Connect with us

ENTERTAINMENT

यामिनी सिंह ने पवन सिंह पर लगाए संगीन आरोप, काम के बदले कॉम्प्रोमाइज करने को कहा

Published

on

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार माने जाने वाले पवन सिंह पर एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने गंभीर आरोप लगाए थे. यामिनी सिंह ने कहा था कि वो उनके साथ काम नहीं करना चाहती है. क्योंकि उनकी फिल्मों में एक्ट्रेसेज को स्पेस नहीं मिलता. लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में यामिनी ने खुलासा किया कि असल में पवन के साथ काम ना करने की वजह कुछ और ही है. यामिनी ने बताया कि एक्टर ने एक बार उनसे कॉम्प्रोमाइज करने की बात कही थी.

पवन सिंह पर लगाए गंभीर आरोप

यामिनी ने न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में पवन और अपने बीच की खटास की असल वजह का खुलासा किया. यामिनी ने क्लियर करते हुए कहा कि-”इंडस्ट्री में ये बात फैली हुई है कि उन्होंने मुझे काम दिलाया था. जो कि बिल्कुल गलत है. मेरी पहली फिल्म ‘बॉस’ मुझे डायरेक्टर अरविंद चौबे ने ऑफर की थी. मैं ये भी बता दूं कि इस फिल्म से किसी ने मुझे निकाला नहीं था, बल्कि मैंने खुद उसे छोड़ा था.”

वहीं यामिनी ने पवन सिंह पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि-” मैं पहले ये ही जानती थी कि पवन बहुत अच्छे हैं और काम अच्छा करते हैं. उनकी गायिकी मुझे पसंद थी. सेट पर जब हम पहली बार मिले तो मैंने उनकी तारीफ की. तब तक मैं उनकी सच्चाई नहीं जानती थी. मैं अब उनके फैंस से पूछना चाहूंगी कि उनकी मां, बहन, बहू और बेटी को कोई गलत करने के लिए बोले तो क्या तब भी आप उस इंसान के भक्त बनकर बैठोगे?”

nps-builders

यामिनी ने कहा- पवन सिंह ने मुझसे कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा. उस दिन मैंने प्रण ले लिया था कि मैं इसी इंडस्ट्री में रहूंगी और सामने रहूंगी, सबके साथ काम करूंगी, पर उनके साथ काम नहीं करूंगी. अगर मुझे गलत करना होगा तो मैं हॉलीवुड ना जाऊं गलत करके आगे बढ़ जाऊं. कॉम्प्रोमाइज करने की बात पर यामिनी ने बताया कि वो कोई फिल्म सीन नहीं था, वो कुछ और तरह की ही बात थी.

यामिनी ने बताया कि कैसे उन्हें फिल्म बॉस के दौरान बुरे और बेढंगे रवैये का सामना करना पड़ा था. यामिनी ने कहा- ‘मुझे रात में करीब 9 बजे कॉल आता है ऑटो पकड़ो और स्टूडियो आ जाओ. मैंने कहा इस समय, तो वहां से जवाब आता है फिल्म नहीं करनी है क्या?’ इस पर यामिनी पूछती हैं, ‘इस तरह से पवन सिंह से भी बात करते हैं क्या? तो वहां से जवाब आता है वो सुपरस्टार हैं. तो मैंने भी खुद को सुपरस्टार कहकर फोन काट दिया और फिल्म में काम करने से मना कर दिया.’

यामिनी इन दिनो खेसारी लाल यादव के साथ कई प्रोजेक्ट्स कर रही हैं. वहीं उनके रिश्ते पर भी काफी सवाल उठाए जा रहे हैं. खेसारी के बारे में बात करते हुए यामिनी ने कहा- ‘देखिए…एक बहुत छोटी सी बात है कि सलमान खान को लोगों ने बोला कि वो कैटरीना कैफ को काम दे रहे हैं और उन्हें सुपरस्टार बना दिया. इस पर सलमान बोले कि अगर मैं सुपरस्टार बनाने वाले के टाइप का होता तो सबसे पहले अपने दो भाइयों को सुपरस्टार बनाता. वही. सेम बात खेसारी कहते हैं. मुझे बहुत लोग खेसारी की चमची कहते हैं लेकिन मैं उन विरोधियों को बताना चाहती हूं कि मैं चमची नहीं हूं क्योंकि मैं सच को सच बोल सकती हूं.’

