थीं. उन्होंने आज 27 साल बाद उसी तरह से इसी ट्रेनिंग अकेडमी में अपने बेटे को कमीशन प्राप्त करते हुए देखा.

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

याद आ गई 27 साल पुरानी यादें

Advertisement

यह खुशी महिला अधिकारी के जीवन में खुशी से भरा हुआ दुर्लभ क्षण था. रक्षा मंत्रालय के अधिकारी ने स्वाति चतुर्वेदी की वह तस्वीर भी पोस्ट की है जब वह चेन्नई के ऑफिसर ट्रेनिंग अकेडमी में प्रशिक्षण ले रही थीं. मेजर स्वाति चतुर्वेदी ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि सचमुच यह मेरे जीवन का बेहद शानदार क्षण है. वीडियो संदेश में स्वाति चतुर्वेदी कहती हैं, यह पीढ़ी हमारी पीढ़ी से काफी आगे है और हर चुनौतियों का सामना करने के लिए पहले से ज्यादा तैयार है. मेरे लिए यह खुशी का क्षण है. मैं पासिंग आउट परेड से कमीशन प्राप्त करने वाले सभी कैडेट को बधाई देना चाहती हूं. मुझे अपने अकेडमी में बिताए दिनों की याद आ रही है. अब यहां बहुत कुछ बदल गया है. सब कुछ नया हो गया है. नई चुनौतियां भी हैं और सभी तरह से ये कैडेट सुसज्जित हो गए हैं. ये हमारी पीढ़ी से ज्यादा परिपूर्ण हैं.

Source : News18

Advertisement

nps-builders

Genius-Classes

Continue Reading

VIRAL

ये मेरी मोहब्बत है, कानपुर में भिड़े आशिकों के दो गुट, चले बम, इलाके में फैली दहशत

Published

on

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में दो गुटों में झड़प हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि बमबारी भी की गई। एक गुट से 2 लड़के घायल हो गए। बमबारी से इलाके में दहशत फैल गई। सूचना सूचना पर पहुंची पुलिस ने बमबारी करने वाले आरोपियों को हिरासत में ले लिया। मामला इश्क बाजी का बताया जा रहा है।

कानपुर के पॉश इलाके फीलखाना थाना क्षेत्र में दो गुटों में विवाद हो गया। एक पक्ष से तीन लड़के और दूसरे पक्ष से दो लड़कों में मारपीट हो गई। मामला इतना बढ़ा कि देसी बम से एक गुट ने दूसरे गुट पर हमला कर दिया। इस हमले में एक पक्ष के दो लोग घायल हो गए जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रहे हैं। बताया जा रहा है विवाद लड़की से जुड़ा है।

Advertisement

डीसीपी पूर्वी प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को दो गुटों के बीच विवाद और मारपीट की सूचना मिली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने एक पक्ष के तीन लोगों को मौके से हिरासत में लिया।तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है।

Source : Hindustan

Advertisement

Genius-Classes

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

nps-builders

Continue Reading
MUZAFFARPUR2 hours ago

रक्षाबंधन के अवसर पर प्रशांत होंडा ने महिला ग्राहकों को किया सम्मानित

BIHAR4 hours ago

डिप्टी सीएम बनते ही तेजस्वी ने किया बड़ा ऐलान, बिहार में एक महीने में मिलेंगी बंपर सरकारी नौकरियां

INDIA4 hours ago

शक्तिमान फेम मुकेश खन्‍ना के विवादास्‍पद बोल, दिल्‍ली महिला आयोग ने एफआईआर के लिए भेजा नोटिस

BIHAR5 hours ago

बिहार सियासी एपिसोड के बीच सोशल मीडिया पर छाई लालू-नीतीश की पुरानी तस्वीर

BIHAR7 hours ago

बेतिया में मंदिर के पुजारी की निर्मम हत्या, सिर काटकर मां काली को चढ़ाया

BIHAR7 hours ago

बिहार में दूसरी बार ‘तेजस्वी भव:’, क्रिकेट की पिच से सियासत के सफ़र तक लालू के ‘लाल’ का कमाल

BIHAR8 hours ago

चचा-भतीजा राजी भाड़ में जाएं …नेहा का बिहार में का बा सीजन-टू लॉन्‍च

BIHAR8 hours ago

मुजफ्फरपुर डीएम का फेक वाट्सएप अकाउंट बना बीडीओ-सीओ से मांगे रुपए ; एफआईआर दर्ज

BIHAR9 hours ago

बिहार में नीतीश की 8वीं पारी शुरू, सीएम पद की ली शपथ, तेजस्वी की भी हुई ताजपोशी

INDIA9 hours ago

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की जिम करते हुए बिगड़ी तबियत, अस्पताल में भर्ती

BIHAR4 weeks ago

बिहार दारोगा रिजल्ट : छोटी सी दुकान चलाने वाले सख्स की दो बेटियाँ एक साथ बनी दारोगा

job-alert
BIHAR2 weeks ago

बिहार: मैट्रिक व इंटर पास महिलाएं हो जाएं तैयार, जल्द होगी 30 हजार कोऑर्डिनेटर की बहाली

INDIA4 weeks ago

प्यार के आगे धर्म की दीवार टूटी, हिंदू लड़के से मुस्लिम लड़की ने मंदिर में की शादी

BIHAR3 weeks ago

बिहार में तेल कंपनियों ने जारी की पेट्रोल-डीजल की नई दरें

BIHAR1 week ago

बीपीएससी 66वीं रिजल्ट : वैशाली के सुधीर बने टॉपर ; टॉप 10 में मुजफ्फरपुर के आयुष भी शामिल

BIHAR4 days ago

एक साल में चार नौकरी, फिर शादी के 30वें दिन ही BPSC क्लियर कर गई बहू

BUSINESS6 days ago

पैसों की जरूरत हो तो लोन की जगह लें ये सुविधा; होगा बड़ा फायदा

BIHAR4 days ago

ग्राहक बन रेड लाइट एरिया में पहुंची पुलिस, मिली कॉलेज की लड़किया

BIHAR3 weeks ago

बिहार : अब शिकायत करें, 3 से 30 दिनों के भीतर सड़क की मरम्मत हाेगी

INDIA1 week ago

बुढ़ापे का सहारा है यह योजना, हर दिन लगाएं बस 50 रुपये और जुटाएं ₹35 लाख फंड

Trending