Source : Aaj Tak

Genius-Classes

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ENTERTAINMENT

यशपाल शर्मा ले कर आ रहें छिपकली,17 मार्च को होगी देशभर में रिलीज

Published

on

प्रसिद्ध लेखक विनोद घोसाल की किताब छायाजपॉन पर आधारित फिल्म छिपकली अब बन कर पूरी तरह से तैयार है और खबर आ रही है इसे 17 मार्च को देशभर के थियेटरों में रिलीज की जाएगी। स्टूडियोग्राफी इंटरटेनमेंट प्रेजेंट्स व सुआन सिल्वर स्क्रीन द्वारा निर्मित इस फ़िल्म के एक्टर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता यशपाल शर्मा, योगेश भारद्वाज व तनिष्ठा विश्वास हैं। यशपाल शर्मा ने एक इंटरव्यू में छिपकली को अपने करियर की सबसे यादगार फ़िल्म तक कह डाला है। फ़िल्म से जुड़ी विस्तृत जानकारी व इसकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही कि जाएगी।

फ़िल्म के निर्माता मीमो व सर्वेश कश्यप हैं। फ़िल्म के विषय मे निर्माता मीमो कहते हैं। छिपकली एक फिलॉसॉफिकल थ्रीलर ड्रामा जॉनर की फ़िल्म है। फ़िल्म के जरिये ये बताने की कोशिश की गई है कि समाज में कई ऐसे लोग होते हैं,जो समझते हैं वे कुछ भी करें,किसी को कुछ पता नही चलेगा, लेकिन असलियत में ऐसा होता नहीं है। बल्कि कोई ना कोई हर एक घटनाओं को बारीकी से देख रहा होता है। इस फ़िल्म के ज़रिये हमने ऐसे ही लोगों को सचेत करने की कोशिश की है।

निर्माता सर्वेश कश्यप के अनुसार फ़िल्म की कहानी ही फ़िल्म का हीरो है,जो परत दर परत खुलती है। स्क्रिप्ट काफी काम्प्लेक्स है जिसे देख हर दर्शक रोमांचित होंगे। फ़िल्म देख आप को महसूस होगा बॉलीवुड वाकई बदल रहा है।

फ़िल्म के निर्देशक कौशिक कर हैं। जो बंगाली फ़िल्म व थिएटरों के निर्देशन और अभिनय के क्षेत्र में अपनी खास पहचान रखते हैं। मीमो इस फिल्म के संगीतकार भी है उन्हें संगीत के क्षेत्र में कई प्रतिष्ठित अवार्ड्स मिल चुके हैं। इस फिल्म के बिजनेसहेड प्रसून बक्शी हैं।

Continue Reading

ENTERTAINMENT

विवेक अग्निहोत्री की ‘द वैक्सीन वॉर’ में नाना पाटेकर निभाएंगे लीड किरदार

Published

on

विवेक अग्निहोत्री की बहुप्रतीक्षित और प्रत्याशित फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ की शूटिंग आखिरकार पूरी हो चुकी है और अब समय आ गया है कि वह फिल्म के प्रमुख किरदारों का खुलासा करें। जबकि मेकर्स फिल्म की कास्ट को सीक्रेट रख रहे थे, विवेक रंजन अग्निहोत्री ने हाल ही में खुलासा किया कि कांटारा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली सप्तमी गौड़ा को ‘द वैक्सीन वॉर’ के लिए चुना गया है। अब इस फिल्म से जुडी एक नई अनाउंसमेंट के मुताबिक नाना पाटेकर ‘द वैक्सीन वॉर’ में लीड रोल निभाएंगे।

इसके बारे में बात करते हुए, विवेक रंजन अग्निहोत्री कहते हैं, “’आई एम बुद्धा’ में हम भारतीय सिनेमा की बेस्ट प्रतिभाओं के साथ काम करने के लिए कमिटेड हैं। द वैक्सीन वॉर के लिए, हीरो को पावरफुल, क्रेडिबल और अंडरप्ले्ड होना था। और जब हम किसी ऐसे व्यक्ति को कास्ट करने के बारे में सोच रहे थे जिसका प्रदर्शन निर्विवाद है तो हमने नाना पाटेकर का ही नाम सोचा। वह अभिनेताओं की उस रेयर ब्रीड में से एक हैं जो किसी भी भूमिका में चमकते हैं और जिन्होंने कभी भी अपने क्राफ्ट, अपने प्रदर्शन के साथ समझौता नहीं किया है।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे बेहद खुशी है कि पल्लवी और मैंने नाना पाटेकर को फिल्म का नेतृत्व करने के लिए चुना। उन्होंने अपने करियर के सबसे शक्तिशाली, विश्वसनीय और अद्भुत प्रदर्शनों में से एक दिया हैं। उन्होंने खुद को स्क्रिप्ट और किरदार के लिए समर्पित कर दिया, जो सितारों के बीच एक बहुत ही रेयर क्वालिटी है। और हम बहुत खुश हैं कि नाना पाटेकर हमारे समय की सबसे अहम फिल्मों में से एक में काम कर रहे हैं। हमारे समय की सबसे प्रेरक और ईमानदार फिल्म, हमारे समय की सबसे ईमानदार और सच्ची फिल्म द वैक्सीन वॉर”।

फिल्म की निर्माता और सह-अभिनेता पल्लवी जोशी ने कहा, “नाना शायद उस रेयल ब्रीड के अभिनेता हैं जो सिनेमा के दीवाने हैं। उनका पूरा ध्यान हमेशा परियोजना की बेहतरी पर होता है। वह पटकथा में इस कदर शामिल हो जाते हैं कि कभी-कभी नाना और उनके द्वारा निभाए गए किरदार के बीच फर्क करना मुश्किल हो जाता है। नाना का हर टेक अलग है। वह वास्तव में दिए गए ब्रीफ और पैरामीटर्स के भीतर विकल्पों का एक बुफे प्रदान करते हैं। क्विक फिक्स फेम के इन दिनों में इस तरह की कमिटमेंट रेयर है। एक अभिनेता के तौर पर मुझे इस बात पर गर्व है कि नाना पाटेकर और मैं एक ही पेशे से ताल्लुक रखते हैं। उनके किरदार को हर एक शॉट के साथ स्क्रीन पर सामने आते देखना सरासर जादू था।”

कुछ एजेंसियां, पार्टियां और मीडिया हाउस ने भारत को हमारी वैक्सीन की वजह से मिली जीत को बदनाम करने की कोशिश करना बंद नहीं किया। तभी से विवेक अग्निहोत्री उन नक्सलियों के खिलाफ लड़ रहे हैं और उन्हें बेनकाब कर रहे हैं। भारत में बनी वैक्सीन इतनी असरदार रही है कि देश की आबादी 1.4 अरब होने के बावजूद भी नागरिक कोरोना से अप्रभावित रहे हैं। वहीं चीन, यूके और कई दूसरे देश 2023 में भी कोरोना से जूझ रहे हैं। ऐसे में विवेक रंजन अग्निहोत्री और निर्माता पल्लवी जोशी इस फिल्म को 15 अगस्त 2023 को 11 भाषाओं में रिलीज करने के लिए तैयार, जो इसे अब तक फिल्माई गई सबसे आशाजनक फिल्मों में से एक बनाती है।

Continue Reading

ENTERTAINMENT

गोल्डन ग्लोब्स अवार्ड में भारत का डंका, एसएस राजामौली की नाटू-नाटू सॉन्ग ने जीता अवार्ड

Published

on

By

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर का गाना नाटू नाटू ने गोल्डन ग्लोब्स अवार्ड जीत कर इतिहास रच दिया है।एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर के नाटू नाटू सॉन्ग ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड 2023 में बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग का अवॉर्ड जीता है. हॉलीवुड के गानों को छोड़कर विदेशी लोगों इस साल एक भारतीय गाने नाटू नाटू पर नाचते नजर आएं.

nps-builders

जैसे ही नाटू-नाटू’ को बेस्ट ओरिजिनल गाने का अवार्ड मिला। देश में खुशी का माहौल है। फैंस ट्विटर पर अपनी खुशी का इजहार कर रहे है तो बड़े बड़े सेलिब्रेटी भी एसएस राजामौली को इस उपलब्धि के लिए बधाई दे रहे है.

साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी ने ‘नाटू नाटू’ की गोल्डन ग्लोब जीत को “ऐतिहासिक उपलब्धि” कहा है. उन्होंने ट्वीट किया, “गोल्डन ग्लोब्स बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग – मोशन पिक्चर अवार्ड @mmkeeravaani !! टेक ए बो! @RRRMovie और @ssrajamouli को हार्दिक बधाई !! भारत को आप पर गर्व है! #नाटूनाटू”

आरआरआर’ को पिछले साल मार्च में सिनेमा घरों में रिलीज़ किया गया था और यह वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. फिल्म आरआरआर’ को पिछले साल मार्च में सिनेमा घरों में रिलीज़ किया गया था और यह वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.

Genius-Classes

Continue Reading
MUZAFFARPUR4 hours ago

बेला में दो कंपनिया लगाएगी फैक्ट्री, रोजगार के खुलेंगे द्वार

Uncategorized4 hours ago

समाधान यात्रा के दौरान सिटी पार्क व नगर भवन भी जा सकते हैं सीएम नीतीश

crime-news-muzaffarpur-now-india-bihar
MUZAFFARPUR18 hours ago

मुजफ्फरपुर: दिनदहाड़े महिला के गले से छीना सोने का चेन, विरोध करने पर की फायरिंग

WORLD19 hours ago

प्रलय… और फिर प्रलय… 7.8… 7.5… 1500 से ज्यादा मरे, हजारों घायल

MUZAFFARPUR20 hours ago

सकरा में सीएम नीतीश के आगमन को लेकर दिन रात युद्ध स्तर पर चल रहा काम

VIRAL23 hours ago

उत्तर प्रदेश: 63 साल के बुजुर्ग ने 24 साल की लड़की से की दूसरी शादी, 6 लड़कियों का पिता है दूल्हा

AUTOMOBILES1 day ago

मारुति सुजुकी अपनी गाड़ियों पर दे रही बंपर ऑफर, सस्ते दाम पर घर लाएं अपनी फेवरेट कार

BIHAR1 day ago

कलयुगी बेटे की काली करतूत, लड़की के चक्कर में मां-बाप को भेजवा दी जेल

BIHAR1 day ago

जल्द पटना लौटेंगे लालू यादव, 10 फरवरी तक सिंगापुर से हो सकती है उनकी स्वदेश वापसी!

INDIA1 day ago

कड़ी कार्रवाई : सट्टेबाजी-कर्ज वाले 232 चीनी ऐेप बंद

BIHAR2 weeks ago

वैशाली का यह मिठाई दुकानदार निकला करोड़पति, पटना और नोएडा में फ्लैट; 1.83 करोड़ कैश मिले

MUZAFFARPUR3 weeks ago

मुजफ्फरपुर के जंक्शन पर खड़ी भाप इंजन की ट्रेन पर अब हो रही चर्चा, सामने आयी तस्वीर

BIHAR3 weeks ago

यूट्यूब से बिहारी लड़के ने की बंपर कमाई, खरीद ली 50 लाख की ऑडी कार

TECH3 weeks ago

20 हजार वाला OnePlus 5G स्मार्टफोन मात्र 1,399 रुपये में खरीदें!

INDIA4 weeks ago

ग्राहक को केवाईसी अपडेट करवाने के लिए बैंक जाने की ज़रूरत नहीं: आरबीआई

BIHAR3 weeks ago

आधी रात में एटीएम केबिन में मिला प्रेमी जोड़ा, एटीएम काटने की सूचना पर पहुंची थी पुलिस

DHARM4 weeks ago

15 जनवरी को मनाई जाएगी मकर संक्रांति, सुबह से शाम तक है शुभ मुहूर्त

TRENDING4 weeks ago

मम्मी ने ठंड में नहाने को कहा तो नाराज होकर 9 साल के बच्चे ने बुला ली पुलिस

Uncategorized3 weeks ago

‘गिल है कि मानता नहीं…’, दोहरा शतक जड़कर छाए शुभमन, छह हफ्ते में तोड़ दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड

VIRAL2 weeks ago

70 साल के ससुर ने 28 साल की बहू से की शादी, मांग भर मंदिर में लिए सात फेरे!

Trending